Kia Seltos Diesel on Road Price: Features & Specs

Kia Seltos Diesel on Road Price: Kia एक कोरियान कार निर्माता कंपनी है जिसने भारत में लोगों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है। पिछले साल किआ ने एसयूवी सेगमेंट में किआ सेल्टोस को डीजल वेरिएंट और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च किया था। इस साल किआ ने किआ सेल्टोस को मैनुअल गियरबॉक्स के साथ डीजल वेरिएंट में पेश किया है।

Kia Seltos Diesel on Road Price की बात करें तो यह 11.99 लाख रुपये से शुरू होती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि किआ का नया Diesel Manual Variant गियरबॉक्स के साथ कुल 5 ट्रिम्स में आता है। जब किआ Seltos Diesel Manual Variant की बात आती है, तो इसमें तलाशने के लिए कई विशेषताएं हैं। आइए किआ सेल्टोस डीजल मैनुअल वेरिएंट की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानें।

Kia Seltos Diesel on Road Price

Kia Seltos पहले से ही डीजल वेरिएंट में उपलब्ध थी, लेकिन डीजल वेरिएंट केवल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया था। अब, किआ ने बाजार में मैनुअल गियरबॉक्स के साथ किआ सेल्टोस डीजल वेरिएंट लॉन्च किया है। Kia Seltos Diesel Manual वेरिएंट कुल 5 ट्रिम्स में उपलब्ध है।

Kia Seltos Diesel Manual Car में हम किआ के HTE, HTK, HTK+, HTX और HTX+ जैसे वेरिएंट देख सकते हैं। किआ सेल्टोस एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है जो कई प्रभावशाली फीचर्स के साथ आती है। Kia Seltos Diesel Manual Price के बारे में बात करते हुए, यह है –

वेरिएंट कीमत (ex-showroom)
HTE ₹11,99,900
HTK₹13,59,900
HTK+₹14,99,900
HTX₹16,67,900
HTX+₹18,27,900
Kia Seltos Diesel on Road Price

Kia Seltos Diesel Manual Engine

Kia Seltos Diesel Manual Engine सभी वेरिएंट में 1.5-लीटर 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ आता है। यह डीजल इंजन 114 BHP की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गौर करने वाली बात यह है कि इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में कार को 11.8 सेकंड का समय लगता है। इस कार की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 53 लीटर है।

Kia Seltos Diesel Manual Engine
Kia Seltos Diesel Manual Engine

Kia Seltos Diesel Manual Design

Kia Seltos एक बेहद लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जिसका डिज़ाइन उपभोक्ताओं को खूब पसंद आता है। यदि आप किआ सेल्टोस खरीदने पर विचार कर रहे हैं, तो यह ध्यान देने योग्य है कि कार में एक आकर्षक डिजाइन है। इस कार का इंटीरियर आरामदायक होने के साथ-साथ फीचर्स से भरपूर है। इस कार में आपको एलईडी हेडलाइट्स और फॉग लैंप भी मिलेंगे।

पहियों की बात करें तो यह कार 16 इंच के अलॉय व्हील के साथ आती है। कार के अंदर आपको पावर विंडो और 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, जो एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ आता है। इस कार के टॉप वेरिएंट में आपको एलईडी टेल लैंप, एक सनरूफ और एक पैनोरमिक विजन रूफ भी मिलता है।(Kia Seltos Diesel on Road Price)

Kia Seltos Diesel Manual Safety 

Kia Seltos Diesel Manual Variant की बात करें तो यह कार मजबूत सुरक्षा सुविधाओं का दावा करती है। किआ ने इस कार में कई सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया है। Kia Seltos Diesel Manual वेरिएंट में Safety Feature की बात करें तो आपको एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और भी बहुत कुछ जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अतिरिक्त, यह कार बेहतर सुरक्षा के लिए 360° camera से सुसज्जित है।(Kia Seltos Diesel on Road Price)

Kia Seltos Diesel Manual Mileage 

Kia Seltos Diesel Manual Variant में 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड Diesel इंजन है। कार के माइलेज की बात करें तो यह 20.7 KM/L की शानदार माइलेज देती है। यह कार काफी सराहनीय और स्मूथ ड्राइविंग अनुभव प्रदान करती है।

Kia Seltos Diesel Manual Features

Car NameKia Seltos Diesel Manual Gearbox 
Variant 
Diesel Variant NamesHTE, HTK, HTK+, HTX, HTX+
Fuel Type Diesel 
Engine 1.5L Turbocharged Diesel Engine 
Cylinder 4 Cylinder Engine 
BHP 114
Torque250 nm
Fuel Capacity 53L
Seating Capacity 
Car Category SUV 
Safety ABS, Air Bags, 360° Camera
Kia Seltos Diesel on Road Price
Kia Seltos Diesel on Road Price
Kia Seltos Diesel on Road Price

BMW S1000RR on Road Price in India

Follow on Google News

Honda SP 125 bs6 Mileage

Honda Shine 100 on Road Price

Bajaj Pulsar 150

Hero Splendor Plus Xtec 2024

Scroll to Top