Revolt RV 400 Specification Price And Feature List

[ad_1]

Revolt RV 400 : भारतीय मार्केट में एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल बहुत चर्चा में आ रही है जिसका नाम रिवॉल्ट आरवी 400 है. यह एक पूरी इलेक्ट्रिक बाइक है. और उसके साथ ही यह बाइक भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट और 10 बेहतरीन कलर विकल्प के साथ उपलब्ध है. इस शानदार मोटरसाइकिल के साथ 3000 वाट की मोटर दी जाती है. आप किसी इलेक्ट्रिक गाड़ी को खरीदने का विचार कर रहे हैं. तो यह है. बाइक आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. आगे इसकी और सभी जानकारी दी गई है.

Revolt RV 400 Specification price and feature list
Revolt RV 400

Revolt RV 400 On road price

इसके अंदर बाइक के ऑन रोड कीमत की बात करें तो यह तीन वेरिएंट के साथ उपलब्ध है इसके पहले वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 1,39,964 लाख रुपया हैं.  और इस बाइक के दूसरे वेरिएंट की कीमत 1,52,171 लाख रुपया हैं. और इस बाइक के सबसे महंगी वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 1,57,258 लाख रुपया हैं. इस इलेक्ट्रिक बाइक का कुल वजन 108 kg का है. इस बाइक की सीट हाइट 814 mm की हैं.  

Feature Value
Riding Range 150 km
Top Speed 85 km/h
Kerb Weight 108 kg
Battery Charging Time 4.5 hrs
Rated Power 3000 W
Seat Height 814 mm
Highlight

Revolt RV 400 Feature list

रिवॉल्ट आरवी के फीचर की बात करें तो इसमें बहुत से फीचर दिए जाते हैं जैसे की एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेवीगेशन सिस्टम, कॉल अलर्ट सिस्टम, एसएमएस अलर्ट सिस्टम, जिओ फेंसिंग, म्यूजिक कंट्रोल, की लेस इग्निशन, एक्सटर्नल स्पीकर्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर, इसके अन्य फीचर में एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, टर्न सिंगल लैंप बल्ब, फ्यूल इंडिकेटर जैसे बहुत सी सुविधा इस बाइक में दी जाती है. 

Feature Description
Instrument Console Digital
Bluetooth Connectivity Yes
Navigation Yes
Call/SMS Alerts Yes
Geo Fencing Yes
USB Charging Port Yes
Music Control Yes
Keyless Ignition Yes
External Speakers Yes
Speedometer Digital
Tripmeter Digital
Odometer Digital
Additional Features GPS & GSM
Seat Type Split
Clock Digital
Passenger Footrest Yes
Braking Type Combi Brake System
Charging Point Yes
Internet Connectivity Yes
Highlight
Revolt RV 400 Specification price and feature list
Revolt RV 400

Revolt RV 400 Battery and range

रिवॉल्ट आरवी बैटरी की बात करें तो इसमें लियोन कंपनी की 3.24 Kwh की बैट्री कैपेसिटी इसमें दी जाती है. और उसके साथ ही यह ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है. और यह बैटरी जीरो से0 से 80% चार्ज 3 घंटे में हो जाती है. यह फूल चार-चार से 5 घंटे में होती है. और एक बार फुल चार्ज होकर यह 150 किलोमीटर तक का जबरदस्त रेंज दे देती है. 

Revolt RV 400 Suspension and brakes

अगर इस बाइक के ब्रेक और सस्पेंशन की बात करें तो इसमें आगे की ओर अप साइड डाउन फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ इसको जोड़ा गया है. और उसके साथी इसकी ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जाती है. और वह भी एलॉय और ट्यूबलेस टायर के साथ में यह सुविधा दी जाती है. 

Revolt RV 400 Rivals

रिवॉल्ट आरवी 400 का मुकाबला भारतीय मार्केट में TVS Apache RTR 160, Bajaj Pulsar NS200, Yamaha R15S, Bajaj Pulsar N160 जैसी बाइकों से इस बाइक का मुकाबला होता है. 

इस पोस्ट को भी पढ़े : 2025 KTM 390 Adventure Price In India & Launch Date: Engine, Design, Features

इस पोस्ट को भी पढ़े : Bajaj Dominar 400 इस शानदार मोटरसाइकिल के जाने कीमत और फ़ीचर

इस पोस्ट को भी पढ़े : Bajaj CNG Bike Launch Date in India: ये शानदार बाइक बचाएगी पेट्रोल के पैसे

[ad_2]

Source link

[ad_3]

Scroll to Top