Ankit baiyanpuria income

Ankit Baiyanpuria: Zomato में काम करने वाला, अब कमाता है लाखो रूपए Instagram से

Ankit baiyanpuria income

नमस्कार, सभी को! यह वीडियो वर्तमान में इंस्टाग्राम रील्स और यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है, जिसमें अंकित सिंह, जिन्हें अंकित बैयांपुरिया के नाम से भी जाना जाता है, धमाल मचा रहे हैं। अंकित बैयांपुरिया ने 75 हार्ड चैलेंज को ग्रहण किया है, जिसमें वे अपने दैनिक जीवन के घटनाक्रमों को प्रस्तुत करते हैं। आज हम अंकित बैयांपुरिया की 2023 में आय के बारे में चर्चा करेंगे, उनकी कमाई के स्रोत क्या हैं और एक इंस्टाग्राम पोस्ट से वे कितनी कमाई करते हैं।

Ankit Baiyanpuria Income

Ankit Singh Youtube और Instagram से प्रति माह लगभग 60-70 हजार रुपये कमाते हैं, जो सालाना 8 लाख रुपये है। वह Gym Tranning से प्रति वर्ष 4-5 लाख रुपये भी कमाते हैं। वह विज्ञापन और व्यापार करके प्रति वर्ष 2 से 3 लाख रुपये की अतिरिक्त कमाते  है।  2023 तक, Ankit Baiyanpuria’s net worth लगभग 10-12 लाख प्रति वर्ष और उनके जीवनकाल में 25-30 लाख होने का अनुमान है।

AboutDescription
Real NameAnkit Singh
Character NameAnkit baiyanpuria
ProfessionYouTuber, Bodybuilder, Fitness Freak, Athlete
SurnameSingh
Villageबयानपुर 
ReligionHindu
Caste CategoryPrajapati
Born31 August 1993
Birthplaceबयानपुर,सोनीपत , हरयाणा 
Age30
CollegeMaharshi Dayanand University
Residence Bayanpur, Sonipat, Haryana
Wife/SpouseUnmarried
Famous For75-Day Hard Challenge
YouTube2 Million subscribers (Ankit baiyanpuria )
Instagram4.3M followers

Ankit Baiyanpuria Income Per Month

  • उनके YouTube चैनल “Ankit Baiyanpuria” पर 1.1 मिलियन सब्सक्राइबर हैं और Instagram पर 4 मिलियन फॉलोवर्स हैं। अंकित YouTube और Instagram से प्रति माह लगभग 1 लाख से अधिक रुपये कमाते हैं, जिससे सालाना उनकी कमाई लगभग 8 लाख रुपये होती है। वे जिम ट्रेनिंग से प्रति वर्ष 4-5 लाख रुपये भी कमाते हैं।

Ankit Baiyanpuria Income Source

Ankit Baiyanpuria एक छोटे से गांव से आते हैं। वे अपनी कमाई का स्रोत एक दो दिनों के काम से है, जहां से वे सालाना 20-25 लाख रुपये कमाते हैं।

Ankit Baiyanpuria Instrgarm Earning 

Ankit baiyanpuria income

Ankit के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन Followers हैं। Ankit महीने के लगभग 80-90 हजार रुपए इंस्टग्राम से कमाते हैं। इंस्टग्राम पर प्रति पोस्ट, अंकित लगभग 20-30 हजार रुपए चार्ज करते हैं। Ankit के इंस्टग्राम पर रोज 2-3 पोस्ट और रील पब्लिश किए जाते हैं।

Ankit baiyanpuria income

Ankit Baiyanpuria के YouTube पर लगभग 2 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। वे YouTube पर रोज़ एक व्लॉग और 2 Shorts पब्लिश करते हैं। उनके वीडियो पर मिलियंस में व्यूज आते हैं, और इससे वे महीने के एक लाख से ज़्यादा रुपए कमाते हैं।

Ankit Baiyanpuria Sponsorship Earning(Ankit baiyanpuria income

अंकित बैयानपुरिया का प्रसिद्ध MuscleBlaze ब्रांड उनकी ब्रांड समर्थन में एक उदाहरण है। वे फिटनेस को प्रभावित करने वाले लोगों को अक्सर पैसे कमाने के लिए फिटनेस और पोषण उत्पादों को प्रोत्साहित करते हैं, और इन सभी उत्पादों को प्रमोट करने के लिए उन्हें 30-40 हजार रुपये मिलते हैं।

Ankit Baiyanpuria Car Collcation

InstagramClick Here
FacebookClick Here
TwitterClick Here
YoutubeClick Here

Ankit Singh कौन है ?

अंकित बैयानपुरिया एक कुश्ती रेसलर और बॉडीबिल्डर हैं, जो यूट्यूब पर भी अपनी पहचान बना रखे हैं। उन्होंने 28 जून 2023 को 75 दिन का होटल चैलेंज शुरू किया था और 11 सितंबर 2023 को इसे पूरा कर लेंगे। अंकित बैयानपुरिया का खास विशेषज्ञता जानवरों में है और वे खुद भी एक पिस्टल रखते हैं।

भारत में 75 हार्ड किसने पूरा किया है?

28 जून, 2023 को अंकित बैयानपुरिया ने 75वीं कठिन चुनौती शुरू की और 11 सितंबर, 2023 को इसे पूरा कर लिया।

Ankit baiyanpuria income

more details :- click

Indian Pincode Database :- Click here

Scroll to Top