New Tata Harrier EV Price and Launch Date in India: भारत में लॉन्च जल्द होगा

New Tata Harrier EV Price: आज के युग में, लोग ईवी कारों के लिए एक मजबूत प्राथमिकता दिखा रहे हैं, जिससे टाटा को इलेक्ट्रिक वाहन विकास पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। हाल ही में टाटा कंपनी ने टाटा पंच ईवी को बाजार में पेश किया था और अब विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स से संकेत मिल रहे हैं कि टाटा जल्द ही Tata Harrier EV लॉन्च कर सकती है। टाटा हैरियर ने उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रियता हासिल की है, और अब यह इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लॉन्च होने के लिए तैयार है।

Tata Harrier EV एक इलेक्ट्रिक एसयूवी बनने के लिए तैयार है, जिसका कॉन्सेप्ट टाटा ने 2023 में ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया था। गौरतलब है कि टाटा हैरियर ईवी की पेटेंट इमेज इंटरनेट पर लीक हो गई है। आइए New Tata Harrier EV Price और लॉन्च तारीख के बारे में विस्तार से जानें।

New Tata Harrier EV Price

New Tata Harrier EV Price की बात करें तो फिलहाल टाटा ने इस ईवी कार के बारे में कोई जानकारी जारी नहीं की है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार की कीमत 30 लाख रुपये से शुरू हो सकती है, जिसके टॉप वेरिएंट की कीमत 35 लाख रुपये तक पहुंच सकती है।

New Tata Harrier EV Launch Date

Tata Harrier EV एक शक्तिशाली इलेक्ट्रिक एसयूवी बनने के लिए तैयार है, जिसमें टाटा की ओर से कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। नई टाटा हैरियर ईवी लॉन्च डेट के संबंध में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, ऐसी अटकलें हैं कि यह कार 2025 तक लॉन्च हो सकती है।

New Tata Harrier EV Design (Leaked) 

Tata Harrier EV की सबसे लोकप्रिय एसयूवी है और अब यह कार जल्द ही इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लॉन्च होने वाली है। हैरियर ईवी का पेटेंट डिजाइन इंटरनेट पर लीक हो गया है। New Tata Harrier EV Design की बात करें तो इसमें बेहद फ्यूचरिस्टिक डिजाइन होने की उम्मीद है।

Tata Harrier EV Design
Tata Harrier EV Design

Harrier EV के लीक हुए पेटेंट डिज़ाइन से पता चलता है कि हम इस कार में कई ऐसे तत्व देखने की उम्मीद कर सकते हैं जो इसे अलग बनाने में योगदान देंगे। कार के सामने, हमें एक बड़ी और स्टाइलिश काले और सफेद रंग की ग्रिल मिल सकती है, जिसके साथ एलईडी डीआरएल और टेल लाइट्स हैं, जो समग्र अपील को बढ़ाती हैं।

Tata Harrier EV Interior 

Tata Harrier EV Interior में इसके एक्सटीरियर के समान एक मजबूत डिजाइन प्रदर्शित होने की उम्मीद है। एक कॉम्पैक्ट एसयूवी के रूप में, इसमें पांच लोग आराम से बैठ सकते हैं। इंटीरियर की बात करें तो हम आरामदायक सीटों और विशाल अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं। कार में एक बड़ा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर हो सकता है जो बेहतर कनेक्टिविटी के लिए एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है।(New Tata Harrier EV Price in India)

Tata Harrier EV Battery & Range

New Tata Harrier EV Interior  के ओमेगा आर्क प्लेटफॉर्म पर बनाया जा रहा है। टाटा हैरियर ईवी बैटरी की बात करें तो इसमें नेक्सॉन ईवी की तुलना में बड़ा बैटरी पैक होने की उम्मीद है। जहां तक मोटर की बात है, तो उम्मीद है कि कार डुअल-मोटर सेटअप के साथ आएगी, जो 500 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करेगी।

Tata Harrier EV Features (Expected)

Tata Harrier EV में हम टाटा के कई फीचर्स देखने की उम्मीद कर सकते हैं। हैरियर ईवी के फीचर्स की बात करें तो टाटा इसमें 12.3 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले, हवादार फ्रंट सीटें और पैनोरमिक सनरूफ दे सकता है, जो कार की समग्र अपील को बढ़ाएगा।

New Tata Harrier EV
New Tata Harrier EV

Tata Harrier EV Safety Features (Expected)

टाटा कंपनी अपनी कारों में सुरक्षा को प्राथमिकता देने के लिए जानी जाती है। जब टाटा हैरियर ईवी की सुरक्षा की बात आती है, तो हम टाटा से कई सुरक्षा सुविधाएँ देखने की उम्मीद कर सकते हैं। हैरियर ईवी के सुरक्षा फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 एयरबैग, ईएसपी (इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम), एडीएएस (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम), टीपीएमएस ( Tyre Pressure Monitoring System) और बेहतर सुरक्षा उपायों के लिए 360° कैमरा शामिल हो सकता है।(New Tata Harrier EV Price in India)

Tata Harrier EV Specifications 

Car NameTata Harrier EV
Category EV SUV
Seats 5 Seater 
Launch Date2025 (Expected)
Price 30 Lakh To 35 Lakh (Expected)
Features Digital Instrument Cluster, Panoramic Sunroof, Ambient Lighting, Ventilated Seats (Expected)
Motor Dual Motor
Power180 KW+ (Estimated)
Safety Features ABS, EBS, 7 Airbags, ADAS,  Tyre Pressure Monitoring System, 360° Camera (Estimated)
New Tata Harrier EV Price
New Tata Harrier EV Price
New Tata Harrier EV Price

Kia Seltos Diesel on Road Price: Features & Specs

BMW S1000RR on Road Price in India

Follow on Google News

Honda SP 125 bs6 Mileage

Scroll to Top