Apple Foldable iPhone Price Launch Date in India: वह दिन आएगा जब भारत को एप्पल का पहला फोल्डेबल फोन देखने को मिलेगा!

Apple Foldable iPhone Price Launch Date in India: मोबाइल बाजार की दुनिया में आपने कई तरह के मोबाइल फोन देखे होंगे, जिनमें फोल्डेबल फोन को लोगों ने खूब सराहा। फोल्डेबल फोन बाजार में सबसे बड़ा नाम सैमसंग है।

हालाँकि, सैमसंग को टक्कर देने के लिए जल्द ही Apple भी अपना नया फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इसी के चलते अब सभी को एप्पल के फोल्डेबल फोन का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि ऐसी खबरें सामने आई हैं कि एप्पल जल्द ही अपना फोल्डेबल आईफोन लॉन्च करेगा।

इसके आलोक में, कई लोग भारत में Apple फोल्डेबल iPhone लॉन्च तिथि के बारे में जानकारी प्राप्त करने में रुचि रखते हैं। इसलिए, आज की पोस्ट में हम आपको न केवल भारत में Apple फोल्डेबल iPhone की लॉन्च तिथि बल्कि Apple के इस नए फोन के बारे में कई अन्य जानकारी भी प्रदान करेंगे। Apple Foldable iPhone Price and Launch Date in India

Apple Foldable iPhone Specification

रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि Apple के आने वाले फोल्डेबल फोन में USB-C पोर्ट होगा और MagSafe को सपोर्ट करेगा। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता ऐप्पल के फोल्डेबल फोन में फेस लॉक और टच आईडी के लिए समर्थन की उम्मीद कर सकते हैं। प्रोसेसर की बात करें तो यूजर्स को iPhone 15 जैसा पावरफुल प्रोसेसर मिल सकता है। (Apple Foldable iPhone Price Launch Date in India)

हमने नीचे टेबल में Apple iPhone फोल्डेबल iPhone स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध कराई है, जिसे आप पढ़ सकते हैं। Apple Foldable iPhone Price Launch Date in India

FeatureDetails
Display Size7.5 inches OLED
ConnectivityUSB C Port, MagSafe support
Security FeaturesFace Lock, Touch ID
ProcessorPossibly equipped with iPhone 15 processor
Foldable MechanismFlip design
Expected PriceAround $2000 or approximately ₹1.65 lakhs
Apple Foldable iPhone Price Launch Date in India

Apple Foldable iPhone Display

कई लोग Apple के आने वाले फोल्डेबल iPhone के डिस्प्ले के बारे में भी जानकारी पाने में रुचि रखते हैं। तो आपको बता दें कि रिपोर्ट्स की मानें तो एप्पल के इस फोन में यूजर्स को 8 इंच तक का बड़ा डिस्प्ले मिल सकता है।

इसके अतिरिक्त, ऐप्पल इस फोन में सिल्वर नैनोवायर टच सॉल्यूशन का उपयोग कर सकता है ताकि उपयोगकर्ताओं को इसे चलाने में बेहतर अनुभव मिल सके। (Apple Foldable iPhone Price Launch Date in India)

Apple Foldable iPhone Price in India

अगर हम Apple के इस नए फोल्डेबल iPhone की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत को लेकर Apple की ओर से कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि इस फोल्डेबल आईफोन की कीमत 1 लाख रुपये से ज्यादा हो सकती है।

Apple Foldable iPhone Price Launch Date in India

Apple की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है कि वे अपना फोल्डेबल iPhone कब लॉन्च करेंगे। हालाँकि, कुछ आधिकारिक रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि Apple अपना पहला फोल्डेबल iPhone 2025 के बाद लॉन्च कर सकता है।

Apple Foldable iPhone Launch Date in India

हमें उम्मीद है कि इस लेख ने आपको भारत में Apple फोल्डेबल iPhone लॉन्च तिथि के बारे में जानकारी प्रदान की है। कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि उन्हें भी Apple Foldable iPhone Price Launch Date in India के बारे में जानकारी मिल सके।

Google Pixel Fold 2 Price and Release in India: iPhone को टक्कर देने के लिए Google के नए स्मार्टफोन की लॉन्च डेट सामने आ गई है। कीमत पता करें.

Apple Vision Pro Price in India and Launch Date: इस एप्पल गैजेट के साथ अपने घर के आराम से घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय स्थानों का अनुभव करें, इतनी सस्ती कीमत पर!

Offers on Samsung Galaxy S24 Ultra

Infinix Smart 8 HD Price in India

Follow on Google News

Buy this phone best offer for you

Scroll to Top