Urfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद अस्पताल में भर्ती! ऑक्सीजन मास्क पहने एक तस्वीर साझा की।

Urfi Javed Hospitalised:उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से उन्हें तारीफ कम और लोगों की ट्रोलिंग का सामना ज्यादा करना पड़ता है।

इसी बीच उर्फी के फैंस के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उर्फी ने खुद अस्पताल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Urfi Javed Hospitalised – उर्फी जावेद ने अस्पताल के बिस्तर से शेयर की तस्वीर

उर्फी जावेद ने हाल ही में अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उर्फी चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगाए बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने दोनों हाथों को एक साथ जोड़कर कैमरे के सामने पोज दिया. उर्फी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “2024 की धमाकेदार शुरुआत।” इससे उनके शुभचिंतकों में चिंता बढ़ गई है। कई लोगों ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ करते हुए कमेंट किए हैं.

उर्फी ने पोस्ट डिलीट कर दिया

उर्फी द्वारा सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने के बाद कुछ ही देर में उनके फैंस ने उनपर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर दी. हालांकि, कुछ ही देर बाद उर्फी ने पोस्ट डिलीट कर दिया, जिससे सभी हैरान रह गए। अब इन घटनाक्रमों को देखते हुए कई लोग उर्फी की सेहत को लेकर अटकलें लगा रहे हैं.

Urfi Javed Hospitalised

Salaar Box Office Collection: ‘सालार’ ने किए बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की कमाई !

5 Best Movies of Mrunal Thakur: Mrunal Thakur की इन 5 बेहतरीन फिल्मों ने जीता फैंस का दिल

The Family Man Season 3 Release Date

Crakk Teaser Out: ‘जीतेगा तो जीएगा’; Powerful Teaser of Vidyut Jammwal’s Film ‘Crakk’ Released

More

Scroll to Top