Fighter Movie Star Cast Fees: ऋतिक रोशन की फीस कितनी थी? और दीपिका पादुकोण को उनके किरदार के लिए कितनी फीस मिली?

Fighter Movie Star Cast Fees: फिल्म फाइटर का टीजर रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों से काफी पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है। सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही है. टीज़र में एक्शन, रोमांस और संगीत का बेहतरीन मिश्रण दिखाया गया है। इस आर्टिकल में हम (fighter movie star cast fees) के बारे में जानकारी देंगे।

Fighter Teaser Release – फिल्म का टीजर दर्शकों को खूब पसंद आया

फिल्म फाइटर का टीजर एक मिनट तेरह सेकेंड लंबा है। इसमें हवा और जमीन दोनों पर फाइटर जेट्स से जुड़े शानदार एक्शन सीक्वेंस हैं। टीज़र में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री की भी झलक मिलती है। इसके अतिरिक्त, फिल्म मजबूत देशभक्ति भावनाओं को चित्रित करती है। टीज़र के अंत में, ऋतिक रोशन हाथ में राष्ट्रीय ध्वज थामे हुए एक विमान से उतरते हुए दिखाई देते हैं।

Fighter Movie Star Cast Fees: ऋतिक, दीपिका, और अनिल ने मोटी रकम वसूली

ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म वॉर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. अब वह नई फिल्म फाइटर लेकर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने 50 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, जिससे वह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक बन गए हैं।

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए 15 करोड़ रुपये की फीस ली है. फिल्म में उनकी मौजूदगी से ग्लैमर और एक्शन दोनों आने की उम्मीद है।

फाइटर फिल्म का हिस्सा अनिल कपूर ने 7 करोड़ रुपये की फीस ली है. उम्मीद है कि उनका दमदार अभिनय फिल्म में अमिट छाप छोड़ेगा।

फिल्म में अपने किरदार के लिए करण सिंह ग्रोवर को 2 करोड़ रुपये और अक्षय ओबेरॉय को 1 करोड़ रुपये मिले थे. फिल्म का कुल बजट 250 करोड़ रुपए है।(fighter movie star cast fees)

वहीं दूसरे एक्टर अक्षय ओबेरॉय को फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये की फीस मिल रही है.

Fighter Release Date(फाइटर 25 जनवरी को रिलीज होगी)

Fighter Movie Star Cast Fees
Fighter Movie Star Cast Fees

इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय जैसे सितारे हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो पहले ऋतिक रोशन के साथ बैंग बैंग और वॉर जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म का संगीत विशाल-शेखर ने तैयार किया है और गीत कुमार ने लिखे हैं। फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म फाइटर को लेकर उम्मीदें

फिल्म फाइटर से काफी उम्मीदें हैं. यह एक्शन, रोमांस और देशभक्ति के जोश से भरी फिल्म है। इस फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी एक सफल फिल्म निर्माता हैं. इसलिए उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी.

Captain Miller Box Office Collection Day 2: ‘कैप्टन मिलर’ ने बॉक्स ऑफिस पर इतने कमाए !

Salaar Box Office Collection: ‘सालार’ ने किए बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की कमाई !

5 Best Movies of Mrunal Thakur: Mrunal Thakur की इन 5 बेहतरीन फिल्मों ने जीता फैंस का दिल

The Family Man Season 3 Release Date

Crakk Teaser Out: ‘जीतेगा तो जीएगा’; Powerful Teaser of Vidyut Jammwal’s Film ‘Crakk’ Released

Salaar Box Office Collection: ‘सालार’ ने किए बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की कमाई !

Our Telegram Channel LinkClick Here
fighter movie star cast fees
Scroll to Top