Maruti Suzuki Swift New Model 2024: मारुति सुजुकी स्विफ्ट के नए वेरिएंट ने 40 किलोमीटर तक का अविश्वसनीय माइलेज देकर सभी के लिए सिस्टम हैंग कर दिया है।

Maruti Suzuki Swift New Model 2024: भारतीय बाजार में एक बेहद प्रभावशाली कार मारुति सुजुकी है। भारतीय बाजार में इसे नए वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी भारत में बड़ी मात्रा में कारों के उत्पादन के लिए जानी जाती है। मारुति सुजुकी ने एक बार फिर अपनी कार को अपडेट कर लॉन्च किया है। मारुति कंपनी अपनी कार को नंबर वन बनाने के लिए लगातार प्रयासरत रहती है। इसके बारे में अधिक जानकारी नीचे दी गयी है.

Maruti Suzuki Swift New Model 2024

Maruti Suzuki Swift New Model 2024
Maruti Suzuki Swift New Model 2024

Maruti Suzuki Swift Design की बात करें तो इसे नए स्पोर्टी लुक और शानदार डिजाइन के साथ अपडेट किया गया है और यह एक बार फिर भारतीय बाजारों में प्रवेश कर रही है। इसमें फ्रंट में एक नया डिजाइन, नई एलईडी लाइटिंग, एलईडी टेल लाइट्स, एक नया बम्पर और इस मारुति सुजुकी स्विफ्ट के साइड प्रोफाइल में डायमंड-कट अलॉय व्हील के साथ-साथ बॉडी क्लैडिंग और शार्क फिन एंटीना की सुविधा है। इस मारुति स्विफ्ट के पिछले हिस्से में भी बदलाव किए गए हैं, जिसमें नई एलईडी टेल लाइट और डीआरएल शामिल हैं।

Maruti Suzuki Swift Features

Maruti Suzuki Swift Features की बात करें तो यह 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज़ कंट्रोल, एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले, कनेक्ट कार टेक्नोलॉजी, हेड-अप डिस्प्ले, ऑटोमैटिक एसी जैसे कई फीचर्स से लैस है। नियंत्रण, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, और बहुत कुछ। इसमें आरामदायक बैठने की जगह और एक बेहतरीन म्यूजिक सिस्टम के साथ पीछे की तरफ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी हैं।

CategoryFeatures
Convenience Features9-inch touchscreen infotainment system
Digital instrument cluster
Android Auto
Apple CarPlay
Head-up display
Cruise control
Automatic AC control
Connect Car technology
Wireless mobile charging
USB charging socket for rear passengers with control
Premium leather seats
Premium music system
360-degree camera
Safety Features2 airbags
Electronic Stability Control (ESC)
Anti-lock Braking System (ABS) with Electronic Brakeforce Distribution (EBD)
Rear parking sensors
ISOFIX child seat anchor
Blind Spot Detection (available in top model)
Maruti Suzuki Swift New Model 2024

Maruti Suzuki Swift Safety Features

जब Maruti Suzuki Swift की सुरक्षा सुविधाओं की बात आती है, तो इसमें 2 एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर और अन्य सुरक्षा शामिल हैं।

Maruti Suzuki Swift Design 2024
Maruti Suzuki Swift Design 2024

Maruti Suzuki Swift Mileage

Maruti Suzuki Swift Mileage की बात करें तो नई 2024 मारुति सुजुकी स्विफ्ट 40 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है।

Maruti Suzuki Swift Engine 

Maruti Suzuki Swift Engine की बात करें तो इसे दो तरह के इंजन के साथ पेश किया गया है। पहला इंजन पेट्रोल इंजन है, जो 1.2-लीटर, 1197cc इंजन है जो 90 PS की पावर और 113 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दोनों के साथ आता है। Maruti Suzuki Swift New Model 2024

Kawasaki Versys 650 on Road Price in India

Royal Enfield Interceptor 650 on Road Price in India

Maruti Alto 800 VXI on Road Price in India

Hyundai Verna 2024 Model on Road Price: Hyundai Verna पर 55 हजार के डिस्काउंट ऑफर से बाजार में हलचल मच गई है.

Pure Ev Epluto 7G on Road Price in India

Yamaha Jog 125 2024 Price यामाहा की नई अनुभूति! अद्भुत फीचर्स और अविश्वसनीय माइलेज वाला स्कूटर लॉन्च, यहां जानें पूरी जानकारी

Follow on Google News

Scroll to Top