Nora Fatehi Audition Video Viral: बॉलीवुड में एंट्री से पहले ऐसे काम कर रही थीं नोरा फतेही, वायरल हुआ एक पुराना वीडियो!

Nora Fatehi Audition Video Viral: Nora Fatehi बॉलीवुड की बेहद मशहूर एक्ट्रेस और डांसर हैं। उन्होंने अपने डांस से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. नोरा फतेही का इंडस्ट्री में कोई Godfather नहीं था।

उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। हाल ही में Nora Fatehi Audition Video Viral हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही 20 साल की हैं. वीडियो में नोरा फतेही एक सीन करते हुए नजर आ रही हैं जिसमें वह एक गड्ढे में गिर जाती हैं.

Nora Fatehi Audition Video Viral

Nora Fatehi ने अपने डांस से बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया है. उन्होंने “साकी-साकी”, “दिलबर” और “गर्मी” जैसे कई हिट गाने दिए हैं। उनके डांस स्टेप्स बेहद शानदार हैं. उनके गाने वायरल होते ही बच्चे और बड़े दोनों ही उन पर रील बनाना शुरू कर देते हैं।

Nora Fatehi Audition Video Viral
Nora Fatehi Audition Video Viral

Nora Fatehi एक बेहद टैलेंटेड डांसर हैं. उन्होंने अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया है. उनकी खूबसूरती भी लाजवाब है. हालांकि, हाल ही में उनका एक बेहद पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप उन्हें देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे.

Nora Fatehi Audition Video Viral – नोरा का पहला ऑडिशन वीडियो हुआ वायरल

Nora Fatehi भी बॉलीवुड में आउटसाइडर हैं. उनका भी बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने का सपना था. उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय करने का प्रयास किया, लेकिन प्रशंसकों को उनका अभिनय पसंद नहीं आया। अब नोरा फतेही का एक पुराना ऑडिशन वीडियो वायरल हो रहा है, जो उन्होंने 20 साल की उम्र में किया था.

इस वीडियो को एक कास्टिंग कंपनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में नोरा फतेही एक सीन करते हुए नजर आ रही हैं जिसमें वह एक गड्ढे में गिर जाती हैं. उनके हाथ में एक प्लेकार्ड है, जिस पर उनके नाम “NORA” की स्पेलिंग “NAURA” लिखी है।

वीडियो में Nora Fatehi काफी मेहनती नजर आ रही हैं. वह इस सीन को बहुत अच्छे से परफॉर्म कर रही हैं. लोगों को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

नोरा के मासूम लुक देख हैरान हुए सोशल मीडिया यूजर्स

नोरा फतेही का पुराना ऑडिशन वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस हैरान रह गए. इस वीडियो में नोरा फतेही बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं. उनका चेहरा बेहद साधारण है और मेकअप भी नाममात्र का है. उनके बाल भी खुले हुए हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘सर्जरी से पहले वह ऐसी दिखती थीं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, “वाह, वह अब बहुत अलग दिखती है… यह अविश्वसनीय है।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ”इतनी सर्जरी कराने से पहले वह ऐसी दिखती थीं.”

सोशल मीडिया पर यूजर्स नोरा फतेही के बूढ़े लुक को देखकर पूरी तरह हैरान हैं.

Nora Fatehi Audition Video Viral
Nora Fatehi Audition Video Viral

नोरा ने 2014 में ‘रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स’ से अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया। एक साल बाद, उन्होंने बिग बॉस 9 में आकर अधिक ध्यान आकर्षित किया। वह ‘टेम्पर’ जैसी फिल्मों में हिट गानों से तेलुगु सिनेमा में लोकप्रियता हासिल कीं। ,’ ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’, और ‘किक 2.’ नोरा ने दो फिल्मों ‘डबल बैरल’ और ‘कायमकुलम कोचुन्नी’ में भूमिकाओं के साथ मलयालम सिनेमा में भी कदम रखा।

सितंबर में, नोरा फतेही ने अपने गृह देश मोरक्को में 6.8 तीव्रता के विनाशकारी भूकंप के बाद मदद और सहायता प्रदान करने के लिए भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया, जिसमें 2,000 से अधिक लोगों की जान चली गई थी।

Nora Fatehi Net Worth

Poonam Pandey Net Worth

Follow on Google News

Harsh Beniwal Car Collection

Scroll to Top