Nora Fatehi Net Worth: कनाडाई होने के बावजूद नोरा का बॉलीवुड पर गहरा प्रभाव है; नोरा की कीमत है इतने करोड़!

Nora Fatehi Net Worth: आज नोरा फतेही के 32वें जन्मदिन पर लोग उनकी नेटवर्थ पर चर्चा कर रहे हैं। उन्हें बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों और शानदार डांसर्स में से एक माना जाता है। नोरा ने कई फिल्मों और रियलिटी शोज में काम किया है। उनके गानों ने धूम मचा दी है, जैसे ‘दिलबर’, ‘कमरिया’, ‘साकी साकी’, ‘गर्मी’ और भी कई। आइए जानें नोरा फतेही की कुल संपत्ति (नोरा फतेही नेट वर्थ) कितनी है।

Nora Fatehi Income Sources

नोरा फतेही ने हिंदी, तेलुगु, मलयालम और तमिल फिल्मों में काम किया है। उन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि टॉलीवुड में भी दर्शकों को कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग दिए हैं. नोरा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सूत्रों के मुताबिक, नोरा फतेही एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, जबकि एक आइटम सॉन्ग के लिए वह 50 लाख रुपये चार्ज करती हैं। इस बीच नोरा सोशल मीडिया प्रमोशनल पोस्ट के लिए 25 लाख चार्ज करती हैं।

Nora Fatehi Net Worth
Nora Fatehi Net Worth

Nora Fatehi Journey to Success

नोरा फतेही मूल रूप से मोरक्को की रहने वाली हैं और उन्होंने एक मॉडल, अभिनेत्री और डांसर के रूप में अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स’ से डेब्यू किया था। बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं, उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है, जहां उन्होंने सराहना बटोरी। इसके अलावा, उन्होंने मलयालम फिल्मों में भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। कुल मिलाकर, नोरा एक बहु-प्रतिभाशाली कलाकार हैं!

Nora Fatehi Career and Social Media

नोरा फतेही के करियर की शुरुआत फिल्म ‘रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स’ से हुई। उन्होंने बॉलीवुड, तेलुगु और तमिल फिल्मों में अभिनय किया है और उन्हें विभिन्न ब्रांडों और विज्ञापनों में भी देखा गया है। उन्होंने 2014 में अपनी अभिनय यात्रा शुरू की और एक यूट्यूब वेब श्रृंखला का भी हिस्सा रही हैं। नोरा फतेही की इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

Nora Fatehi Net Worth
Nora Fatehi Net Worth

Nora Fatehi Car Collection

नोरा के पास हैं कई महंगी कारें! उनके पास 62 लाख रुपए की BMW 520D, 37 लाख रुपए की मर्सिडीज बेंज, 15.24 लाख रुपए की होंडा सिटी और 9 लाख रुपए की Volkswagen कार है।

Nora Fatehi Beauty and Lifestyle

नोरा फतेही अपनी खूबसूरती और फिगर के लिए काफी मशहूर हैं। वह त्वचा की देखभाल और बालों की देखभाल के लिए विभिन्न ब्रांडों का उपयोग करती हैं। स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने के लिए उनके आहार में ज्यादातर उबली हुई सब्जियां, फल, ग्रिल्ड मछली और ब्राउन ब्रेड शामिल हैं। हालाँकि, कभी-कभी वह पिज्जा और बर्गर जैसे जंक फूड का सेवन करती हैं। नोरा मुंबई में रहती हैं और विभिन्न देशों में उनके कई घर हैं।

Nora Fatehi Net Worth
Nora Fatehi Net Worth

Nora Fatehi Net Worth

नोरा फतेही की कुल संपत्ति लगभग 38 करोड़ रुपये है, जो लगभग 5 मिलियन अमेरिकी डॉलर के बराबर है। वह ब्रांड एंडोर्समेंट, फिल्मों में अभिनय, स्टेज शो और अपने खुद के मेकअप ब्रांड सहित विभिन्न स्रोतों से कमाई करती है। इसके अतिरिक्त, नोरा ने रियल एस्टेट में निवेश किया है, जिससे उनकी वित्तीय स्थिति और मजबूत हुई है।

Nora Fatehi Audition Video Viral

nora fatehi net worth in dollars

Poonam Pandey Net Worth

Follow on Google News

Scroll to Top