Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out 2024: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की “बड़े मियां छोटे मियां” के टीज़र में कहा गया है, ‘दिल में सैनिक, दिमाग में शैतान।

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out: बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का शानदार टीजर (Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out) सामने आया था। टीजर में देशभक्ति की झलक देखने को मिलती है। इस टीजर को देखकर दर्शकों के बीच फिल्म के लिए उत्साह बढ़ गया है।

बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसे विभिन्न देशों में की गई है। फिल्म में खूबसूरत स्थानों पर कई दृश्य हैं। यह रिलीज के लिए तैयार है

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out : ‘बडे मिया छोटे मिया’ का टीझर आऊट!

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जल्द ही अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (बिग ब्रदर, लिटिल ब्रदर) के साथ स्क्रीन पर धमाल मचाने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार टीजर ‘Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out’ नाम से रिलीज किया गया है।

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out
Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में दर्शकों को एक्शन का भरपूर डोज देखने को मिल सकता है। 1 मिनट 41 सेकेंड के टीजर में दमदार डायलॉग्स और शानदार एक्शन सीक्वेंस दिखाए गए हैं। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने खलनायक की भूमिका निभाई है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे। टीज़र में, टाइगर कहते हैं, “दिल से सैनिक, और दिमाग में शैतान,” जबकि अक्षय कहते हैं, “खबरदार, हम हिंदुस्तान हैं।” ‘Bade Miyan Chote Miyan’ का धमाकेदार टीजर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. नेटिज़न्स यह विश्वास व्यक्त कर रहे हैं कि फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक बड़े बजट की फिल्म है जो दर्शकों को एक्शन और कॉमेडी का मिश्रण पेश करती है।

‘बड़े मिया छोटे मिया’ अक्षय के लिए खास

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के लिए फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ खास मायने रखती है. अपनी घोषणा के बाद से ही यह फिल्म शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। इसे ईद के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है.

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out

‘Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out से फिल्म के बारे में काफी कुछ पता चलता है। हालाँकि, अभी भी बहुत कुछ है जो हमने नहीं देखा है क्योंकि फिल्म शक्तिशाली एक्शन दृश्यों, गानों और एक आकर्षक कहानी का वादा करती है। टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार अभिनीत यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के धमाकेदार एक्शन सीन्स को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं. फिल्म में एक्शन सीक्वेंस हॉलीवुड फिल्मों की तरह ही फिल्माए गए हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अहम भूमिका में हैं, जबकि सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और पृथ्वीराज सुकुमारन की भी अहम भूमिका है। बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है।

Bade Miyan Chote Miyan Tiger Shroff

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्माण अभी चल रहा है, और सुर्खियों में टाइगर श्रॉफ हैं, जो अपनी गतिशील उपस्थिति से दर्शकों को चकित करने के लिए तैयार हैं। अपने असाधारण एक्शन कौशल और करिश्माई प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले टाइगर श्रॉफ से एक नया आयाम लाने की उम्मीद है। यह बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, “बड़े मियां छोटे मियां” एक दिलचस्प सिनेमाई अनुभव का वादा करता है। प्रोजेक्ट में टाइगर श्रॉफ की भागीदारी उत्साह का एक तत्व जोड़ती है, क्योंकि प्रशंसक फिल्म की कहानी और एक्शन दृश्यों में उनके योगदान का उत्सुकता से इंतजार करते हैं। अपने त्रुटिहीन डांस मूव्स, मार्शल आर्ट विशेषज्ञता और प्रभावशाली प्रदर्शन देने की आदत के साथ, टाइगर श्रॉफ इस सिनेमाई उद्यम में एक महत्वपूर्ण छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

यह फिल्म न केवल लार्जर दैन-लाइफ एक्शन के बारे में है, बल्कि इसमें अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे कई शानदार कलाकार भी शामिल हैं। जैसे-जैसे प्रोडक्शन अपनी रिलीज के लिए तैयार हो रहा है, “बड़े मियां छोटे मियां” में टाइगर श्रॉफ की भूमिका को लेकर प्रत्याशा बढ़ती जा रही है, जिससे यह आगामी बॉलीवुड लाइनअप में सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है।(Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out)

Prabhas on Ram Mandir

Crakk Teaser Out: ‘जीतेगा तो जीएगा’; Powerful Teaser of Vidyut Jammwal’s Film ‘Crakk’ Released

Salaar Box Office Collection: ‘सालार’ ने किए बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की कमाई !

Follow on Google News

Scroll to Top