Crakk Teaser Out: ‘जीतेगा तो जीएगा’; Powerful Teaser of Vidyut Jammwal’s Film ‘Crakk’ Released

Crakk Teaser Out : अभिनेता विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और अभिनेत्री नोरा फतेही अभिनीत फिल्म ‘क्रैक’ जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फिल्म का प्रभावशाली टीज़र हाल ही में जारी किया गया था, जिसमें विद्युत जामवाल विभिन्न स्टंट दिखा रहे थे।

Crakk Teaser Out – ‘Crakk’ में Vidyut Jammwal का शानदार एक्शन देखें

Crakk फिल्म के टीज़र में Vidyut Jammwal के एक्शन दृश्य हैं, जिसमें उन्हें विभिन्न स्टंट करते हुए दिखाया गया है। टीजर में विद्युत पहाड़ की चोटी पर बाइक चलाते, ऊंची इमारत से छलांग लगाते और तेज रफ्तार कारों के साथ स्टंट करते नजर आ रहे हैं। टीज़र में यह डायलॉग शामिल है, ‘जिंदगी हर किसी के साथ खेलती है, लेकिन असली खिलाड़ी वह है जो जिंदगी के साथ खेलता है।’ टीजर में नोरा फतेही ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं, वहीं अर्जुन रामपाल की झलक भी दिखाई गई है. टीजर में विद्युत का डायलॉग ‘जीतेगा तो जिंदा रहेगा’ भी सुनाई दे रहा है।

विद्युत जामवाल ने Share किया टीजर(Crakk Teaser Out )

Vidyut Jammwal ने अपनी आने वाली फिल्म ‘क्रैक’ का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अगर वह जीतता है, तो वह जीवित रहता है! बिना ब्रेक लिए दिल थाम देने वाली यात्रा के लिए तैयार हो जाइए।

इस टीजर पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं. एक अधिकारी ने कहा, “हमेशा की तरह, अभिनेता विद्युत जामवाल एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं।” तो, एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा: “एक्शन किंग वापस आ गया है।

क्रॅक कब रिलीज होगी?

आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित फिल्म “ब्रेक” 23 फरवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है। विद्युत जामवाल, अब्बास सैय्यद और प्रांजल खंडाड़िया ने इस फिल्म को बनाने के लिए टीम बनाई है।

विद्युत जामवाल की फिल्म ‘आईबी 71’ कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी। फिलहाल, लोग विद्युत की नई फिल्म ‘ब्रेक’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हमें विश्वास है कि इस लेख ने आपको महत्वपूर्ण डेटा दिया है। आगे बढ़ें और इसे अपने साथियों के साथ साझा करें ताकि वे भी डेटा से लाभ उठा सकें।(Crakk Teaser Out)

The Family Man Season 3 Release Date

Manisha Rani’s First Car का हैरतअंगेज़ Price Reveal!

Indian Pincode List: Find the Pincode for Any Address in India Top no.1 website

Scroll to Top