BYD Seal Launch Date In India & Price: Design, Battery, Features

BYD Seal Launch Date In India: BYD कंपनी जल्द ही भारत में अपनी नई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर रही है, जिसमें स्टाइलिश डिजाइन के साथ दमदार स्पेसिफिकेशन्स भी होंगे। BYD कंपनी भारत में जो इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर रही है उसका नाम BYD Seal है।

BYD सील एक स्टाइलिश इलेक्ट्रिक कार बनने के लिए तैयार है, जिसमें एक शक्तिशाली बैटरी और एक आकर्षक डिज़ाइन है। BYD चीन में स्थित कंपनी है। तो आइए BYD Seal Launch Date In India और BYD Seal Price Date In India के बारे में जानें।

BYD Seal Launch Date In India
BYD Seal Launch Date In India

BYD Seal Launch Date In India (Expected)

BYD कंपनी जल्द ही भारत में BYD Seal इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर रही है। BYD Seal Launch Date In India के बारे में बता दें कि यह इलेक्ट्रिक कार भारत में 5 मार्च 2024 को लॉन्च की जाएगी।

BYD Seal Price In India (Expected) 

BYD सील की बात करें तो यह कार बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाली है। BYD सील प्राइस डेट इन इंडिया (BYD Seal Price Date In India) को लेकर फिलहाल BYD ने इस कार की कीमत के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में इस कार की कीमत 60 लाख रुपये एक्स-शोरूम के आसपास हो सकती है।

BYD Seal Specification 

Car NameBYD Seal
BYD Seal Launch Date In India 5 March 2024
BYD Seal Price In India₹60 Lakh (Estimated)
Fuel Type Electric 
BYD Seal Battery Standard Range (75.9 kWh) & Extended Range (98.8 kWh)
Features  15.6″ rotating touchscreen infotainment system, 10.25″ digital driver display, two wireless charging pads, panoramic sunroof, digital dashboard 
Safety Features Advanced Driver-Assistance Systems (ADAS), Satellite Braking, Blind Spot Monitoring, Lane-Keep Assist, Adaptive Cruise Control
BYD Seal Launch Date In India

BYD Seal Design

BYD Seal Designकी बात करें तो यह काफी स्टाइलिश और आकर्षक है। BYD सील एक इलेक्ट्रिक कार है, और जब इसके डिजाइन की बात आती है, तो हम क्रिस्टल एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी डीआरएल और एलईडी टेललाइट्स देख सकते हैं। इस कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें 15.6 इंच का रोटेटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, हेड-अप डिस्प्ले, दो वायरलेस चार्जिंग पैड और एक पैनोरमिक सनरूफ है।

BYD Seal Launch Date In India
BYD Seal Launch Date In India

BYD Seal Battery 

BYD सील एक शक्तिशाली इलेक्ट्रिक कार बनने के लिए तैयार है। BYD Seal Battery की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक कार BYD के दो बैटरी वेरिएंट पेश करती है। एक 61.4 kWh की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 550 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है। दूसरी 82.5 kWh की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 700 किलोमीटर तक की रेंज देती है।

BYD Seal Features 

जब BYD Seal Features की बात आती है, तो यह इलेक्ट्रिक कार कई प्रभावशाली सुविधाएँ प्रदान करती है। BYD सील कार के फीचर्स की बात करें तो हमें BYD की ओर से कई फीचर्स देखने को मिलते हैं जैसे कि 15.6 इंच का रोटेटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, दो वायरलेस चार्जिंग पैड, एक पैनोरमिक सनरूफ, डिजिटल डैशबोर्ड, और भी कई। इनके साथ, हमें उन्नत ड्राइवर-सहायता प्रणाली (एडीएएस), स्वचालित आपातकालीन ब्रेकिंग, ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटरिंग, लेन-कीप असिस्ट, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल और अन्य सुरक्षा सुविधाओं सहित सुरक्षा सुविधाएँ भी देखने को मिलती हैं।

BYD Seal Battery
BYD Seal Battery

Skoda Slavia Style Edition on Road Price In India: Design, Engine, Features

New Tata Harrier EV Price and Launch Date in India

Follow on Google News

mahindra scorpio classic on road price 2024

ind vs eng live test cricket match

Scroll to Top