Riya Rajput Viral Video: रिया राजपूत का एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल!

Riya Rajput Viral Video: इंटरनेट पर विभिन्न प्रभावशाली लोग हैं, प्रत्येक अपनी अनूठी सामग्री बनाते हैं। कई कंटेंट क्रिएटर्स अपने अपरंपरागत कंटेंट से सुर्खियों में बने रहने में कामयाब रहते हैं। भारत में, दर्शकों की संख्या अच्छी-खासी है, जिससे विभिन्न प्रकार की सामग्री की खपत अधिक होती है।

इस लेख में, हम एक भारतीय सामग्री निर्माता का पता लगाएंगे जो अपने वायरल वीडियो के लिए इंस्टाग्राम पर ध्यान आकर्षित करता है। इंस्टाग्राम पर अच्छी-खासी संख्या में फॉलोअर्स होने के कारण उनका हर वीडियो वायरल हो जाता है। अब आप सोच रहे होंगे कि इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली ये लड़की कौन है? बिना किसी देरी के, आइए इसमें गोता लगाएँ।

Riya Rajput Viral Video

रिया राजपूत एक भारतीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं जो इस समय अपने वीडियो से सुर्खियां बटोर रही हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 60,000 फॉलोअर्स हैं और वह इस प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं।

रिया राजपूत मुख्य रूप से यौन सामग्री बनाती हैं, जो भारत में युवा दर्शकों को पसंद आती है। उनके प्रत्येक वीडियो को लाखों व्यूज मिलते हैं, साथ ही बड़ी संख्या में टिप्पणियां भी मिलती हैं। अपने अधिकांश वीडियो में, वह यादृच्छिक व्यक्तियों के साथ यौन बातचीत करती है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं।

Riya Rajput Viral Video
Riya Rajput Viral Video

कौन है रिया राजपूत?

रिया राजपूत भारत की एक जानी-मानी हस्ती हैं और उनका असली नाम प्रियंका पंडित है। उन्हें “पेलो गर्ल” के नाम से भी पहचाना जाता है। रिया राजपूत एक लोकप्रिय भारतीय मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार हैं, जिनका जन्म 10 अगस्त 2000 को नोएडा, उत्तर प्रदेश, भारत में हुआ था।(Riya Rajput Viral Video)

उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा नोएडा के एक प्राथमिक विद्यालय में पूरी की और स्नातक की पढ़ाई सिक्किम मणिपाल विश्वविद्यालय से की। अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखा। रिया राजपूत ने धीरे-धीरे ग्लैमर इंडस्ट्री में प्रवेश किया और “पेलो गर्ल” के रूप में पहचान हासिल की। उन्होंने अपनी शैक्षणिक यात्रा नोएडा में शुरू की और बाद में सिक्किम मणिपाल विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई की। अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा। रिया राजपूत ने धीरे-धीरे ग्लैमर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई और “पेलो गर्ल” के नाम से मशहूर हो गईं।

Real NamePriyanka Pandit
Nick NamePleogirl & Riya Rajput
Date Of Birth10th August 2000
BirthplaceNoida, UP, India
Hometown/Current ResidenceNoida, UP, India
NationalityIndian
Educational QualificationGraduate
School NameGovernment School
College/University NameSikkim Manipal University
ReligionHinduism
Zodiac SignCancer
CasteRajput
Famous AsInstagram Reels Creator
Riya Rajput Viral Video

Riya Rajput Instagram

रिया राजपूत इंटरनेट पर “पेलो गर्ल” के नाम से मशहूर हैं। वह अपनी स्पष्ट सामग्री के लिए काफी प्रसिद्ध है, जो वयस्क दर्शकों के लिए है। हालाँकि उनकी सामग्री वयस्क प्रकृति की है, लेकिन इसे भारत में व्यापक रूप से देखा और सुना जाता है।

उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 60,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं, जहां वह बेहद सक्रिय रहती हैं। वह नियमित रूप से वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जिन्हें दर्शकों से अपार प्यार मिलता है। उनकी हर पोस्ट पर पोस्ट करने के महज एक घंटे के अंदर लाखों लाइक्स आ जाते हैं।

रिया राजपूत, जिन्हें इंटरनेट पर “पेलो गर्ल” के नाम से व्यापक रूप से पहचाना जाता है, एक प्रमुख भारतीय सोशल मीडिया प्रभावकार हैं। वयस्क दर्शकों के लिए अपनी स्पष्ट सामग्री के लिए जानी जाती हैं,(Riya Rajput Viral Video)

Urfi Javed Hospitalised

Follow on Google News

Scroll to Top