Poonam Pandey Net Worth: 32 साल की उम्र में करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं पूनम पांडे! एक्ट्रेस ने इतनी संपत्ति जुटा ली है.

Poonam Pandey Net Worth: अभिनेत्री पूनम पांडे ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया कि सर्वाइकल कैंसर के कारण उनका निधन हो गया है। 32 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने गृहनगर कानपुर में अंतिम सांस ली। इस खबर से एक्ट्रेस के सभी फैंस दुखी हो गए हैं. आखिरी बार पूनम पांडे को कंगना रनौत के शो लॉकडाउन में देखा गया था। इससे पहले वह सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आई थीं। अपने कई वर्षों के करियर के दौरान, उन्होंने प्रसिद्धि और भाग्य दोनों अर्जित किए। आइए Poonam Pandey Net Worth के बारे में और जानें…

एक्ट्रेस Poonam Pandey ऐसे हुईं थीं पॉपुलर

पूनम पांडे एक हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस थीं और उनके सभी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होते थे. जब उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करना शुरू किया तो वह इंटरनेट पर लोकप्रिय हो गईं। उनकी कुछ तस्वीरें चर्चा का विषय बनी रहीं. एक्ट्रेस पहली बार तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम 2011 वर्ल्ड कप जीतेगी तो वह अपने कपड़े उतार देंगी। हालाँकि, सार्वजनिक प्रतिक्रिया के कारण, पूनम ने अपना वादा पूरा नहीं किया। इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता हासिल हुई और धीरे-धीरे वह मशहूर हो गईं. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया और अच्छी कमाई की।

Poonam Pandey Net Worth
Poonam Pandey Net Worth

Poonam Pandey Bollywood Career

2013 में, Poonam Pandey को Aditi Bhatia की फिल्म “Nasha” में एक बड़ा ब्रेक मिला था। उन्होंने “The Journey of Karma”, “Malini & Co.”, “Dil Bole Hadippa” जैसी फिल्मों में दर्शकों का दिल जीता। इसके अलावा, उन्होंने “Aashiqui Tum Se Hi”, “Naadanian”, “Fear Factor: Khatron Ke Khiladi” जैसे छोटे पर्दे के शो में भी अपनी प्रतिभा दिखाई। उन्हें आखिरी बार Kangana Ranaut के रियलिटी शो “Lockup” में देखा गया था। इस शो में उन्होंने अपनी सुंदरता का प्रदर्शन किया। इस शो के लिए Poonam Pandey एक हफ्ते के लिए 3 लाख रुपए का शुल्क ले रही थीं।(Poonam Pandey Net Worth)

लग्जरी गाड़ियों का शौक

पूनम को महंगी कारों का शौक था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास एक शानदार और महंगी BMW 5 सीरीज सेडान थी, जिसकी कीमत 55 लाख रुपये से भी ज्यादा है। वह मुंबई के संपन्न बांद्रा इलाके में एक चार मंजिला इमारत में रहती थीं। उसके घर में, तीन रसोइये थे जो उसके और उसके कर्मचारियों के लिए भोजन तैयार करते थे। पूनम के आलीशान अपार्टमेंट की कीमत लाखों रुपए है।(Poonam Pandey Net Worth)

लाखों में फीस

एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा पूनम पांडे एंडोर्समेंट के जरिए भी अच्छी कमाई कर रही थीं। वह एक फिल्म के लिए करीब 1 करोड़ रुपए चार्ज करती थीं। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं, जिससे उनकी अच्छी खासी कमाई भी होती थी।

पूनम पांडे ने लोकप्रिय रियलिटी शो “बिग बॉस” में भाग लिया और अपनी भागीदारी के लिए अच्छी रकम अर्जित की। उन्होंने “अदालत” नाम की एक भोजपुरी फिल्म में भी काम किया।

पूनम पांडे ने मैगजीन फोटोशूट, मॉडलिंग और टेलीविजन शो के जरिए अच्छी कमाई की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे के पास 32 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स वाला एक ऐप है, जो उनकी आय में अहम योगदान देता है। कथित तौर पर उनकी सबसे ज्यादा कमाई इसी ऐप के जरिए हुई थी।(Poonam Pandey Net Worth)

Poonam Pandey Net Worth

Poonam Pandey Net Worth
Poonam Pandey Net Worth

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Poonam Pandey Net Worth लगभग 52 करोड़ रुपये है। पूनम पांडे भारत की सबसे लोकप्रिय और संपन्न मॉडलों में से एक थीं। उनके पास मुंबई के पॉश बांद्रा इलाके में एक अपार्टमेंट है और उनके आलीशान अपार्टमेंट की कीमत लाखों में है।

The Crew Movie Release Date 2024

Animal Sequel Animal Park: रणबीर कपूर ने ‘एनिमल पार्क’ के बारे में खुलासा किया है। ये है ‘एनिमल पार्क’ की कहानी.

Crakk Teaser Out: ‘जीतेगा तो जीएगा’; Powerful Teaser of Vidyut Jammwal’s Film ‘Crakk’ Released

Salaar Box Office Collection: ‘सालार’ ने किए बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की कमाई !

Follow on Google News

Scroll to Top