Hero Passion Xtec 2024 on Road Price in India: केटीएम और पल्सर के बीच अब गंभीर प्रतिस्पर्धा है! दमदार इंजन और कम ईएमआई विकल्पों के साथ पेश है नई हीरो पैशन एक्सटेक। इसे आज ही घर ले आओ!

Hero Passion Xtec 2024 on Road Price in India: भारतीय बाजार में स्पोर्ट्स बाइक्स के दबदबे को देखते हुए हीरो कंपनी भी पीछे नहीं रहना चाहती है। इसी के अनुरूप, वे जल्द ही अपनी नई हीरो पैशन लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। यह बाइक खासतौर पर उन लोगों के लिए डिजाइन की गई है जो पैशन सीरीज की बाइक पसंद करते हैं। उम्मीद है कि यह लेटेस्ट मॉडल मार्केट में हीरो की पकड़ को और भी मजबूत करेगा। इस बाइक में आपको न सिर्फ आधुनिक तकनीक वाला दमदार इंजन मिलेगा बल्कि कई बेहतरीन फीचर्स भी मिलेंगे।

Hero Passion Xtec Features 

Hero Passion Xtec कई प्रभावशाली फीचर्स के साथ आती है जो इसे और भी खास बनाती है। बाइक में साइड स्टैंड इंडिकेटर, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, प्रोजेक्टर एलईडी हेडलाइट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एसएमएस और फोन कॉल अलर्ट शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल इंडिकेटर और डुअल-डिस्क ब्रेक की सुविधा है। इसका मतलब है कि आप न केवल आधुनिक तकनीक का अनुभव करेंगे बल्कि सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखेंगे।

Hero Passion Xtec 2024 on Road Price in India
Hero Passion Xtec 2024 on Road Price in India

Hero Passion Xtec Engine Power Capacity

हीरो ने अपनी प्रिय पैशन बाइक को हीरो पैशन एक्सटेक नाम से नए अवतार में पेश किया है। यह एकदम नए 113.2 सीसी इंजन के साथ आता है जो 9bhp की पावर और 9.89 Nm का टॉर्क देता है। 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ मिलकर यह इंजन बेहतरीन माइलेज देता है, जो एक लीटर ईंधन पर 56.5 किलोमीटर तक चलने में सक्षम है। इसका शक्तिशाली इंजन और कुशल माइलेज इसे अलग बनाता है! (Hero Passion Xtec 2024 on Road Price in India)

Hero Passion Xtec specification

FeatureDescription
NameHero Passion Xtec
Engine113.2 cc
Power9bhp
Torque9.89 Nm
Mileage56.5 kmpl
Price (Delhi)Rs 81,300 – Rs 85,000
EMIRs 3,000 – Rs 5,000
Down PaymentRs 20,000
FeaturesSide stand indicator, Turn-by-turn navigation, Projector LED headlights, Bluetooth connectivity, SMS and phone call alerts, Digital instrument cluster, Fuel indicator, Dual disc brakes
Hero Passion Xtec 2024 on Road Price in India

Hero Passion Xtec 2024 on Road Price in India

Hero Passion Xtec Price मार्केट रिसर्च के बाद तय की गई है। अलग-अलग राज्यों में इसकी कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है, लेकिन दिल्ली की बात करें तो बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 2,999 रुपये है। 81,300, और यह रुपये तक जाता है। टॉप वेरिएंट की कीमत 85,000 रुपये है। तो, दिल्ली में आप इस बाइक को रुपये से लेकर कीमत पर खरीद सकते हैं। 81,300 से रु. 85,000. (Hero Passion Xtec 2024 on Road Price in India)

Hero Passion Xtec EMI plan

अगर आपने हीरो पैशन एक्सटेक की दमदार इंजन क्षमता, प्रभावशाली माइलेज और फीचर्स को देखने के बाद इसे खरीदने का मन बना लिया है, तो आपके लिए अच्छी खबर है! इस बाइक को आप काफी अच्छी कीमत पर अपने घर ला सकते हैं।

अभी तक पूरी रकम जुटाने में सक्षम नहीं? कोई बात नहीं! ₹20,000 का डाउन पेमेंट करके और ₹3,000 से ₹5,000 तक की आसान किस्तों का विकल्प चुनकर आप अपनी पसंदीदा बाइक खरीद सकते हैं। ईएमआई योजना चुनकर, आप आसानी से अपनी सपनों की बाइक को अपने गैरेज में ला सकते हैं!

Maruti Suzuki Hustler Price in India

Hyundai Alcazar Facelift 2024 Launch Date in India

New Gen Maruti Ertiga 2024

BYD Seal Price In India

Mahindra XUV300 Facelift on Road Price in India

Mahindra Bolero 2024 New Model Price and Launch Date: जो आपको आश्चर्यचकित कर देगा। इसकी कीमत जानें और चकित होने के लिए तैयार हो जाएं!

Hyundai Creta N Line on Road Price in India & Launch Date

Follow on Google News

Scroll to Top