Prabhas on Ram Mandir: क्या प्रभास ने राम मंदिर के लिए दिया 50 करोड़ का दान? असली सच्चाई सामने आ गई है.

Prabhas on Ram Mandir:  अयोध्या में राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। इस बीच खबर है कि साउथ सुपरस्टार प्रभास ने इस आयोजन के लिए 50 करोड़ रुपये का दान दिया है। साथ ही कहा जा रहा है कि समारोह के दौरान खाने का खर्च भी अभिनेता ही उठाएंगे.

सालार से पहले प्रभास फिल्म आदिपुरुष में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने भगवान राम का किरदार निभाया था। विवादों से घिरी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.

हालाँकि, प्रभास अब एक अलग वजह से चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि प्रभास ने राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह के लिए 50 करोड़ रुपये का दान दिया है। इसके अलावा दावा किया गया है कि इवेंट के दौरान खाने का सारा खर्च प्रभास उठाएंगे।(Prabhas on Ram Mandir)

असली सच्चाई क्या है? (Prabhas on Ram Mandir)

प्रभास की टीम ने इंडिया टुडे को जानकारी दी है कि प्रभास ने राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये का दान नहीं दिया है. खबर झूठी है और अफवाह फैलाई जा रही है. यह भी फर्जी खबर है कि वह खाने का खर्च उठाएंगे. इस बीच, चिरंजीवी ने हनुमान की रिलीज से पहले घोषणा की थी कि वह राम मंदिर के लिए हर टिकट से पांच रुपये दान करेंगे।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में मौजूद रहेंगी ये ‘हस्तियां’(Prabhas on Ram Mandir)

22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी। इस सूची में अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, टाइगर श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अजय देवगन, रजनीकांत, धनुष, यश, प्रभास के साथ-साथ अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया भी शामिल हैं, जिन्होंने प्रतिष्ठित टेलीविजन श्रृंखला में राम और सीता की भूमिका निभाई थी। रामायण.

प्राण प्रतिष्ठा मुहूर्त (Ram Mandir Pran Pratishtha 2024 Muhurat)

अयोध्या में राम मंदिर के लिए करीब पांच सदियों का इंतजार खत्म होने वाला है। 22 जनवरी 2024 को सुबह 12:29 बजे से 12:30 बजे तक राम मंदिर में राम लला की मूर्ति की स्थापना का अभिषेक समारोह होगा। अभिषेक का शुभ मुहूर्त सिर्फ 84 सेकेंड तक रहेगा.

Prabhas Upcoming Movies – जानिए प्रभास के आने वाले फिल्मों के बारे में…

प्रभास की फिल्म ‘सलार’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी और इसने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ का कलेक्शन किया था। सिनेमाघरों में अपनी अभूतपूर्व सफलता के बाद, फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया। नेटफ्लिक्स दर्शकों को घर बैठे इस फिल्म को देखने का मौका दे रहा है। ‘सलार’ के बाद सुपरस्टार प्रभास हॉरर फिल्म ‘द राजा साब’ में नजर आएंगे। इसके अतिरिक्त, प्रभास के पास ‘सलार 2,’ ‘कल्कि 2898 एडी,’ और ‘स्पिरिट’ जैसी आगामी परियोजनाएं हैं।

Salaar Box Office Collection: एक और शानदार लेख में आपका स्वागत है. आज के भाग में, हम सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर चर्चा करेंगे। सालार एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है और प्रशंसक काफी समय से इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में हम दक्षिण भारतीय सुपरस्टार प्रभास को असाधारण अभिनय करते हुए देखेंगे। प्रभास ने इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय कौशल का प्रदर्शन करते हुए इसे अखिल भारतीय स्तर पर पहुंचा दिया है। उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी महत्वपूर्ण पहचान मिली है। प्रभास की फिल्में लगातार वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में शानदार प्रदर्शन करती हैं। (Prabhas on Ram Mandir)

Fighter Movie Star Cast Fees: ऋतिक रोशन की फीस कितनी थी? और दीपिका पादुकोण को उनके किरदार के लिए कितनी फीस मिली?

Crakk Teaser Out: ‘जीतेगा तो जीएगा’; Powerful Teaser of Vidyut Jammwal’s Film ‘Crakk’ Released

Salaar Box Office Collection: ‘सालार’ ने किए बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की कमाई !

Our Telegram Channel LinkClick Here
Prabhas on Ram Mandir
Scroll to Top