Mahindra BE RELL E Price in India & Interior Design

Mahindra BE RELL E Price in India : भारतीय उपभोक्ताओं को महिंद्रा की कारों में उनकी मजबूत विशेषताओं के कारण बड़ा रुझान है। Bharat Mobility Global Expo 2024 में, Mahindra ने अपनी नई concept car Mahindra BE RALL E को प्रदर्शित किया। Mahindra BE RALL E नामक इस भविष्यवाणीय concept car में एक बहुत ही शैलीष्ठ डिज़ाइन है, जो इसे सड़क पर चलने वाली अन्य कारों से अलग बनाता है। चलिए, Mahindra BE RALL E की कीमत और भारत में Mahindra BE RALL E के लॉन्च तिथि के विवरण में खोज करते हैं।

Mahindra BE RELL E Price in India (Expected)

Mahindra BE RELL E Price in India
Mahindra BE RELL E Price in India

Mahindra BE RELL E Price in India: Mahindra BE RALL E एक concept car है, और जब बात की जाती है Mahindra BE RALL E की कीमत In India की, तो इस कार की कीमत के बारे में महिंद्रा की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस Mahindra BE RALL E कार की कीमत भारत में एक्स-शोरूम 45 लाख से 50 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

Mahindra BE RALL E Launch Date In India (Expected)

Mahindra BE RALL E एक अत्यंत शैलीष्ठ SUV होने वाली है, जिसे महिंद्रा ने वर्तमान में एक कॉन्सेप्ट कार के रूप में प्रस्तुत किया है। Mahindra BE RALL E Launch Date In India के संदर्भ में, इस कार की लॉन्च डेट के बारे में महिंद्रा की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस कार का भारत में लॉन्च 2025 तक हो सकता है।

Mahindra BE RALL E Specifications 

Car NameMahindra BE RALL E
Category EV SUV
Seats 5 Seater 
Mahindra BE RALL E Launch Date In India2025 (Expected)
Mahindra BE RALL E Price In India45 Lakh To 50 Lakh Rupees (Estimated)
Features ADAS, off-road driving modes, panoramic sunroof, regenerative braking, touchscreen infotainment system (Expected)
MotorElectric 
Battery 60kWh To 80kWh (expected)
Segment A Segment SUV

 Safety 
ABS, EBD, Airbags,  Tyre Pressure Monitoring System, 360° Camera 
Mahindra BE RELL E Price in India

Mahindra BE RALL E Design 

Mahindra BE RALL E Design
Mahindra BE RALL E Design

महिंद्रा ने वर्तमान में BE RALL E को एक कॉन्सेप्ट कार के रूप में प्रदर्शित किया है। कार के डिजाइन की बात करें तो यह एक इलेक्ट्रिक एसयूवी है। इस इलेक्ट्रिक कार का डिजाइन उल्लेखनीय रूप से स्टाइलिश और बोल्ड है। इसे ऑफ-रोड क्षमताओं के लिए डिजाइन किया गया है, जिसमें C की विशेषता है। आकार के एलईडी डीआरएल और आकर्षक मिश्र धातु के पहिये। Mahindra BE RELL E Price in India

एक्सटीरियर पर स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ, यह कार काफी विशाल और स्टाइलिश इंटीरियर भी प्रदान करती है। कार लंबाई और चौड़ाई के मामले में बड़ी है, जिससे इंटीरियर में पर्याप्त जगह मिलती है। जब महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कार के इंटीरियर की बात आती है, तो हम एक उन्नत टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है।

Mahindra BE RALL E Battery & Range 

फिलहाल, महिंद्रा BE RALL E बैटरी के संबंध में महिंद्रा की ओर से कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि, कुछ समाचार रिपोर्टों के अनुसार, यह इलेक्ट्रिक कार 60 kWh से 80 kWh तक की बैटरी के साथ आ सकती है। रेंज की बात करें तो इस कार से एक बार चार्ज करने पर लगभग 400 किमी से 500 किमी की रेंज मिलने की उम्मीद है।

Mahindra BE RALL E Features 

हालांकि महिंद्रा ने अभी तक महिंद्रा BE RALL E के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन जब इस कार के फीचर्स की बात आती है, तो हम कई भविष्य के फीचर्स देखने की उम्मीद कर सकते हैं। संभावित फीचर्स की बात करें तो कार इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एडीएएस (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम), ऑफ-रोड ड्राइविंग मोड, पैनोरमिक सनरूफ और रीजेनरेटिव ब्रेकिंग शामिल हैं।

Mahindra Thar 5 Door on Road Price in India: अब होने वाली हैं नए डिजाइन के साथ, कंपनी ने किया ऐलान

Follow on Google News

Scroll to Top