Carry Minati Net Worth: जानिए एशिया के नंबर वन यूट्यूबर कैरी मिनाटी एक महीने में कितना कमाते हैं? उसकी नेटवर्थ जानकर आपके होश उड़ जाएंगे!

Carry Minati Net Worth: एशिया के नंबर एक यूट्यूबर और रैपर कैरी मिनाती आज निस्संदेह एक घरेलू नाम हैं। वह न केवल भारत में लोकप्रिय हैं बल्कि पूरे एशियाई महाद्वीप में सबसे बड़े स्वतंत्र YouTuber हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर 40 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स के साथ कैरी मिनाती अपने रोस्टिंग वीडियो और रैप गानों के लिए जाने जाते हैं। उनकी होस्टिंग शैली को उनके दर्शक काफी पसंद करते हैं।

Carry Minati Net Worth
Carry Minati Net Worth

कैरी मिनाटी ने ऐसी सामग्री प्रदान करके अपना खुद का साम्राज्य बनाया है जिसमें अक्सर स्पष्ट भाषा शामिल होती है। आज वह एक सेलिब्रिटी बन गए हैं, लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। यदि आप कैरी मिनाती के प्रशंसक हैं और उनके जीवन के बारे में विस्तृत जानकारी चाहते हैं, तो यह लेख उनकी मासिक कमाई (Carry Minati Net Worth)और निवल मूल्य के बारे में जानकारी प्रदान करेगा।

Carry Minati Net Worth: महीने में कमाते हैं करोड़ों रुपए

एक रिपोर्ट के मुताबिक कैरी मिनाती सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की लिस्ट में टॉप पर हैं। भुवन बाम दूसरे, मिस्टर बीस्ट तीसरे, आशीष चंचलानी चौथे और संदीप माहेश्वरी पांचवें स्थान पर हैं। कैरी मिनाटी लाखों रुपये कमाते हैं, और अब आइए उनके आय स्रोतों के(Carry Minati Net Worth) बारे में विस्तार से जानें।

कैरी मिनाटी कौन है?

कैरी एक लोकप्रिय सोशल मीडिया प्रभावकार हैं, जिनका जन्म 12 जून 1999 को फ़रीदाबाद, हरियाणा, भारत में हुआ था, उनका असली नाम अजय नागर है। महज 24 साल की उम्र में कैरी मिनाटी ने दुनिया भर में अपनी उल्लेखनीय पहचान बनाई है। यूट्यूब पर उनके रोस्ट वीडियो को दुनिया भर के लोग बेहद पसंद करते हैं। (Carry Minati Net Worth)

AttributeDetails
Full NameAjay Nagar
Date of Birth12 June 1999
Place of BirthFaridabad, Haryana
Age24 years (as of 2023)
Birthday12 June
Father’s NameVikesh Nagar
Mother’s Name
ReligionHindu
ProfessionIndian YouTuber
NationalityIndian
OccupationYouTuber, streamer
Height6 feet
Net WorthApproximately 51 crores
SchoolDPS School, Faridabad, Haryana
Brother’s NameYash Nagar
Education12th Pass
Marital StatusUnmarried
Carry Minati Net Worth

कैरी मिनाटी को भारत में काफी पसंद किया जाता है और वह यूट्यूब के जरिए अच्छी खासी कमाई करते हैं। इसके अलावा, वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई विज्ञापनों में भी दिखाई देते हैं। वह एक लोकप्रिय यूट्यूबर हैं और उनकी आय का मुख्य स्रोत यूट्यूब है।

Carry Minati Net Worth

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अजय नागर उर्फ कैरी मिनाती की 2023 में कुल संपत्ति 41 करोड़ थी। कैरी मिनाती के कई यूट्यूब चैनल हैं, जिनके जरिए वह कमाई करते हैं। इसके अतिरिक्त, वह विज्ञापनों में संबद्ध विपणन और प्रायोजन के माध्यम से भी कमाई करते हैं।

2019 में टाइम्स मैगजीन ने कैरी मिनाटी को नेक्स्ट जेनरेशन लीडर्स की लिस्ट में रखा था। अजय नागर कैरी मिनाती के नाम का पर्याय हैं। वह अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय रहते हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

इतना कमाते है कैरी मिनाटी

रिपोर्ट्स के मुताबिक कैरी मिनाटी की मासिक आय लगभग 25 लाख है। जबकि वह हर महीने विभिन्न माध्यमों से कमाई करते हैं, उनकी आय का मुख्य स्रोत उनके यूट्यूब चैनल हैं। उनकी सालाना आय की बात करें तो वह करीब 4 करोड़ रुपए है। कैरी मिनाटी की कमाई हमेशा सुर्खियों में रहती है और उनके फैंस इसके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

Carry Minati Income Per Day

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैरी मिनाती एक विज्ञापन के लिए करीब 5 लाख रुपये चार्ज करते हैं। वेब शो के लिए उनकी उपस्थिति फीस लगभग ₹5 लाख है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए कैरी मिनाटी लगभग ₹400,000 चार्ज करते हैं, यह देखते हुए कि प्लेटफॉर्म पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वह प्रतिदिन लगभग ₹80,000 से ₹100,000 तक कमाते हैं। कैरी मिनाटी ने रियल एस्टेट में भी निवेश किया है और उनके पास मुंबई में एक आलीशान घर है।

Carry Minati Height in Feet

Carry Minati Height लगभग 5 फीट 8 इंच (173 सेमी) है।

Harsh Beniwal Car Collection: इस व्यक्ति ने YouTube की मदद से लाखों की कारें खरीदी हैं। पूरे कलेक्शन को देखें!

Salaar Box Office Collection: ‘सालार’ ने किए बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की कमाई !

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024: आदिपुरुष के बाद इन फिल्मों से शानदार वापसी कर सकती हैं कृति; जब आप सूची में नाम देखेंगे तो आश्चर्यचकित रह जाएंगे।

Follow on Google News

Scroll to Top