Bajaj Pulsar 125 की New Year offer ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। अब, आप इसे सिर्फ 10,000 रुपए में घर ले सकते हैं।

Bajaj Pulsar 125 New Year offer: बजाज कंपनी ने अपनी सभी गाड़ियों पर नए साल का ऑफर घोषित किया है। बजाज ने अपनी बजाज पल्सर 125 पर उत्कृष्ट ईएमआई योजनाओं के साथ नए ऑफर प्रस्तुत किए हैं। बजाज पल्सर 125, 125 सीसी सेगमेंट में एक शानदार बाइक है, जिसे इसकी शानदार कीमत और माइलेज के लिए जाना जाता है। नीचे बजाज पल्सर 125 ऑफर के बारे में अधिक जानकारी दी गई है।

Bajaj Pulsar 125 offer

Bajaj Pulsar 125 की कीमत भारतीय बाजार में 80,416 रुपए से शुरू होकर 94,138 ऑन रोड दिल्ली कीमत है। वर्तमान में, यदि आप इस बाइक को नगद में खरीदते हैं, तो आपको इस समय तक बाइक में 20,000 रुपए तक के बड़े डिस्काउंट ऑफर मिल रही हैं। इस ऑफर में एक्सचेंज डिस्काउंट, बोनस, कॉर्पोरेट डिस्काउंट, ईएमआई प्लेन, और भी कई ऑफर शामिल हैं।

इसके अलावा, डीलरशिप के आधार पर और भी डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध हैं। हालांकि कृपया ध्यान दें कि इस ऑफर को प्राप्त करने के लिए अपने नजदीकी डीलर से संपर्क करें और ऑफर के बारे में सभी आवश्यक जानकारी जुटा लें। और यह ध्यान दें कि यह ऑफर आपके शहर के हिसाब से अलग हो सकते हैं।

Bajaj Pulsar 125 Feature

Bajaj Pulsar 125
Bajaj Pulsar 125

जब बात आती है Bajaj Pulsar 125 or Bajaj Pulsar 150 बाइक की सुविधाओं की, तो इसमें कई विशेषताएं देखने को मिलती हैं। इनमें शामिल हैं एक अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, समय के लिए घड़ी, एक ईंधन गेज, और यात्री फुटरेस्ट्स जैसी कई सुविधाएं।

FeatureType
Instrument ConsoleAnalogue and Digital
SpeedometerDigital
TachometerAnalogue
TripmeterDigital
OdometerDigital
Seat TypeSplit
ClockYes
Passenger FootrestYes
Braking TypeCombi Brake System
Fuel GaugeDigital
Pass SwitchYes
bajaj pulsar 125

Bajaj Pulsar 125 Engine

बजाज पल्सर 125 में एक 124 सीसी एयर-कूल्ड, फोर-स्ट्रोक, 2-वैल्व, ट्विन-स्पार्क BSVI इंजन है जो शक्ति प्रदान करता है। यह इंजन 10.8 Nm @ 6500 rpm पर अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करता है। इस शानदार इंजन के साथ, बाइक में 11.5 लीटर की ईंधन टैंक है, जिससे इसे 51.46 kmpl का माइलेज मिलता है। इस बाइक की दावा की गई शीर्ष गति 105 kmph है।

Bajaj Pulsar 125 suspension and brake

The Bajaj Pulsar 125 को हार्डवेयर और सस्पेंशन कार्यों को संभालने के लिए दो सस्पेंशन सुरक्षित किए गए हैं। इसमें आगे के लिए टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और पीछे के लिए ट्विन गैस शॉक एब्सोर्बर्स शामिल हैं। बेहतर ब्रेकिंग के लिए, इस बाइक ने आगे के लिए डिस्क ब्रेक और पीछे के लिए ड्रम ब्रेक का उपयोग किया है।

Bajaj Pulsar 150 new year offer

भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में एक प्रमुख खिलाड़ी बजाज, वर्तमान में बाइक उत्साही लोगों की प्राथमिकताओं को पूरा करते हुए, अपनी बाइक पर रोमांचक सौदे और ईएमआई योजनाएं पेश कर रहा है। इसके अलावा, बजाज अब किसी को भी सुविधाजनक ईएमआई योजनाओं के साथ कोई भी बजाज बाइक खरीदने की अनुमति देता है। Bajaj Pulsar 150 ईएमआई योजना के बारे में अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

Bajaj Pulsar 150 On road Price

Bajaj Pulsar 150 की ऑन-रोड कीमत की बात करें तो यह 1.10 एक्स-शोरूम से शुरू होती है और ऑन-रोड 1.15 लाख रुपये तक जाती है। भारतीय बाजार में यह बाइक दो वेरिएंट और छह रंग विकल्पों में उपलब्ध है। यह 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है और इसकी टॉप स्पीड 115 किमी/घंटा है। 15 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ यह बाइक 47 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Kawasaki w175 नए EMI प्लान और शानदार रंग विकल्पों के साथ आ गई है, जो बाजार में धूम मचा रही है।

Royal Enfield Bullet 350, ड्रेसिंग लुक के साथ शानदार फीचर्स 

Follow on Google News

Scroll to Top