Mahindra XUV300 Flex Fuel Launch Date In India 

Mahindra XUV300 Flex Fuel Launch Date In India: भारत में, Mahindra कारें अपनी मजबूत सुविधाओं और किफायतीमूल्य के कारण बहुत पसंद की जाती हैं। Mahindra कंपनी जल्द ही भारत में Mahindra XUV300 Flex Fuel कार का लॉन्च करने वाली है। Mahindra XUV300 Flex Fuel के बारे में, यह एक Flex Fuel SUV है, जिसका मतलब है कि यह 85% इथेनॉल और 15% पेट्रोल से चलती है। यह कार भारत की पहली Flex Fuel वाहन होने का दावा कर रही है। चलिए Mahindra XUV300 Flex Fuel Launch Date In India और Mahindra XUV300 Flex Fuel Price In India के बारे में जानते हैं।

Mahindra XUV300 Flex Fuel Launch Date In India (Expected) 

महिंद्रा XUV300 Flex Fuel एक प्रोटोटाइप कार है, जिसे महिंद्रा ने भारत मोबिलिटी शो 2024 में दिखाया है। जानकारी के लिए बता दें कि यह कार भारत की पहली फ्लेक्स फ्यूल कार होने वाली है। Mahindra XUV300 Flex Fuel Launch Date In India के बारे में तो अभी तक महिंद्रा की तरफ से इस कार के लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन यह कार 2025 तक भारत में लॉन्च हो सकती है।

Mahindra XUV300 Flex Fuel Price In India (Expected)

Mahindra XUV300 Flex Fuel Price In India
Mahindra XUV300 Flex Fuel Price In India

XUV300 Flex Fuel car पर्यावरण के प्रति दयालु है क्योंकि इसकी Flex Fuel प्रकृति के कारण पेट्रोल कारों की तुलना में कम इमिशन उत्पन्न करती है। महिंद्रा XUV300 Flex Fuel की कीमत के बारे में, यह वर्तमान में एक प्रोटोटाइप है, और महिंद्रा ने इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी जारी नहीं की है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस Flex Fuel कार की शुरुआती कीमत भारत में लगभग 10 लाख रुपए हो सकती है।

Mahindra XUV300 Flex Fuel Specification 

Car NameMahindra XUV300 Flex Fuel
Mahindra XUV300 Flex Fuel Launch Date In India2025 (Expected)
Mahindra XUV300 Flex Fuel Price In India10 Lakh Rupees (Estimated)
Fuel Type Flex Fuel
Engine 1.2L, 3-cylinder, turbocharged petrol
BodySUV
Power109 BHP
Torque 200 Nm
Key FeaturesFlex-fuel Compatibility
Seating Capacity5
Features Infotainment System, Sunroof, Automatic climate control, cruise control, reverse camera, fog lamps, rain-sensing wipers, Stylish alloy wheels, Bluetooth connectivity, USB ports, 
Safety Features ABS, EBD, ADAS, Air Bags, 360° Camera, Parking Sensors
Mahindra XUV300 Flex Fuel Price In India

Mahindra XUV300 Flex Fuel Design

महिंद्रा XUV300 Flex Fuel डिजाइन की बात करें तो इस कार का डिजाइन XUV300 के समान होने की संभावना है, लेकिन इसमें कुछ सामान्य परिवर्तन हो सकते हैं। यह फ्लेक्स फ्यूल एसयूवी कार एक काफी आकर्षक और मस्कुलर डिजाइन के साथ आ सकती है।

इस कार में तेज़ हेडलैम्प्स, बोल्ड ग्रिल, मस्कुलर बोनेट, और स्टाइलिश टेललैम्प्स दिखाई देते हैं। इंटीरियर की बात करें तो यह कार आकर्षक और सुखद इंटीरियर्स प्रदान करती है, जिसमें एक टचस्क्रीन डिस्प्ले भी शामिल है।(Mahindra XUV300 Flex Fuel Price In India)

Mahindra XUV300 Flex Fuel Price In India
Mahindra XUV300 Flex Fuel Launch Date In India

Mahindra XUV300 Flex Fuel Engine 

Mahindra XUV300 Flex Fuel कार की बात करें तो यह Flex Fuel टेक्नोलॉजी पर काम करता है, यानी यह एसयूवी कार 85% इथेनॉल और 15% पेट्रोल मिश्रण के साथ चलता है। अब यदि Mahindra XUV300 Flex Fuel Engine की बात करें तो इस कार में हमें 1.2L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है, जो की 109 बीएचपी की पावर और 200 एनएम की टॉर्क जेनरेट करता है।

Mahindra XUV300 Flex Fuel Features 

Mahindra XUV300 Flex Fuel कार में, हमें कई सारे शक्तिशाली फीचर्स देखने को मिलते हैं। XUV300 Flex Fuel के फीचर्स की बात करें तो, हमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्ट, सनरूफ, ड्यूल एयरबैग्स, रियर पार्किंग कैमरा, और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।(Mahindra XUV300 Flex Fuel Launch Date In India)

Hyundai Nexo Price In India & Launch Date

Tata Nexon EV Price in India: Nexon की लगी लॉटरी, और कंपनी ने 2.70 लाख रुपए का भारी छूट प्रदान की थी। समय सीमित है, तुरंत कार्रवाई करें।

New Tata Harrier EV Price and Launch Date in India

Follow on Google News

2024 Hyundai Creta N Line Price In India

Scroll to Top