New year offer में ग्राहकों को Jawa yezdi bike price पर रोमांचक डील मिल रही है।

Jawa Yezdi Bike Price in India: इस नए साल पर कंपनियां ग्राहकों को अपनी पसंदीदा मोटरसाइकिल खरीदने के लिए लुभाने के लिए अपनी-अपनी बाइक्स पर शानदार ऑफर पेश कर रही हैं। Jawa और Yezdi ने भी इस दिवाली अपनी बाइक्स पर शानदार ऑफर पेश किए हैं। इसका उद्देश्य बड़ी संख्या में ग्राहकों को इन बाइक्स को खरीदने के लिए आकर्षित करना है।

Jawa Yezdi Bike Price in India

कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए जावा और येज्दी बाइक के पूरे सेगमेंट पर यह शानदार ऑफर शुरू किया है। जाहिर है कि कंपनी ने अपने प्रोडक्ट को ज्यादा से ज्यादा बेचने के लिए ऐसा किया है। इन ऑफर्स में कंपनी अपनी बाइक्स पर कॉम्प्लीमेंट्री एक्सटेंडेड वारंटी दे रही है। इस ऑफ़र के हिस्से के रूप में, यदि ग्राहक बाइक खरीदने का निर्णय लेते हैं, तो उन्हें न केवल मानक वारंटी मिलेगी, बल्कि बिना किसी अतिरिक्त लागत के 4 साल की अतिरिक्त विस्तारित वारंटी भी मिलेगी। इस विस्तारित वारंटी के लिए ग्राहकों से कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जा रहा है।

Jawa Yezdi Bike Price in India
Jawa Yezdi Bike Price in India

Down Payment Offer

कंपनी की शर्तों के मुताबिक यह वारंटी 4 साल या 5000 किलोमीटर तक के लिए है। साथ ही ग्राहक इस ऑफर का फायदा सिर्फ नए साल तक ही उठा सकते हैं. यह ऑफर देशभर में किसी भी जावा और येज्दी शोरूम पर मान्य है। जावा बाइक को आप ईएमआई के जरिए भी खरीद सकते हैं। कंपनी अपनी बाइक्स पर ईएमआई ऑफर दे रही है, जिससे आप इन्हें आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

Jawa 42 Down Payment

यदि आप जावा 42 के लिए किस्त योजना चुनते हैं, तो भुगतान संरचना इस प्रकार है। ₹10,999 के न्यूनतम डाउन पेमेंट पर, आप जावा 42 को घर ला सकते हैं। 8% ब्याज दर के साथ 3 साल की अवधि के लिए, मासिक ईएमआई राशि ₹7,309 है। भारतीय बाजार में Jawa 42 की दिल्ली में ऑन-रोड कीमत 2,23,190 रुपये है। अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने नजदीकी जावा शोरूम से संपर्क करें।

Jawa 42 Specification

जावा 42 को आप 5 वेरिएंट और 12 कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत ₹2,23,190 है और टॉप वेरिएंट की ऑन-रोड कीमत ₹2,29,086 तक है। आपके पास अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार चयन करने का लचीलापन है। जावा 42 में 12 रंग विकल्प उपलब्ध हैं। इसका वजन 182 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 13.1 लीटर है।

ModelJawa 42
Variants5
Color Options12
Starting Price (On-Road, Delhi)₹2,23,190
Top Variant Price (On-Road, Delhi)₹2,29,086
Weight182 kg
Fuel Tank Capacity13.1 liters
Engine293cc, Single-cylinder, Liquid-cooled
Power27bhp
Torque27Nm
Transmission6-speed
Front SuspensionTelescopic Forks
Rear SuspensionPre-load Adjustable Twin Springs
Front Brake280mm Disc
Rear Brake240mm Drum
Safety FeatureDual-channel ABS
Additional FeaturesAnalog Speedometer, Fuel Gauge, ABS Indicator, Neutral Indicator, Turn Indicator, Small Display
CompetitorsRoyal Enfield Meteor 350, Honda CB350, Benelli Imperiale 400
Jawa Yezdi Bike Price in India

Jawa 42 Engine

जावा 42 293cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है जो BS6 OBD2 मानकों का पालन करता है। यह 27bhp की पावर और 27Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

Jawa 42 Suspension and Brakes

सस्पेंशन कर्तव्यों को संभालने के लिए, जावा 42 में आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और पीछे की तरफ प्री-लोड एडजस्टेबल ट्विन रियर स्प्रिंग हैं। प्रभावी ब्रेकिंग के लिए, यह फ्रंट में 280mm डिस्क ब्रेक और रियर में 240mm ड्रम ब्रेक से लैस है। सुरक्षा सुविधाओं के संदर्भ में, यह बेहतर सुरक्षा के लिए डुअल-चैनल एबीएस के साथ आता है।

Jawa Yezdi Bike Price in India
Jawa Yezdi Bike Price in India

Jawa 42 Features

जावा 42 की फीचर सूची में आपको एक एनालॉग स्पीडोमीटर और विभिन्न संकेतक मिलेंगे। इन संकेतकों में एक ईंधन गेज, एबीएस संकेतक, तटस्थ संकेतक, टर्न संकेतक और एक छोटा डिस्प्ले शामिल है। जावा 42 भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड मीटियर 350, होंडा सीबी350 और बेनेली इम्पीरियल 400 जैसे मॉडलों के साथ प्रतिस्पर्धा करती है। jawa yezdi bike price in india

Jawa Yezdi Bike Price in India

Bajaj Pulsar 125 की New Year offer ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। अब, आप इसे सिर्फ 10,000 रुपए में घर ले सकते हैं।

Kawasaki w175 नए EMI प्लान और शानदार रंग विकल्पों के साथ आ गई है, जो बाजार में धूम मचा रही है।

Royal Enfield Bullet 350, ड्रेसिंग लुक के साथ शानदार फीचर्स 

BUY

Scroll to Top