Mahindra Thar 5 Door on Road Price in India: अब होने वाली हैं नए डिजाइन के साथ, कंपनी ने किया ऐलान

Mahindra Thar 5 Door on Road Price in India

महिंद्रा एंड महिंद्रा भारतीय बाजार में सबसे बड़ी एसयूवी निर्माता के रूप में प्रसिद्ध है। उनके कई वाहन लगातार उच्च मांग का अनुभव कर रहे हैं। महिंद्रा के पोर्टफोलियो में वर्तमान में महिंद्रा थार, स्कॉर्पियो एन, स्कॉर्पियो क्लासिक और महिंद्रा एक्सयूवी700 जैसे मजबूत वाहन शामिल हैं। हालाँकि, Mahindra Thar 5 Door on Road Price in India महिंद्रा भारतीय बाजार के लिए तैयार अपना पांच-दरवाजा संस्करण लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जो अगले साल लॉन्च होने वाला है।

2024 में आने वाली महिंद्रा थार 5-डोर को मौजूदा मॉडल से अलग करने के लिए कई विशिष्ट डिजाइन परिवर्तनों से गुजरना होगा। हम शीघ्र ही इन संशोधनों पर विचार करेंगे।

Mahindra Thar 5 door 2024 Desgin

महिंद्रा थार 5-डोर का डिज़ाइन मौजूदा थार की तुलना में अधिक बोल्ड और मजबूत होगा। इसमें सामने की तरफ एक नया डिज़ाइन होगा, जिसमें 6-स्लॉट ग्रिल और कई नए डिज़ाइन तत्व होंगे। एसयूवी प्रोजेक्टर हेडलैंप और गोल फॉग लाइट से लैस होगी, जबकि ग्रिल में बदलाव किए जा रहे हैं। इसके अतिरिक्त, फेंडर पर लगे एलईडी डीआरएल, टर्न इंडिकेटर्स के रूप में कार्य करते हैं, और दरवाजे पर लगे ओआरवीएम डिजाइन का हिस्सा हैं।

Mahindra Thar 5 Door on Road Price in India
Mahindra Thar 5 Door on Road Price in India

इस रीडिज़ाइन के साथ नए अलॉय पेश करने की भी संभावना है। वर्तमान संस्करण की तुलना में, आगामी महिंद्रा थार के काफी बड़े दिखने की उम्मीद है, जो सीधे भारतीय बाजार में नियमित जीप को टक्कर देगी।

Mahindra Thar 5 door 2024 इंटीरियर और फीचर्स

इंटीरियर की बात करें तो अपने लंबे व्हीलबेस के कारण महिंद्रा थार 5-डोर में महत्वपूर्ण बदलाव होंगे। इसमें दोबारा डिज़ाइन किया गया डैशबोर्ड और एक प्रीमियम केबिन होगा। फीचर्स की बात करें तो इसे हाल ही में बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ भारतीय सड़कों पर परीक्षण के दौरान देखा गया है। महिंद्रा इसे एक बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ-साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो के साथ ऐप्पल कारप्ले की सुविधा के साथ पेश करने की तैयारी में है।

Mahindra Thar 5 Door on Road Price in India
Mahindra Thar 5 Door on Road Price in India

अन्य मुख्य विशेषताओं में 360-डिग्री कैमरा, सिंगल-पेन वॉयस कंट्रोल, सनरूफ, ऊंचाई-समायोज्य ड्राइवर सीट, क्रूज़ कंट्रोल और डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल शामिल हैं।(Mahindra Thar 5 Door on Road Price in India)

Mahindra Thar 5 door 2024 इंजन स्पेसिफिकेशन

वर्तमान थार के समान, बोनट के नीचे संचालन के लिए इंजन विकल्प उपलब्ध होंगे, जिसमें 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 2.2-लीटर डीजल इंजन शामिल हैं। हालाँकि, 5-डोर कॉन्फ़िगरेशन के अनुरूप दोनों इंजनों के पावर आउटपुट में बदलाव किए जाएंगे। इसे 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों के साथ संचालित किया जाएगा, जो बेहतर ऑफ-रोडिंग क्षमताओं के लिए 4×4 और 4×2 की सुविधा प्रदान करेगा।(Mahindra Thar 5 Door on Road Price in India)

Mahindra Thar 5 door 2024 लॉन्च और कीमत

इसके भारतीय बाजार में 2024 के शुरुआती महीनों में लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसकी अनुमानित शुरुआती कीमत लगभग 15 लाख रुपये होगी।(Mahindra Thar 5 Door on Road Price in India)

Tata Altroz Racer Price In India and Launch Date

Tata Punch EV Launched in India: ADAS तकनीक समेत नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। अभी बुक करें!

New Tata Harrier EV Price and Launch Date in India

Follow on Google News

Scroll to Top