Kriti Sanon Upcoming Movies 2024: आदिपुरुष के बाद इन फिल्मों से शानदार वापसी कर सकती हैं कृति; जब आप सूची में नाम देखेंगे तो आश्चर्यचकित रह जाएंगे।

kriti sanon upcoming movies 2024: कृति सेनन बॉलीवुड की एक शानदार अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म “हीरोपंती” से की, जिसमें उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनय किया। उस फिल्म में कृति की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया. तब से, वह कई उत्कृष्ट फिल्मों में दिखाई दी हैं। आज हम आपको (kriti sanon upcoming movies 2024) के बारे में बताएंगे, जिनसे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की उम्मीद है।

kriti Sanon Upcoming Movies 2024

1- Teri Baaton Menin Aisa Uljha Jiya

हाल ही में शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘जर्सी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका किरदार शाहिद कपूर ने निभाया है। इस बीच, कृति सिफ्रा नाम की एक रोबोट की भूमिका निभाती हैं। सिफ्रा एक बैटरी से चलने वाला रोबोट है। (kriti sanon upcoming movies 2024)

kriti sanon upcoming movies 2024
kriti sanon upcoming movies 2024

जहां तक ​​इंसान और रोबोट के बीच की रोमांटिक कहानी की बात है तो इसका खुलासा फिल्म रिलीज होने के बाद ही होगा। यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ-साथ धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी और कई अन्य कलाकार भी हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है।

2- The Crew

“द क्रू” का पहला प्रोमो रिलीज़ हो गया है और करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं! शुक्रवार को फिल्म के निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का उत्सुकता से प्रतीक्षित पहला प्रोमो साझा किया, जिसमें करीना, तब्बू और कृति लाल वर्दी में फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में हवाई अड्डे के अंदर चल रही हैं। तो फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो जाइए!

‘द क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ भी हैं। यह फिल्म राजेश कृष्णा द्वारा निर्देशित है और 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

3- Churiya

महिला केंद्रित कहानी पर आधारित फिल्म “छुरिया” के लिए कृति सेनन विशाल भारद्वाज पिक्चर्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट से भी जुड़ गई हैं। कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा या वाणी कपूर भी नजर आ सकती हैं. फिल्म की रिलीज डेट और अन्य डिटेल्स की अभी घोषणा नहीं की गई है.

4- Housefull 5

“हाउसफुल 5” एक आगामी बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म है, जो हाउसफुल श्रृंखला की पांचवीं किस्त होगी। इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम, बॉबी देओल, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और अन्य कलाकार हैं। फिल्म के निर्देशक ने अभी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है. इसे बॉलीवुड की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर फिल्मों में से एक कहा जाता है।

Kriti Sanon Upcoming Movies List

Movie TitleCastRelease DateDirector
Teri Baaton Mein Aisa Uljha JiyaShahid Kapoor, Kriti Sanon, Dharmendra, Dimple Kapadia, Rakesh BediFebruary 9, 2024Amit Joshi, Aradhana Sah
The CrewKareena Kapoor, Tabu, Kriti Sanon, Diljit DosanjhMarch 29, 2024Rajesh Krishnan
ChuriyaKriti Sanon, (Possibly) Sonakshi Sinha or Vaani KapoorNot announced yetNot announced yet
Housefull 5Akshay Kumar, Riteish Deshmukh, Abhishek Bachchan, John Abraham, Bobby Deol, Kriti Sanon, Jacqueline Fernandez, Kriti Kharbanda, Pooja HegdeNot announced yetNot announced yet
kriti sanon upcoming movies 2024

कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनमें से, “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” 9 फरवरी को रिलीज़ हो चुकी है, “द क्रू” 29 मार्च को रिलीज़ होने वाली है, “छुरिया” की रिलीज़ डेट अभी घोषित नहीं की गई है, और बहुत कुछ नहीं है “हाउसफुल 5” के बारे में भी जानकारी उपलब्ध है। कृति सेनन की आने वाली फिल्में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होंगी या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा।

Yami Gautam’s Article 370 Movie Release Date: इस दिन रिलीज होगी यामी गौतम की दमदार एक्टिंग, एक्शन और सस्पेंस से भरपूर फिल्म ‘आर्टिकल 370’!

Nora Fatehi Audition Video Viral: बॉलीवुड में एंट्री से पहले ऐसे काम कर रही थीं नोरा फतेही, वायरल हुआ एक पुराना वीडियो!

Poonam Pandey Net Worth

Follow on Google News

Harsh Beniwal Car Collection

Suhani Bhatnagar Net Worth Biography: Death, Age

Scroll to Top