Captain Miller Box Office Collection Day 2: ‘कैप्टन मिलर’ ने बॉक्स ऑफिस पर इतने कमाए !

Captain Miller Box Office Collection: एक और बेहतरीन लेख में आपका स्वागत है! आज के भाग में, हम धनुष की फिल्म “कैप्टन मिलर” के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर चर्चा करेंगे। यह एक अच्छी तरह से तैयार की गई फिल्म है जिसका दर्शकों को लंबे समय से बेसब्री से इंतजार था। धनुष की एक मजबूत फैन फॉलोइंग है, जो दक्षिण भारत से लेकर अखिल भारतीय स्तर तक फैली हुई है। हाल ही में उन्होंने एक हॉलीवुड फिल्म में भी हिस्सा लिया था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था. उस फिल्म में उनके अभिनय की लोगों ने खूब सराहना की थी. फिलहाल उनकी फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है।

Captain Miller Box Office Collection
Captain Miller Box Office Collection

इस फिल्म में, हम प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा शानदार प्रदर्शन की एक श्रृंखला देख रहे हैं। फिल्म की कहानी को बेहतरीन कथानक के साथ मनमोहक तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है। हालांकि, धनुष ने इस फिल्म का ज्यादा प्रचार नहीं किया। अब सबकी नजरें इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता रखती है।

Captain Miller Box Office Collection Day 2

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Captain Miller Box Office Collection Day 1

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.7 करोड़ रुपये की कमाई की है.

“कैप्टन मिलर” में एक सम्मोहक कहानी को दिलचस्प तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है। इस फिल्म में दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता धनुष मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. धनुष की फिल्म का प्रमोशन ज्यादा नहीं हो पाया है और इसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Captain Miller Box Office Collection) पर दिख सकता है. कुछ विशेषज्ञों का यह भी सुझाव है कि व्यापक प्रचार-प्रसार के बिना भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हो सकती है। धनुष की लोकप्रियता इस बात का प्रमाण है कि उनकी फिल्मों को अखिल भारतीय स्तर पर काफी पसंद किया जाता है।

Captain Miller Box Office Collection Table

DayIndia Net Collection
Day 1 [1st Friday]₹ 8.7 C
Day 2 [1st Saturday]₹ 6.75 Cr
Total₹ 15.45 Cr
Captain Miller Box Office Collection Table

Captain Miller Release Date

यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. सिनेमाघरों में पहले दिन दर्शकों की अच्छी-खासी उपस्थिति रहने की उम्मीद है। अगर धनुष का जादू चल गया तो इस फिल्म को सफल होने से कोई नहीं रोक सकताहै.

Captain Miller Story

इस फिल्म की कहानी 1930 के दशक के आसपास घूमती है। इस फिल्म में धनुष इसी नाम के एक विद्रोही नेता की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. इस कहानी का कथ्य अनोखे ढंग से गढ़ा गया है. जब फिल्म में परिस्थितियां उसके विपरीत हो जाती हैं तो वह उसके अनुसार निर्णय लेना शुरू कर देता है।

Captain Miller Cast

ActorCharacter
DhanushAnaleesan “Easa” / Captain Miller
Shiva RajkumarSengolan
Sundeep KishanRafi
Priyanka Arul MohanVelmathi
Aditi Balan(Character Name not specified)
Elango KumaravelKannaya
Viji Chandrasekhar(Character Name not specified)
Kaali VenkatKumastha Kanagasab
Captain Miller Box Office Collection

इस फिल्म में धनुष मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. उनकी पहचान एक प्रयोगधर्मी और बहुमुखी अभिनेता के रूप में की जाती है। वह अपनी फिल्मों का चुनाव बहुत सोच-समझकर करते हैं। इस फिल्म की दमदार कास्टिंग से इसके कलेक्शन (Captain Miller Box Office Collection) को काफी फायदा होने की उम्मीद है.

Captain Miller Budget

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की प्रोडक्शन कॉस्ट करीब 50 करोड़ रुपये है. अब देखने वाली बात यह होगी कि कैप्टन मिलर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस आंकड़े को पार कर पाता है या नहीं।

Captain Miller Trailer

ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल्स के लिए जुड़े रहे हमारे साथ mkknewsindia.com पर !

Salaar Box Office Collection: ‘सालार’ ने किए बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की कमाई !

5 Best Movies of Mrunal Thakur: Mrunal Thakur की इन 5 बेहतरीन फिल्मों ने जीता फैंस का दिल

The Family Man Season 3 Release Date

Crakk Teaser Out: ‘जीतेगा तो जीएगा’; Powerful Teaser of Vidyut Jammwal’s Film ‘Crakk’ Released

Scroll to Top