Audi RS5 Avant Price and Launch Date In India : Engine, Design, Features, Specification 

Audi RS5 Avant Price and Launch Date In India: जब भी लग्जरी कारों की बात उठती है तो ऑडी का नाम जरूर आता है। सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में लोग ऑडी कारों को काफी पसंद करते हैं। ऑडी जल्द ही भारत में Audi RS5 Avant कार लॉन्च करने की तैयारी में है।

ऑडी आरएस5 अवंत एक अत्यधिक शक्तिशाली कार बनने के लिए तैयार है, जिसमें ऑडी का आकर्षक डिज़ाइन है। तो, आइए Audi RS5 Avant Price and Launch Date In India और Audi RS5 Avant Price In India के बारे में विस्तृत जानकारी इकट्ठा करें।

Audi RS5 Avant Price and Launch Date In India(Expected)

Audi RS5 Avant कार अभी भारत में लॉन्च नहीं हुई है। Audi RS5 Avant Launch Date In India के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कार संभावित रूप से 2025 तक भारत में लॉन्च हो सकती है।

Audi RS5 Avant Engine
Audi RS5 Avant Engine

Audi RS5 Avant Price In India (Expected)

जहां तक Audi RS5 Avant Price and Launch Date In India की बात है तो ऑडी ने अभी तक इस कार की भारत में कीमत के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। हालाँकि, कुछ ऑटोमोटिव विशेषज्ञों की रिपोर्ट के अनुसार, भारत में इस कार की कीमत 1.13 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम के आसपास हो सकती है।

Audi RS5 Avant Specification 

Car NameAudi RS5 Avant
Audi RS5 Avant Launch Date In India 2025 (Expected)
Audi RS5 Avant Price In India₹1.13 Cr(Estimated)
Audi RS5 Avant Engine 2.9 Litre Twin Turbo V6 TFSI petrol engine
Power 450 bhp
Torque 630 Nm 
FeaturesMatrix LED headlights, panoramic sunroof, digital instrument cluster, 10.1-inch touchscreen infotainment system, ambient lighting, parking sensor camera
Audi RS5 Avant Price and Launch Date In India

Audi RS5 Avant Engine 

जब Audi RS5 Avant Engine की बात आती है, तो हमें ऑडी का 2.9 Litre Twin Turbo V6 TFSI petrol engine मिलता है। यह इंजन 450 bhp की पावर और 630 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। यह दमदार कार 8-स्पीड टिपट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Audi RS5 Avant Design 

New Audi RS5 Avant Design की बात करें तो इस कार में बेहद स्टाइलिश और आकर्षक डिजाइन देखने को मिलता है। इस कार के डिजाइन पर चर्चा करते हुए, हम कोणीय हेडलाइट्स, मस्कुलर फ्रंट बम्पर, बड़े एयर इनटेक और एलईडी टेललाइट्स के साथ एक स्पोर्टी डिजाइन देखते हैं।

Audi RS5 Avant Features 

Audi RS5 Avant कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें हमें ऑडी के कई फीचर्स मिलते हैं। इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें मैट्रिक्स एलईडी हेडलाइट्स, पैनोरमिक सनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एम्बिएंट लाइटिंग, पार्किंग सेंसर कैमरा और भी कई फीचर्स मिलते हैं।

Kia EV9 Launch Date and Price in India on Road: Interior Design, Battery, Features &Specifications

Honda Grom 125 on Road Price in India & Launch Date: Engine, mileage, Specification

Follow on Google News

mahindra scorpio classic on road price 2024

Bajaj Pulsar ns200 on Road Price in India

Scroll to Top