Ather Halo Smart Helmet: ईथर का स्मार्ट हेलमेट लॉन्च, देखिये क्या है इसमें खूबियां

[ad_1]

Ather Halo Smart Helmet: एथर एनर्जी ने एक ही झटके में दो बड़े धमाके किए हैं. कंपनी ने हाल ही में एक नया फैमिली स्कूटर Rizta लॉन्च किया है, जिसकी शुरुआती कीमत 1.10 लाख रुपये है. लेकिन असली खबर है इसके साथ लॉन्च हुए हेलमेटों की.

Ather हेलो और हेलो बिट नाम के ये दो हेलमेट स्मार्ट फीचर्स से लैस हैं. अगर आप पहले से ही Ather स्कूटर के दीवाने हैं या फिर जल्द ही इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ये हेलमेट आपके लिए किसी गेम चेंजर से कम नहीं.

तो आइए जानते हैं ये कैसे आपके राइडिंग एक्सपीरियंस को बदलकर रख देंगे, चार खास बातों में…

Ather Halo Smart Helmet Quality

Ather Halo Smart Helmet
Ather Halo Smart Helmet

एथर हेलो देखने में जितना स्टाइलिश है, उतना ही Safe भी है. इसे खासतौर पर अथर की स्कूटर रेंज को ध्यान में रखकर बनाया गया है, ये एक एर्गोनॉमिक शेल के साथ आता है.

साथ ही, इसमें हवा के आने-जाने के लिए वेंटिलेशन का भी पूरा ध्यान रखा गया है. हेलमेट के अंदरूनी हिस्से में सॉफ्ट पैडिंग दी गई है, जो लंबी राइड्स के दौरान भी आराम का ख्याल रखती है.

एथर एनर्जी का दावा है कि हेलो सीरीज़ के दोनों हेलमेट हाई-ग्रेड बिल्ड क्वालिटी के साथ बनाए गए हैं. ये ISI और DOT दोनों ही तरह की सुरक्षा रेटिंग हासिल कर चुके हैं, जो राइड के दौरान आपको पूरा भरोसा देते हैं.

Ather Halo Smart Helmet Features

एथर हेलो स्मार्ट हेलमेट सिर्फ सिर की सेफ्टी ही नहीं करता, बल्कि आपकी राइड को हाई-टेक बना देता है. ये धांसू साउंड-डैम्पिंग टेक्नॉलजी से लैस है, जो शोर को कम करके आपको अपनी पसंद का म्यूजिक मस्ती से सुनने देता है. और बात सिर्फ म्यूजिक तक सीमित नहीं है. हेलमेट में इन-बिल्ट हारमन कार्डन स्पीकर्स भी हैं, जो बेहतरीन साउंड क्वालिटी का वादा करते हैं.

Ather Halo Smart Helmet
Ather Halo Smart Helmet

लेकिन असली कमाल ये हेलमेट तब दिखाता है, जब आप इसे अपनी अथर स्कूटर से कनेक्ट कर लेते हैं. कंपनी का दावा है कि शानदार साउंड क्वालिटी के साथ, आप बाहर की आवाजें भी आसानी से सुन पाएंगे. साथ ही, इसकी चिट-चैट फीचर से आप पीछे बैठे साथी से भी बात कर सकते है. तो अथर हेलो न सिर्फ सुरक्षा देता है बल्कि आपकी स्मार्ट राइड को और भी मजेदार बना देता है.

Ather Halo Smart Helmet Battery

एथर हेलो स्मार्ट हेलमेट सिर्फ स्मार्ट फीचर्स और सुरक्षा का ही तगड़ा कॉम्बो नहीं है, बल्कि ये चार्जिंग के मामले में भी काफी बढ़िया है. ये हेलमेट वायरलेस चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आता है, जिससे आपको बार-बार तार से जुड़ने की झंझट नहीं उठानी पड़ेगी.

जी हां, आप इसे उतारने के बाद अपने स्कूटर पर लगे चार्जिंग पॉइंट पर रख सकते हैं और ये अपने आप चार्ज हो जाएगा. एथर एनर्जी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर ये हेलमेट पूरे हफ्ते चल सकता है.

Ather Halo Smart Helmet Price

एथर एनर्जी के नए हेलमेट हेलो की बात करें तो ये दो शानदार वेरिएंट्स में आता है. पहला है फुल फेयर वाला हेलो स्मार्ट हेलमेट, जो राइडर्स को पूरा कवरेज देता है. दूसरा विकल्प है किफायती हेलो बिट हाफ फेस हेलमेट.

जेब का ध्यान रखते हुए कीमत की बात करें तो अभी लॉन्च ऑफर के तहत फुल फेस हेलो स्मार्ट हेलमेट की कीमत सिर्फ 12,999 रुपये रखी गई है, जबकि इसकी असल कीमत 14,999 रुपये है. वहीं, हाफ फेस हेलो बिट सिर्फ 4,999 रुपये में मिल रहा है.

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके.

ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल्स के लिए जुड़े रहे हमारे साथ taazaatime.com पर !



[ad_2]

Source link

[ad_3]

Scroll to Top