Benelli Imperiale 400 on Road Price बेनेली इम्पीरियल 400 में रॉयल एनफील्ड का सिस्टम अपनाया गया है। जानें इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में.

Benelli Imperiale 400 on Road Price: भारतीय बाजार में एक और प्रबल दावेदार बेनेली इम्पीरियल 400 है। यह पावरहाउस बाइक भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और तीन बेहतरीन रंग विकल्पों के साथ उपलब्ध है। यह बेनेली द्वारा तैयार की गई एक मजबूत सवारी मोटरसाइकिल है। इस शानदार मोटरसाइकिल का दिल इसका 374cc इंजन है, जो सवारी के लिए उल्लेखनीय रूप से शक्तिशाली है। यह इस सेगमेंट में कई अन्य मॉडलों के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा करता है। इस बाइक के बारे में सारी जानकारी नीचे दी गई है।

Benelli Imperiale 400 on Road Price

इस मोटरसाइकिल की कीमत की बात करें तो यह भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ उपलब्ध है, जिसकी दिल्ली में कीमत 2,86,479 रुपये है। इस बाइक का वजन 205 किलोग्राम है और इस मोटरसाइकिल का सबसे पसंदीदा रंग मैरून रंग है।

Benelli Imperiale 400 on Road Price
Benelli Imperiale 400 on Road Price

Benelli Imperiale 400 feature list

जब इस मोटरसाइकिल की शानदार विशेषताओं की बात आती है, तो यह कई सुविधाओं जैसे एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर और हैलोजन हेडलाइट, बल्ब टेल लाइट, टर्न सिग्नल लैंप, यूएसबी चार्जिंग सहित अन्य सुविधाओं से भरी हुई है। इस मोटरसाइकिल में पोर्ट और ऐसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

FeatureSpecification
Engine Capacity374 cc
Mileage – ARAI31 kmpl
Transmission5 Speed Manual
Kerb Weight205 kg
Fuel Tank Capacity12 litres
Seat Height780 mm
Benelli Imperiale 400 on Road Price

Benelli Imperiale 400 Engine specification

इस मोटरसाइकिल के इंजन की बात करें तो इसमें 374cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड फोर-स्ट्रोक इंजन है। यह इंजन 6000 आरपीएम पर अधिकतम 21 पीएस की पावर और 3500 आरपीएम पर 29 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। यह मोटरसाइकिल 12-लीटर ईंधन टैंक क्षमता के साथ आती है, जो 31 किलोमीटर प्रति लीटर तक का प्रभावशाली माइलेज प्रदान करती है।

Benelli Imperiale 400 Suspension and brake 

सस्पेंशन और ब्रेकिंग कर्तव्यों के लिए, बेनेली इम्पीरियल 400 के फ्रंट में 41 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और प्रीलोड-एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन का उपयोग किया गया है। यह ट्यूबलेस टायरों के साथ उत्कृष्ट ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए दोनों पहियों पर डुअल-चैनल एबीएस डिस्क ब्रेक से लैस है।

Benelli Imperiale 400 Rivals

यह शानदार मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में किसी अन्य मोटरसाइकिल से सीधे तौर पर प्रतिस्पर्धा नहीं करती है। हालाँकि, इसके कुछ मुख्य प्रतिद्वंद्वी हैं जैसे रॉयल एनफील्ड बुलेट, रॉयल एनफील्ड क्लासिक और केटीएम।

Benelli TRK 251 on Road Price

TVS Raider on Road Price in India Features and Specifications

Volvo XC40 Electric Price in India

Hero Mavrick 440 on Road Price Features and Specifications

Kawasaki Ninja 500 Price in India on Road

Follow on Google News

Scroll to Top