Mirzapur 3 release date का अनावरण: एक सिनेमाई असाधारण इंतज़ार!

मिर्ज़ापुर 3 के प्रशंसकों के लिए एक महत्वपूर्ण अपडेट सामने आया है। नए सीज़न में मुन्ना भैया की पत्नी माधुरी यादव का किरदार निभा रही इशिता तलवार अपने पति की मौत का बदला लेंगी।

Mirzapur 3 release date(New Delhi)

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ की दीवानगी के क्या कहने. अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज़ के पहले दो सीज़न को दर्शकों ने खूब सराहा है, और अब तीसरे सीज़न के लिए प्रत्याशा बढ़ रही है। मिर्ज़ापुर सीज़न 3 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और अब हम इसकी रिलीज़ डेट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हाल ही में, IMDb ने सर्वकालिक सबसे लोकप्रिय भारतीय वेब श्रृंखला की सूची जारी की, जिसमें मिर्ज़ापुर दूसरे स्थान पर है। यह वेब सीरीज की लोकप्रियता को और रेखांकित करता है। मिर्ज़ापुर 2 में माधुरी यादव का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ईशा तलवार सीरीज़ को लेकर नई अपडेट लेकर आई हैं।

ईशा तलवार ने खुलासा किया है कि मिर्ज़ापुर 3 अपने आप में एक दमदार शो है, जो अजीबो-गरीब ट्विस्ट से भरा हुआ है। यह बदला और पारिवारिक ड्रामा का एकदम सही मिश्रण है। ईशा कहती हैं, “माधुरी यादव, जैसा कि हमने मिर्ज़ापुर सीज़न 2 में देखा था, ने अंत में कालीन भैया से लगभग सत्ता छीन ली थी। जब आप शो में इतना महत्वपूर्ण किरदार निभाते हैं, तो आप पर एक बड़ी ज़िम्मेदारी होती है। इस समय, मैं खुलासा नहीं कर सकती शो के बारे में बहुत कुछ, और रिलीज के करीब आने पर अधिक जानकारी प्रदान की जाएगी। वर्तमान में, दर्शक अभी भी मुन्ना की मौत के बारे में हैरान हैं; मैं इसे व्यक्तिगत अनुभव से जानता हूं।”

मिर्ज़ापुर में ईशा तलवार माधुरी यादव का किरदार निभा रही हैं। सीज़न 3 में, वह मुन्ना भैया की विधवा के रूप में दिखाई देंगी, जो अपने पति की मौत का बदला लेती है और गुड्डु पंडित (अली फज़ल) और गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी शर्मा) से भिड़ती है। ईशा को हाल ही में होमी अदजानिया निर्देशित ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ में देखा गया था। श्रृंखला में डिंपल कपाड़िया भी हैं, जो सावित्री की भूमिका में हैं, जो एक ड्रग कार्टेल चलाती है, और उनकी बेटियों की भूमिका अंगिरा धर, ईशा तलवार और राधिका मदान ने निभाई है। शो में नसीरुद्दीन शाह, आशीष विद्यार्थी, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल, मोनिका डोगरा और जिमित त्रिवेदी शामिल हैं। यह वर्तमान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।(Mirzapur 3 release date)

Crakk Teaser Out: ‘जीतेगा तो जीएगा’; Powerful Teaser of Vidyut Jammwal’s Film ‘Crakk’ Released

The Family Man Season 3 Release Date

Scroll to Top