Hero Mavrick 440 Delivery Starts : Hero Maverick 440 की डिलीवरी शुरू, देखिये फीचर्स और कितनी है कीमत

[ad_1]

Hero Mavrick 440 Delivery Starts : हीरो मोटोकॉर्प ने साल की शुरुआत में ही प्रीमियम बाइक सेगमेंट में अपनी दमदार बाइक Hero Maverick 440 को लॉन्च किया था. अब इस बाइक की डिलीवरी भी शुरू हो गई है.

आपको बता दें कि Mavrick 440 हीरो की अब तक की सबसे पावरफुल बाइक है. आइए आगे जानते हैं इस धांसू बाइक की फीचर्स और कीमत.

हीरो MotoCorp अपनी फ्लैगशिप बाइक Mavrick 440 की डिलीवरी शुरू कर दी है. कंपनी के एग्जिक्यूटिव चेयरमैन Pawan Munjal ने खुद ग्राहकों को चाबी देकर इस धांसू बाइक की डिलीवरी का शुभारंभ किया. हीरो ने इस प्रीमियम सेगमेंट की बाइक को फरवरी 2024 में लॉन्च किया था. लॉन्च के बाद अब अप्रैल में इसकी डिलीवरी शुरू हो गई है.

Pawan Munjal द्वारा ग्राहकों को खुद चाबी देना इस बात का संकेत है कि कंपनी को अपनी इस पावरफुल बाइक पर पूरा भरोसा है. आने वाले समय में सड़कों पर Mavrick 440 की धमक देखने को मिल सकती है.

Hero Mavrick 440 Powerful Engine

Hero Mavrick 440 में कंपनी ने 440 सीसी का दमदार इंजन दिया है. यह इंजन 27 BHP की पावर और 36 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है.

लेकिन खास बात यह है कि इस बाइक के इंजन को खासतौर पर लो-एंड टॉर्क पर फोकस करके तैयार किया गया है. इसका मतलब है कि आपको शहर के रास्तों में भी और हाईवे पर भी शानदार राइडिंग का अनुभव मिलेगा.

लो-एंड टॉर्क गाड़ी को तेजी से गति प्रदान करता है, खासकर कम गियर में. शहर में निकलने के लिए बार-बार गियर बदलने की झंझट से आपको छुटकारा मिल जाता है. वहीं हाईवे पर भी ओवरटेकिंग के दौरान यह इंजन काफी काम आता है.

Hero Mavrick 440 Features

Hero Mavrick 440 सिर्फ दमदार इंजन ही नहीं बल्कि शानदार फीचर्स से भी लैस है. आइए जानते हैं इस बाइक की कुछ खासियतों को…

फ्रंट में 43mm टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में 7-स्टेप एडजस्टेबल ट्विन शॉक्स शानदार सस्पेंशन हैं, जिससे हर रास्ते पर आरामदायक सफर का मजा लिया जा सकता है. राइडिंग के दौरान Safety सबसे ज्यादा जरूरी होती है. इस बात को ध्यान में रखते हुए हीरो ने इस बाइक में डुअल-चैनल ABS के साथ फ्रंट में 320mm डिस्क और रियर में 240mm डिस्क दिया है, जो हर तरह की situation में शानदार ब्रेकिंग परफॉर्मेंस देता है.

Hero Mavrick 440 सिर्फ एक पावरफुल बाइक ही नहीं बल्कि टेक्नोलॉजी से भरपूर मशीन भी है. इस बाइक में 35 से भी ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स दिए गए हैं.

एलईडी लाइट्स और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसी खूबियां न सिर्फ इस बाइक को modern लुक देती हैं, बल्कि रात के समय बेहतर विजिबिलिटी और राइडिंग की जानकारी को आसानी से देखने में भी मदद करती हैं.

Hero Mavrick 440 Price

Hero Mavrick 440 कीमत के मामले में भी आपके बजट को ध्यान में रखती है. कंपनी इस बाइक को तीन वेरिएंट्स – बेस, मिड और टॉप में पेश करती है.

चलिए जानते हैं कीमत की रेंज तो बेस वेरिएंट आपके लिए 1.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. वहीं, अगर आप ज्यादा फीचर्स चाहते हैं, तो मिड वेरिएंट 2.14 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत है. और अगर आप सभी फीचर्स के साथ एक दमदार बाइक चाहते हैं, तो टॉप वेरिएंट 2.24 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर आपको मिल सकता है. तो, आप अपने बजट और जरूरत के हिसाब से वेरिएंट का चुनाव कर सकते हैं.

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके.

ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल्स के लिए जुड़े रहे हमारे साथ taazaatime.com पर !



[ad_2]

Source link

[ad_3]

Scroll to Top