5 Best Movies of Mrunal Thakur: Mrunal Thakur की इन 5 बेहतरीन फिल्मों ने जीता फैंस का दिल

5 Best Movies of Mrunal Thakur:मृणाल ठाकुर एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने शानदार अभिनय के लिए मशहूर हैं। अपने पूरे करियर में, उन्होंने विविध भूमिकाएँ निभाईं, जिससे दर्शकों पर अमिट प्रभाव पड़ा। यदि आप मृणाल ठाकुर के प्रशंसक हैं, तो यहां पांच अवश्य देखी जाने वाली फिल्में हैं जो उनके असाधारण अभिनय कौशल को प्रदर्शित करती हैं।

5 Best Movies of Mrunal Thakur

MovieRelease YearGenre
Gumrah (2023)2023Crime Thriller
Sita Ram (2022)2022Romantic Drama
Super 30 (2019)2019Biographical Drama
Jersey (2022)2022Sports Drama
Toofaan (2021)2021Sports Drama

Gumraah (2023) – Best Movies of Mrunal Thakur

यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमें मृणाल ठाकुर एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रही हैं। कहानी एक बंगले में हुई हत्या की जांच के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर ने बेहतरीन अभिनय किया है।

कहानी एक बंगले में हुई हत्या की जांच से शुरू होती है। पुलिस अपराध स्थल की जांच करती है और एक तस्वीर में एक संदिग्ध की पहचान करती है। एसीपी धीरेन यादव ने संदिग्ध की पहचान अर्जुन सहगल के रूप में की है, जो एक सिविल इंजीनियर है।

कुछ घंटों बाद, अर्जुन को पुलिस स्टेशन लाया जाता है और नशे की हालत में वह पुलिस अधिकारियों से उलझ जाता है। अब पुलिस को यह तय करना होगा कि असली कातिल कौन है।

Sita Ramam (2022) – Best Movies of Mrunal Thakur

Best Movies of Mrunal Thakur
Best Movies of Mrunal Thakur

यह एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें मृणाल ठाकुर सीता महालक्ष्मी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में 1965 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान एक मुस्लिम सैनिक और एक हिंदू लड़की के बीच की प्रेम कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर को उनकी एक्टिंग के लिए काफी सराहना मिली.

2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘सीता रामम’ में साउथ फिल्म स्टार दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर ने अभिनय किया है। फिल्म में पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना भी हैं। फिल्म में दुलकर सलमान लेफ्टिनेंट राम की भूमिका में हैं और मृणाल ठाकुर सीता महालक्ष्मी की भूमिका में हैं।

“सीता रामम” एक बेहद भावनात्मक प्रेम कहानी है। इस कहानी में राम एक आर्मी ऑफिसर हैं और उनकी जिंदगी अच्छी चल रही है. एक दिन, उसे सीता नाम की एक लड़की का पत्र मिलता है। राम को सीता से प्रेम हो जाता है। वे एक-दूसरे से मिलने लगते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं।

कुछ समय बाद राम की पोस्टिंग कश्मीर में हो जाती है। वह सीता को एक पत्र लिखता है, लेकिन वह उसे प्राप्त नहीं करती है। अब, शेष कहानी यह है कि पत्र सीता तक कैसे पहुंचता है और पत्र पढ़ने के बाद सीता के साथ क्या होता है।

Super 30 (2019) – Best Movies of Mrunal Thakur

Best Movies of Mrunal Thakur

बॉलीवुड में बायोपिक का चलन बढ़ता जा रहा है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए डायरेक्टर विकास बहल ने फिल्म ‘सुपर 30’ बनाई। यह फिल्म बिहार के आनंद कुमार की कहानी बताती है, जिन्होंने आईआईटी प्रवेश परीक्षा के लिए वंचित बच्चों को शिक्षित करने के लिए “सुपर 30” नामक एक कोचिंग सेंटर की स्थापना की।

फिल्म की कहानी दमदार है और दर्शक आनंद कुमार से अच्छी तरह जुड़ते हैं। रितिक रोशन ने आनंद कुमार का किरदार बखूबी निभाया। मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी और आदित्य श्रीवास्तव ने भी अपनी-अपनी भूमिकाओं में सराहनीय प्रदर्शन किया। फिल्म के डायलॉग्स लाजवाब हैं.

Jersey (2022) – Best Movies of Mrunal Thakur

Best Movies of Mrunal Thakur
Best Movies of Mrunal Thakur

यह फिल्म एक क्रिकेटर की कहानी बताती है जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए अपने सपनों को पुनर्जीवित करने के लिए मजबूर है।

“जर्सी” एक क्रिकेटर की कहानी बताती है जो अपने परिवार के लिए एक अच्छा पिता बनने के लिए खेल में लौटता है। फिल्म में शाहिद कपूर ने एक क्रिकेटर अर्जुन का किरदार निभाया है। शाहिद के साथ-साथ मृणाल ठाकुर भी सराहनीय परफॉर्मेंस देती हैं।

“जर्सी” एक अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म है। शाहिद कपूर अपने अभिनय कौशल से फिल्म को और बेहतर बनाते हैं। यदि आप एक अच्छा खेल नाटक देखना चाहते हैं, तो फिल्म “जर्सी” अवश्य देखें।

Toofaan (2021) – Best Movies of Mrunal Thakur

Best Movies of Mrunal Thakur

Toofaan” is a film that tells the story of a boxer who faces challenges. Aziz Ali (Farhan Akhtar) is an orphan who resides in Dongri. Aziz is a tough guy, but he has a good heart. He falls in love with Dr. Ananya Prabhu (Mrunal Thakur) and aspires to become a boxer. Aziz strives to fulfill his dream with the help of his coach. However, he loses everything. Then, he makes a comeback and fulfills his dream.

Seema Haider Pregnancy News: पांचवीं बार मां बनेंगी पाकिस्तानी सीमा हैदर? जानें ‘सचिन की बीवी’ ने प्रेग्नेंसी पर क्या कहा?

Mirzapur 3 release date का अनावरण: एक सिनेमाई असाधारण इंतज़ार!

The Family Man Season 3 Release Date

Crakk Teaser Out: ‘जीतेगा तो जीएगा’; Powerful Teaser of Vidyut Jammwal’s Film ‘Crakk’ Released

Scroll to Top