Seema Haider Pregnancy News: पांचवीं बार मां बनेंगी पाकिस्तानी सीमा हैदर? जानें ‘सचिन की बीवी’ ने प्रेग्नेंसी पर क्या कहा?

Seema Haider Pregnancy News:पाकिस्तानी सीमा निवासी हैदर एक बार फिर प्रेग्नेंसी की अफवाहों के कारण सुर्खियों में हैं। वह जल्द ही अपने पति सचिन मीना के बच्चे की मां बनने वाली हैं। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सीमा ने खुद इस बात की जानकारी दी। उन्होंने यह भी बताया कि वह 2024 में खुशखबरी साझा करेंगी।

2023 में सचिन के लिए पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर की खूब चर्चा हुई. सीमा हैदर, उनके पति सचिन मीना और उनके परिवार वालों ने भी सबका ध्यान खींचा. अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने के कारण सीमा हैदर और सचिन मीना की कई बार जांच की गई।

Seema Haider Pregnancy News – सीमा हैदर एक बार फिर चर्चा में

2024 की शुरुआत में सीमा हैदर एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं। फिलहाल वह अपने पति सचिन मीना के साथ नोएडा में रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीमा हैदर जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस संदर्भ में बात करते हुए सीमा ने कहा, “2024 में मैं कुछ अच्छी खबरें साझा करूंगी और मिठाइयां बांटूंगी. 2024 में सचिन का जन्मदिन है और अगर इस बार कोई और जन्म होता है, तो यह निस्संदेह खुशी लाएगा.”

चार बच्चों के साथ भारत आईं थी सीमा हैदर(Seema Haider Pregnancy News)

Seema Haider Pregnancy News
Seema Haider Pregnancy News

सीमा हैदर जल्द ही एक खुशखबरी साझा करने वाली हैं। पाकिस्तान से भारत आने के दौरान सीमा अपने साथ चार बच्चों को भी लेकर आईं। फिलहाल वह भारत में हिंदू संस्कृति का पालन करती नजर आ रही हैं। उन्होंने दिवाली जैसे त्योहारों को उत्साहपूर्वक मनाया है और रक्षा बंधन पर, उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राखी भेजी है। एक वीडियो में सीमा ने कहा था, “मेरे बच्चों का भविष्य भारत में होगा। सचिन मीना हमारे बच्चों के लिए उज्ज्वल भविष्य सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।”

सीमा हैदर अवैध रूप से भारत आई थी

पाकिस्तानी सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ 13 मई, 2023 को नेपाल के रास्ते कराची से अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई। वर्तमान में, वह अपने पति सचिन मीना के साथ नोएडा में रहती है। सीमा के आतंकवादी संगठनों से संबंध होने का संदेह है और इस संबंध में उससे कई बार पूछताछ की जा चुकी है। इससे पहले जब सीमा हैदर से उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं प्रेग्नेंट हूं या नहीं यह निजी मामला है। अगर मैं अभी कुछ भी कहूंगी तो इसकी जांच की जाएगी।”

सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिससे दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ गया था.(Seema Haider Pregnancy News)

Mirzapur 3 release date का अनावरण: एक सिनेमाई असाधारण इंतज़ार!

The Family Man Season 3 Release Date

Crakk Teaser Out: ‘जीतेगा तो जीएगा’; Powerful Teaser of Vidyut Jammwal’s Film ‘Crakk’ Released

Scroll to Top