Jeep Compass Electric Car Price in India & launch Date, battery, range details

Jeep Compass Electric Car Price in India: भारत में लोगों को  Jeep कारें बेहद पसंद हैं, खासकर Jeep Compass। अब, जीप जल्द ही भारत में Jeep Compass Electric वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है।

उम्मीद है कि जीप कंपास इलेक्ट्रिक कार में जीप के कई दमदार फीचर्स होंगे। डिजाइन की बात करें तो इसमें रेगुलर जीप कंपास से कुछ अंतर होंगे। आइए Jeep Compass Electric Launch Date In India और Jeep Compass Electric Car Price in India के बारे में विस्तार से जानें।

Jeep Compass Electric Launch Date In India (Expected) 

jeep compass electric car price in india
jeep compass electric car price in india

Jeep Compass Electric कार जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है। जहां तक ​​Jeep Compass Electric Launch Date In India का सवाल है, लॉन्च की तारीख के संबंध में जीप की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Jeep Compass Electric कार भारत में 2026 तक लॉन्च हो सकती है।

Jeep Compass Electric Car Price in India(Expected)

Jeep Compass Electric Car Price in India के संबंध में, जीप की ओर से कीमत, लॉन्च तिथि या फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, जिसमें बैटरी, रेंज और डिज़ाइन के बारे में विवरण शामिल हैं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुमान है कि इस कार की कीमत 20 से 32 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Jeep Compass Electric SUV Specification 

Car NameJeep Compass Electric
Jeep Compass Electric Price In India 20 Lakhs To 32 Lakhs Rupees (Estimated)
Jeep Compass Electric Launch Date In India2026 (Expected Not Confirmed)
Battery 50 kWh To 75 kWh (Expected)
FeaturesABS,EBD, 360° Camera, Touchscreen Infotainment System, Sunroof, Multiple airbags
Range 350 KM To 450 KM (Expected)
Seating Capacity5
Jeep Compass Electric Car Price in India

Jeep Compass Electric SUV Design

jeep compass electric car price in india
jeep compass electric car price in india

Jeep Compass Electric एक SUV बनने के लिए तैयार है। इसके डिजाइन की बात करें तो यह Jeep Compass Electric जैसा होगा, लेकिन थोड़ा अलग टच के साथ। इस कार में हम कई खास एलिमेंट्स देखने की उम्मीद कर सकते हैं। Jeep Compass Electric में ग्रिल और गोलाकार हेडलाइट्स की सुविधा हो सकती है।

Jeep Compass Electric SUV Features 

Jeep Compass Electric SUV के Features की बात करें तो हम इस कार में कई फीचर्स देखने की उम्मीद कर सकते हैं। कुछ फीचर्स की बात करें तो कार बड़े  Touchscreen Infotainment System और Sunroof से लैस हो सकती है। इसके अतिरिक्त, सुरक्षा सुविधाओं के संदर्भ में, कार में बेहतर सुरक्षा के लिए एयरबैग, ABS और EBD शामिल हो सकते हैं।

Jeep Compass Electric Battery & Range 

Jeep Compass Electric Battery के बारे में अभी तक Jeep की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार की बैटरी क्षमता 50 kWh से 75 kWh तक हो सकती है। वहीं, मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, रेंज की बात करें तो जीप कंपास इलेक्ट्रिक कार लगभग 350 किमी से 450 किमी तक की रेंज देने की उम्मीद है।

Hero Surge S32 Price In India & Launch Date: Hero Surge मोटोकॉर्प की सहायक कंपनी, Hero Surge S32, जिसे हीरो वर्ल्ड 2024 में प्रदर्शित किया गया, एक अद्वितीय वाहन है जिसे दोहरे उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है एक 3-व्हीलर कार्गो वाहन के रूप में और एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में।

Hero Surge S32 एक असाधारण इलेक्ट्रिक वाहन है जो आसानी से इलेक्ट्रिक स्कूटर और थ्री-व्हीलर कार्गो वाहन दोनों के रूप में काम करता है। यह अपनी तरह का पहला है, जो दोहरी उपयोगिता प्रदान करता है। आइए भारत में हीरो सर्ज एस32 की कीमत और Hero Surge S32 Launch Date In India के बारे में अधिक जानें।

Hero Surge S32 Price In India & Launch Date

Bajaj Chetak Electric Premium Scooter Price 2024

New Tata Harrier EV Price and Launch Date in India

Follow on Google News

Scroll to Top