Hero Surge S32 Price In India & Launch Date: The first 2-in-1 Convertible Electric Vehicle in India

Hero Surge S32 Price In India & Launch Date: सर्ज हीरो मोटोकॉर्प की सहायक कंपनी है, Hero Surge S32 को हीरो वर्ल्ड 2024 में Showcase किया। Hero Surge S32  एक अनूठा वाहन है जिसका उपयोग दो तरीकों से किया जा सकता है: 3-व्हीलर कार्गो वाहन के रूप में और एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में

हीरो सर्ज एस32 एक असाधारण अनोखा इलेक्ट्रिक वाहन है जिसे इलेक्ट्रिक स्कूटर और थ्री-व्हीलर कार्गो कार दोनों के रूप में आसानी से उपयोग किया जा सकता है। यह अपनी तरह का पहला वाहन है जिसे दो अलग-अलग तरीकों से इस्तेमाल किया जा सकता है। आइए Hero Surge S32 Price In India और Hero Surge S32 Launch Date In India के बारे में अधिक जानें।

Hero Surge S32 Price In India (Expected) 

Hero Surge S32 Price In India
Hero Surge S32 Price In India

Hero Surge S32 को 2 In 1 Vehicle भी कहा जा सकता है और ध्यान देने वाली बात यह है कि इस वाहन को विभिन्न तरीकों से आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। हीरो सर्ज एस32 की भारत में कीमत (Hero Surge S32 Price In India) को लेकर फिलहाल हीरो सर्ज की ओर से इस गाड़ी की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालाँकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस इलेक्ट्रिक वाहन की कीमत 2,50,000 से 3,00,000 रुपये या इससे भी अधिक हो सकती है।

Hero Surge S32 Launch  Date In India (Expected)

Hero Surge S32 एक कन्वर्टिबल इलेक्ट्रिक वाहन है जिसे कई तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे भारत में हीरो वर्ल्ड 2024 में प्रदर्शित किया गया था। जहां तक Hero Surge S32 Launch  Date In India की बात है, तो अभी तक लॉन्च तिथि के संबंध में हीरो की ओर से कोई अपडेट नहीं आया है।

Hero Surge S32 Design 

Hero Surge S32 को आसानी से टू-व्हीलर से थ्री-व्हीलर में बदला जा सकता है। इसके डिजाइन की बात करें तो हीरो सर्ज एस32 एक बेहद विशिष्ट इलेक्ट्रिक वाहन है जो भविष्य के डिजाइन तत्वों के साथ आता है।

इस वाहन को दो हिस्सों में बांटा जा सकता है. कार्गो के संदर्भ में, डिज़ाइन सरल लेकिन अद्वितीय है, जबकि हीरो सर्ज एस32 का इलेक्ट्रिक स्कूटर पहलू विशेष रूप से आकर्षक है।

Hero Surge S32 अपने उपयोग में बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करता है। यदि किसी को माल परिवहन करने की आवश्यकता है, तो वे वाहन को कार्गो वाहक के रूप में उपयोग कर सकते हैं। वहीं, अगर कोई वाहन को स्कूटर के रूप में इस्तेमाल करना चाहता है, तो वह इसे आसानी से इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में परिवर्तित और उपयोग कर सकता है।

Hero Surge S32 Battery 

जब Hero Surge S32 की बैटरी की बात आती है, तो हमें इस वाहन के लिए दो अलग-अलग बैटरियां मिलती हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह कन्वर्टिबल ईवी कार्गो और इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए अलग-अलग बैटरी से सुसज्जित है। इस EV Vehicle की बैटरी की बात करें तो थ्री-व्हीलर कार्गो वेरिएंट 11KW की बैटरी के साथ आता है, जबकि टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक स्कूटर वेरिएंट 3.5 Kw की बैटरी से लैस है।

Hero Surge S32 Motor & Range 

Rev Up Your Ride with Hero Surge S32 – 10 Things You Need to Know!
Hero Surge S32 Price In India

Hero Surge S32 काफी अनोखी गाड़ी है, जिसे एक खास डिजाइन के साथ बाजार में पेश किया जाएगा। यह स्कूटर दो मोड प्रदान करता है: कार्गो मोड और स्कूटर मोड। इलेक्ट्रिक वाहन के स्कूटर मोड में, हमारे पास 3 किलोवाट की मोटर है, और रेंज के संदर्भ में, स्कूटर 60 किमी तक की रेंज प्रदान करता है।

अब, इस EV Vehicle के कार्गो मोड में जाने पर, हमें 10 किलोवाट की मोटर मिलती है। कार्गो मोड में रेंज की बात करें तो सिंगल चार्ज पर यह 50 किलोमीटर तक की रेंज दे सकता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि कार्गो मोड में सामान रखने के लिए पर्याप्त जगह होती है।

Hero Surge S32 EV Specification 

Vehicle NameHero Surge S32
Hero Surge S32 Price In India 2 Lakhs To 3 Lakhs Rupees (Estimated)
Category 2 in 1 Convertible EV
ModeElectric ScooterCargo Mode 
Battery 11 KW (Cargo), 3.5 KW (Electric Scooter)
Motor 3 KW Motor (Electric Scooter), 10 KW (Cargo Mode)
Launch Date Not Confirmed 
Features Digital instrument cluster, LED headlights, Bluetooth connectivity, reverse gear
RivalsAt Present No Rivals 
Hero Surge S32 Price In India

Hero Surge S32 Features 

हीरो सर्ज S32 वाहन की विशेषताओं के बारे में बात करते हुए, हमें भविष्य की सुविधाओं की भरमार मिलती है। इस वाहन का उपयोग दो तरीकों से किया जा सकता है: पहला, एक पारंपरिक इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में, और दूसरा, इसे जरूरत के आधार पर कार्गो कार के रूप में भी उपयोग किया जा सकता है।

Hero Surge S32 Features
Hero Surge S32 Features

इस वाहन को मात्र 3 मिनट में टू व्हीलर से थ्री व्हीलर कार्गो में बदला जा सकता है। वाहन में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रिवर्स गियर, एलईडी हेडलाइट्स और पर्याप्त जगह के साथ एक विशाल कार्गो मोड है, जिससे आप जरूरत पड़ने पर आसानी से सामान ले जा सकते हैं। गौरतलब है कि कार्गो मोड में इस वाहन की वजन क्षमता 400 किलोग्राम तक है।(Hero Surge S32 Price In India)

Bajaj Chetak Electric Premium Scooter Price 2024

New Tata Harrier EV Price and Launch Date in India

Follow on Google News

Scroll to Top