Hero Xtreme 125r Top Speed Mileage कितना? ख़रीदने से पहले जाने

[ad_1]

Hero Xtreme 125r के अभी तक 4,13,470 units से ज्यादा बाइक्स बिक चुके है. लेकिन अभी तक कस्टमर के मन में Hero Xtreme 125r Top Speed Mileage को लेकर कई सारे सवाल है, जैसे की Hero xtreme 125r mileage per liter कितना है? इसका जवाब पाने के लिए Taazatime ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट टीम ने कई सारे Hero Xtreme 125r owners का इंटरव्यू लिया.

क्योकि ऑनलाइन ऑटोमोबाइल वेबसाइट रिपोर्ट्स के माने, तो Hero Xtreme 125r Top Speed Mileage 66 kmpl है. जबकि कस्टमर्स के साथ बात करने पर ये कई अलग अलग रिपोर्ट्स मिले जिसका एवरेज होगा 50-70 kmpl,

Hero Xtreme 125r Top Speed Mileage Per Liter

बाइक टॉप स्पीड 100–110 km/h के आस पास है, कई सारे कस्टमर्स ने जब टॉप स्पीड पर Hero Xtreme 125r mileage test किया तो उन्हें 50 kmpl माइलेज मिला। लेकिन वही कुछ कस्टमर्स जिन्होंने 70km/h स्पीड पर माइलेज टेस्ट किया तो उन्हें 70 kmpl का माइलेज मिला। इंटरव्यू के समय एक कस्टमर ने Taazatime टीम को वीडियो फुटेज सेंड किया है.

YouTube video

Hero Xtreme 125r mileage test

Hero xtreme 125r Mileage Per Liter Test Report By Owners

Hero xtreme 125r Mileage Per Liter Test Report By Owners
Hero xtreme 125r Mileage Per Liter Test Report

20 February 2024 को यह बाइक लांच हुआ, तब से लाखो लोगो ने इसको ख़रीदा है. उन्ही में से कुछ कस्टमर्स के साथ इंटरव्यू से ये जानकारी निकल कर आया है की हीरो स्ट्रीम 125R का माइलेज कितना है?

Customer No. 1

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के रहने वाले एक कस्टमर जो एक प्राइवेट संस्था में काम करते है. इन्होने इस बाइक को डेली इस्तेमाल के लिए ख़रीदा, इनका कहना है की घर से इनके ऑफिस की दूरी 10KM है और यह एवरेज 50KM/h speed से डेली ऑफिस जाते है.

ये 2 लीटर पेट्रोल में पूरे एक हफ्ते ऑफिस से घर तक की दूरी तय कर लेते है. यानि Hero xtreme 125r बाइक से इन्हे 70kmpl का एवरेज मिलेगा मिल रहा है. जो कंपनी द्वारा प्रॉमिस किये गए एवरेज माइलेज से ज्यादा है.

Customer No. 2

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रहने वाले एक कस्टमर जिन्होंने मार्च 2024 में बाइक को ख़रीदा, यह एक कॉलेज स्टूडेंट है. जो की डेली बाइक से अपने कॉलेज जाते है जिसकी दूरी इनके घर से 12KM है.

Taazatime टीम से बात करते समय इन्होने बताया है की इनकी बाइक 45 से 55 kmpl के बीच एवरेज देता है. जब और जानकारी पूछा गया, तो बाइक ओनर ने बताया यह नॉर्मली 70-90KM/h के हिसाब से बाइक चलाते है.

Customer No. 3

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर जिले के रहने वाले एक बाइक ओनर ने टीम से बात करते हुए जानकारी दिया। पिछले एक महीने से बाइक के साथ लॉन्ग ड्राइव कर रहे है. दो बार अयोध्या गए और एक बार सिद्धार्थ नगर से लखनऊ तक का सफर भी बाइक से किया है.

इनका मानना है Hero xtreme 125r Mileage लॉन्ग ड्राइव करने वालो के लिए अच्छा है. हाईवे पर इन्हे 60-65kmpl मिला, जहा पर ये 70km/h एवरेज स्पीड पर चल रहे थे. इनका कहना है की लॉन्ग ड्राइव पर यह मुझे पब्लिक ट्रांसपोर्ट से भी सस्ता पड़ा और सिद्धार्थ नगर से जितना किराया देकर ये अयोध्या जाते, उससे कम पैसे में ये बाइक से अयोध्या चले गए.

Hero Xtreme 125r Mileage User Review

Hero Xtreme 125r Mileage User Review
Hero Xtreme 125r Mileage User Review

कंपनी द्वारा दिए जा रहे माइलेज और बाइक ओनर के रिव्यु देखने के बाद taazatime टीम ने एक निष्कर्ष निकाला की, कंपनी अपने कस्टमर के साथ सही प्रॉमिस कर रहा है. कई सारे कस्टमर्स ऐसे है जिनको एवरेज से ज्यादा माइलेज मिल रहा है और कई सारे ऐसे जिन्हे एवरेज से कम माइलेज मिल रहा है. कई सारे बड़े ऑटोमोबाइल पोर्टल जैसे कार देखे, बाइक देखो पर माइलेज को लेकर इस बाइक को 4.5 Star मिले है, जब की इसके कॉम्पिटिटर Bajaj Pulsar 125 Mileage को लेकर लोगो के सवाल देखने को मिले है.

क्या आप जानते है? Hero Xtreme 125r On Road Price कितना है?

[ad_2]

Source link

[ad_3]

Scroll to Top