Anurag Dobhal New Supercar and Biography: car & bike collection

Anurag Dobhal New Supercar: आपमें से ज्यादातर लोग अनुराग डोभाल से परिचित होंगे, जिन्हें Anurag Dobhal यानी UK07 के नाम से भी जाना जाता है। वह हाल ही में लोकप्रिय शो Bigg Boss में एक Contestant के रूप में दिखाई दिए। हालाँकि, अब वह Bigg Boss के Show से बाहर निकल चुके हैं और उनके Super Car  खरीदने की काफी चर्चा है।

Anurag Dobhal एक प्रमुख YouTuber हैं जो YouTube पर UK07 नाम से एक चैनल चलाते हैं। अनुराग डोभाल यानी यूके07 के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अच्छी खासी संख्या में फॉलोअर्स हैं और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। हाल ही में अनुराग डोभाल ने एक नई सुपरकार खरीदी है। आइए Anurag Dobhal New Supercar  के बारे में विस्तार से जानें और उनकी Cars और Bikes के संग्रह का पता लगाएं।

Anurag Dobhal Youtube Channel & Social Media

Anurag Dobhal, जिन्हें यूके07 के नाम से भी जाना जाता है, एक प्रसिद्ध यूट्यूबर हैं, जिनके यूट्यूब चैनल, “The UK07 Rider YouTube Channel” पर लगभग 7.5 मिलियन ग्राहक हैं। इस चैनल पर, अनुराग डोभाल Moto Vlogging Videos अपलोड करते हैं, जिसमें मुख्य रूप से कार और बाइक शामिल होते हैं।

YouTube Channel तक ही सीमित नहीं, UK07 यानी Anurag Dobhal सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी बेहद सक्रिय हैं। उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो उनके  Instagram Followers लगभग 7.5 मिलियन हैं। हाल ही में उन्हें Reality Show बिग बॉस में देखा गया था, लेकिन फिलहाल वह Bigg Boss के Reality Show  से बाहर हो गए हैं।

NameAnurag Dobhal 
YouTube Channel NameThe UK07 Rider 
YT Subscribers 7.5 Million 
Instagram Followers 7.5 Million
Category Moto Vlogging 
Anurag Dobhal New Supercar Lamborghini Huracan LP580
Anurag Dobhal Car Collection Lamborghini Huracan LP 580, Ford Mustang GT, Thar, Kia Sonnet, Toyota Supra MK5, Toyota Hilux
Anurag Dobhal Bike Collection Kawasaki Ninja H2, BMW S 1000 RR Pro, BMW 1250 GSA, Suzuki Hayabusa
Anurag Dobhal New Supercar

Anurag Dobhal New Supercar

अनुराग डोभाल भारत में एक बेहद लोकप्रिय यूट्यूबर हैं जो बाइक और कारों पर आधारित वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं। अनुराग डोभाल एक बाइक राइडर भी हैं और उनके पास कई सुपरबाइक्स और कारें हैं। हाल ही में, Anurag Dobhal New Supercar  खरीदी, Lamborghini Huracan LP580 जिसकी कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये है। यह कार 2-सीटर है और आकर्षक पीले रंग में आती है।

अनुराग डोभाल ने Lamborghini Huracan को पीले रंग में चुना, जिससे यह दिखने में आकर्षक लग रहा था। कार शक्तिशाली प्रदर्शन विशेषताओं का प्रदर्शन करती है। यह ध्यान देने योग्य है कि लेम्बोर्गिनी हुराकन को भारत में बंद कर दिया गया है, जिसके कारण अनुराग ने एक सेकंड-हैंड मॉडल खरीदा है। हालाँकि, कार की सही खरीद कीमत के बारे में उनसे कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेम्बोर्गिनी के अलावा, अनुराग डोभाल के पास कारों और बाइक्स का एक विविध संग्रह है। आइए Anurag Dobhal New Supercar के बारे में जानें।

Anurag Dobhal Bike Collection

अनुराग डोभाल अपने यूट्यूब चैनल पर Moto Vlogging में लगे हुए हैं। आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि उनके पास सुपरबाइक्स का विविध संग्रह है। अगर हम Anurag Dobhal Bike Collection  पर गौर करें तो उनके पास कई हाई-परफॉर्मेंस बाइक्स हैं जैसे कावासाकी निंजा एच2, बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर प्रो, बीएमडब्ल्यू 1250 जीएसए, सुजुकी हायाबुसा और भी बहुत कुछ। यह मुख्य रूप से बाइक के उनके प्रभावशाली संग्रह के कारण है कि उन्हें अधिकांश लोगों द्वारा व्यापक रूप से पहचाना जाता है।

Kawasaki Ninja H2

अनुराग डोभाल के पास कावासाकी निंजा H2 है, जिसकी कीमत लगभग 80 लाख रुपये है। इसकी पावर की बात करें तो यह बाइक 227 BHP जेनरेट करती है और 142 Nm का टॉर्क पैदा करती है। इस बाइक का इंजन 998cc का पावरहाउस है। शीर्ष गति के लिए, कावासाकी निंजा H2 लगभग 400 किमी प्रति घंटे तक पहुंच सकता है।

BMW S 1000 RR Pro

मार्च 2023 के महीने में यूके07 ने बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर प्रो बाइक का अधिग्रहण किया। इस बाइक की बात करें तो यह बीएमडब्ल्यू की बेहद दमदार पेशकश है। यह बाइक 999cc इंजन से लैस है, जो 205 BHP की पावर और 113 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। BMW S 1000 RR Pro की कीमत लगभग 22 लाख रुपये है।

BMW R 1250 GSA

The BMW R 1250 GSA is also a highly powerful bike. Speaking about this bike, it features a 1254cc engine, capable of generating 134 BHP of power and 143 Nm of torque. The top speed of this bike is approximately 200 kmph, and it is priced at around ₹22.50 lakh.

Suzuki Hayabusa

Anurag Dobhal Bike Collection में Suzuki Hayabusa भी शामिल है। सुजुकी हायाबुसा की बात करें तो यह सुजुकी की बेहद पावरफुल बाइक है, जिसमें Liquid-cooled Four Cylinder 1340cc इंजन लगा है। इस बाइक की कीमत लगभग 16 लाख रुपये है।

Anurag Dobhal Car Collection

Anurag Dobhal New Supercar के बारे में तो आप पहले से ही जानते होंगे, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुराग डोभाल के पास लेम्बोर्गिनी के अलावा और भी कई कारें हैं। अगर हम Anurag Dobhal Car Collection की बात करें तो उनके पास निम्नलिखित कारें हैं:

Anurag Dobhal New Supercar Lamborghini Huracan LP 580

अनुराग डोभाल कुछ महीने पहले ही बिग बॉस शो से बाहर हुए थे और बाहर निकलने के बाद उन्होंने लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन एलपी 580 खरीदी, जो एक बेहद शक्तिशाली सुपरकार है। उन्होंने इस कार के बारे में इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ जानकारी साझा की है. फिलहाल कार की सही कीमत के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार की अनुमानित कीमत करीब 5 करोड़ रुपये है।(Anurag Dobhal New Supercar)

Toyota Supra MK5 

अनुराग डोभाल के पास न केवल लेम्बोर्गिनी बल्कि टोयोटा सुप्रा एमके5 भी है। उन्होंने यह कार दुबई से खरीदी है और यह एक दमदार गाड़ी भी है। टोयोटा सुप्रा एमके5 में टोयोटा का 3एल टर्बोचार्ज्ड इंजन है, जो 282 हॉर्सपावर और 368 पाउंड का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस कार को 0 से 60 मील प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में लगभग 3.9 सेकंड का समय लगता है। कीमत की बात करें तो टोयोटा सुप्रा एमके5 की कीमत लगभग 47 से 50 लाख रुपये है।(Anurag Dobhal New Supercar)

Toyota Hilux

Toyota Hilux भी UK07 Car Collection भी शामिल है। अनुराग डोभाल ने इस कार को 2023 में खरीदा था और अगर टोयोटा हिलक्स की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 18 से 20 लाख रुपये है। टोयोटा की यह गाड़ी 2.8-लीटर डीजल इंजन से लैस है। पावर की बात करें तो यह कार 201 PS की पावर और 500 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है।(Anurag Dobhal New Supercar)

Ford Mustang GT

Ford Mustang GT  प्रेमियों के बीच पसंदीदा है और यह अनुराग डोभाल के कार कलेक्शन का भी हिस्सा है। फोर्ड मस्टैंग जीटी को लोग काफी पसंद करते हैं और अनुराग डोभाल ने इस दमदार कार को अपने कलेक्शन में शामिल किया है। फोर्ड मस्टैंग जीटी, हालांकि अब बंद हो चुकी है, इसमें फोर्ड का एक पेट्रोल इंजन है, विशेष रूप से एक V8 4951cc इंजन, जो 396 bhp की पावर और 515 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इस कार की कीमत करीब 90 से 95 लाख रुपये है।

ऊपर बताई गई कारों के अलावा, अनुराग डोभाल के पास एक थार और किआ सोनेट भी है। यह ध्यान देने योग्य बात है कि UK07 का गैराज लगातार नई कारों और बाइकों का स्वागत करता रहता है।(Anurag Dobhal New Supercar)

Harsh Beniwal Car Collection: इस व्यक्ति ने YouTube की मदद से लाखों की कारें खरीदी हैं। पूरे कलेक्शन को देखें!

बिग बॉस Star’s Drive: Manisha Rani’s First Car का हैरतअंगेज़ Price Reveal!

Follow on Google News

Scroll to Top