TVS Raider on Road Price in India Features and Specifications

TVS Raider on Road Price in India: 125cc पावर इंजन से लैस यह बाइक देश की सबसे ज्यादा अवॉर्ड पाने वाली बाइक है। नई टीवीएस रेडर बाइक में कई सेगमेंट-फर्स्ट और सेगमेंट-लीडिंग फीचर्स शामिल हैं। यह बाइक एक आंतरिक स्टार्टर से भी सुसज्जित है, जिससे स्टार्टर कॉइल की आवश्यकता समाप्त हो जाती है और बाइक चुपचाप स्टार्ट हो जाती है।

TVS Raider on Road Price in India

किसी भी बाइक की गति उसके वजन और उस वजन के समग्र वितरण पर निर्भर करती है। 123 किलोग्राम वजन के साथ, टीवीएस रेडर में गुरुत्वाकर्षण का एक अनुकूलित केंद्र है। इसके परिणामस्वरूप बेहतर शक्ति-से-भार अनुपात प्राप्त होता है। बाइक उच्च गति पर भी स्थिरता बनाए रखती है, मोड़ में स्थिरता सुनिश्चित करती है और विभिन्न मोड में संतुलन सुनिश्चित करती है, जिससे सवार को काफी आरामदायक महसूस होता है।

TVS Raider on Road Price in India
TVS Raider on Road Price in India

इसके अलावा, इसके (फ्रंट) टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर 5-स्टेप एडजस्टेबल गैस-चार्ज्ड मोनो-शॉक को इस तरह से ट्यून किया गया है कि यह सड़कों पर धक्कों और उबड़-खाबड़ पैच को आसानी से संभाल सकता है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 95 हजार रुपये से शुरू होती है। यह बाइक 4 वेरिएंट और 7 रंगों में उपलब्ध है।

TVS Raider Engine

टीवीएस रेडर उत्कृष्ट इंजीनियरिंग का दावा करता है। टीवीएस मोटर ने इंजन कूलिंग के लिए अपनी पेटेंटेड एयर और ऑयल-कूल्ड तकनीक का इस्तेमाल किया है। बाइक में दो राइडिंग मोड हैं: इको और पावर, जिन्हें राइडिंग के दौरान स्विच किया जा सकता है।

TVS Raider Top Speed

चिकना गियरबॉक्स राइडर को आरामदायक सवारी अनुभव प्रदान करने में भी महत्वपूर्ण योगदान देता है, रेंज त्वरण के दौरान सीमा पर टॉर्क क्षमता का प्रभावी ढंग से उपयोग करता है। नतीजा यह है कि यह बाइक महज 5.9 सेकेंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

TVS Raider Features

इसका लुक और डिजाइन काफी आकर्षक और प्रीमियम है, जो ग्राहकों को इसकी ओर आकर्षित करता है। इसमें 5-इंच TFT डिस्प्ले, TVS SmartXonnect, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, वॉयस असिस्ट, इंजन किल स्विच, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ETFI तकनीक, एम्बिएंट सेंसर और कई अन्य बेहतरीन फीचर्स हैं। इस बाइक का मुकाबला होंडा शाइन से है।

BikeTVS Raider
Top Speed100Km/h
Fuel Tank10L
Mileage67L/Km
Price95K
Weight122KG
Official siteCLICK HERE
TVS Raider on Road Price in India

Volvo XC40 Electric Price in India

Hero Mavrick 440 on Road Price Features and Specifications

Kawasaki Ninja 500 Price in India on Road

Komaki Flora on Road Price in India Features, Battery, Top Speed

Hyundai Venue Facelift New Variant EMI Calculator

Hero Extreme 125R: हीरो का नया तूफ़ान! TVS Raider को भी छोड़ा पीछे, शानदार फीचर्स और शानदार कीमत, जानें डिटेल

Follow on Google News

Scroll to Top