Tata Nexon CNG Launch Date In India And on Road Price

Tata Nexon CNG Launch Date In India: भारत में लोग Tata मोटर्स की कारों को काफी पसंद करते हैं, खासकर Tata के Nexon को। Tata जल्द ही भारत में Tata Nexon CNG वैरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है। Tata Nexon का शोकेस फरवरी 2024 में इंडिया मोबिलिटी एक्सपो में होने वाला है।

Tata Nexon CNG Launch Date In India
Tata Nexon CNG Launch Date In India

Tata Nexon CNG की बात करें तो यह कार टाटा मोटर्स द्वारा प्रदान किया गया सराहनीय बूट स्पेस प्रदान करती है। डिज़ाइन के मामले में, Tata Nexon CNG में Tata Nexon के ICE वैरिएंट के साथ कुछ समानताएँ हैं। बूट स्पेस के नीचे आपको दो सीएनजी सिलेंडर मिलेंगे। आइए Tata Nexon CNG Launch Date In India के बारे में विस्तार से जानें और Tata Nexon CNG Price In India के बारे में भी जानें।

Tata Nexon CNG Launch Date In India

लोग Tata Nexon CNG के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब इंतजार करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि टाटा इस कार को जल्द ही बाजार में पेश करने की तैयारी में है। फिलहाल, टाटा की ओर से Tata Nexon CNG Launch Date In India के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, इसे फरवरी 2024 में इंडिया मोबिलिटी एक्सपो में प्रदर्शित किए जाने की उम्मीद है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार संभावित रूप से 2024 के मध्य तक भारत में लॉन्च हो सकती है।

Tata Nexon CNG Price In India (Expected)

Tata Nexon CNG Price In India के बारे में Tata की ओर से फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में इस सीएनजी कार की कीमत 8 लाख से लेकर करीब 8 लाख 50 हजार रुपये तक हो सकती है।

Tata Nexon CNG Price In India
Tata Nexon CNG Price In India

Tata Nexon CNG Specifications 

Car NameTata Nexon CNG
Category Compact SUV
Tata Nexon CNG Date In IndiaJune 2024 To July 2024 (Expected)
Tata Nexon CNG Price In India8 Lakh To 8.5 Lakh Rupees (Expected)
Features Touchscreen Infotainment System, Automatic Climate Control, Cruise Control
Engine 1.2L Turbo Petrol CNG (expected)
Safety Features Dual Airbags, ABS, EBD, Corner Stability Control 
Tata Nexon CNG Launch Date In India

Tata Nexon CNG Design

2024 Tata Nexon CNG एक SUV CNG Car वाली है।  Tata Nexon CNG Design को लेकर टाटा की ओर से फिलहाल इसके डिजाइन के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। हालांकि, इस कार का डिजाइन कुछ हद तक Tata Nexon ICE वेरिएंट जैसा हो सकता है।

2024 Tata Nexon CNG में हमें पर्याप्त बूट स्पेस देखने को मिल सकता है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह सीएनजी कार पैनोरमिक सनरूफ, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टाटा के कई अन्य फीचर्स से लैस हो सकती है। हालाँकि, इस जानकारी की अभी पुष्टि नहीं हुई है।(Tata Nexon CNG Launch Date In India)

Tata Nexon CNG Engine 

Tata Nexon CNG एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है और टाटा मोटर्स ने इंजन के संबंध में कोई जानकारी जारी नहीं की है। हालाँकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार में CNG के साथ 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 110 PS की पावर और 140 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। उम्मीद है कि यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आएगी।

Tata Nexon CNG Features 

जब टाटा नेक्सॉन सीएनजी के फीचर्स की बात आती है, तो हम टाटा मोटर्स द्वारा पेश किए गए कई फीचर्स देख सकते हैं। इस कार के कुछ फीचर्स की बात करें तो इसमें टाटा मोटर्स का Touchscreen Infotainment System, Automatic Climate Control, Cruise Control और भी बहुत कुछ मिल सकता है। इसके अतिरिक्त, सुरक्षा सुविधाओं के मामले में, कार Dual Airbags, ABS, EBD, Corner Stability Control और कई अन्य सुरक्षा सुविधाओं से लैस हो सकती है।

Tata Punch EV Launched in India: ADAS तकनीक समेत नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। अभी बुक करें!

Maruti Suzuki eVX Price In India & Launch Date 2024: Design, Features, Battery

Jeep Compass Electric Car Price in India & Launch Date, battery, range details

Hero Surge S32 Price In India & Launch Date

Bajaj Chetak Electric Premium Scooter Price 2024

New Tata Harrier EV Price and Launch Date in India

Follow on Google News

Scroll to Top