जल्द ही आ रहा है: Shark Tank India Season 3; आप शो कहां और कब देख सकते हैं? इस सीज़न में क्या खास है? आइए जानें

Shark Tank India Season 3: दर्शकों ने टेलीविज़न पर शार्क टैंक इंडिया के दो सफल सीज़न देखे हैं, दोनों को दर्शकों ने खूब सराहा है। अब, एक नया सीज़न जल्द ही प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसमें पिछले सीज़न के परिचित जज और नए चेहरे दोनों शामिल होंगे। शो ने काफी कमाई की है चर्चा, और सोशल मीडिया पर एक हालिया प्रोमो ने शार्क टैंक सीजन 3 के पहले एपिसोड की रिलीज की तारीख का खुलासा किया।

Shark Tank India Season 3- ‘शार्क टैंक इंडिया-3’ 22 जनवरी से रिलीज होगा

shark tank india season 3
shark tank india season 3

शार्क टैंक इंडिया का तीसरा सीज़न, ‘शार्क टैंक इंडिया सीज़न 3’ 22 जनवरी से शुरू होने वाला है। यह शो हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। दर्शक इस रोमांचक सीरीज़ को सोनी टीवी पर देख सकते हैं। या सोनी लिव ऐप।

6 नहीं तो 12 जजेस होंगे

शार्क टैंक इंडिया के तीसरे सीज़न में सिर्फ छह नहीं बल्कि कुल 12 जज होंगे। पैनल में अज़हर इक़बाल के अलावा, दीपेंद्र गोयल, वरुण दुआ, रोनी स्क्रूवाला, राधिका गुप्ता और रितेश अग्रवाल भी शामिल होंगे।” जज की भूमिका में अमन गुप्ता, अमित जैन, नमिता थापर, अनुपमा मित्तल, पीयूष बंसल और विनीता सिंह हैं.

जानिए शो के जजों के बारे मे

शार्क टैंक इंडिया सीज़न 3 में, वरुण दुआ ACKO जनरल इंश्योरेंस के सीईओ हैं। अज़हर इक़बाल इनशॉर्ट्स के सह-संस्थापक और सीईओ हैं। दीपेंद्र गोयल जोमैटो के संस्थापक और सीईओ हैं। रोनी स्क्रूवाला एक फिल्म निर्माता हैं। रितेश अग्रवाल ओयो रूम्स के संस्थापक और सीईओ हैं। राधिका गुप्ता एडलवाइस म्यूचुअल फंड के एमडी और सीईओ के रूप में कार्यरत हैं।

shark tank india season 3
shark tank india season 3

पिछले जजों में अमन गुप्ता, अमित जैन, नमिता थापर, अनुपम मित्तल, पीयूष बंसल और विनीता सिंह पहले शार्क टैंक इंडिया शो में जज के रूप में काम कर चुके हैं।

जानिए शार्क टैंक इंडिया शो के बारे में…

शार्क टैंक इंडिया एक बिजनेस रियलिटी शो है जहां भारत के लोग अपने बिजनेस आइडिया और मार्केटिंग रणनीतियों को प्रस्तुत करते हैं। शो में ‘शार्क’ का एक पैनल होता है, और अगर उन्हें कोई बिजनेस आइडिया पसंद आता है, तो उनके पास इसमें पैसा लगाने का विकल्प होता है।

Fukra Insaan Car Collection: इस YouTuber के पास हैं कई लग्जरी कारें, देखें पूरा कलेक्शन!

Munawar Faruqui Income: YouTube पर कॉमेडी वीडियो बनाकर कमाते हैं करोड़ों!

Chinu Kala Success Story: महज 15 साल की उम्र में छोड़ा घर लेकिन आज खड़ी कर दी करोड़ों की कंपनी!

Our Telegram Channel LinkClick Here
shark tank india season 3
Scroll to Top