Honda BR-V N7X Price In India & Launch Date

Honda BR-V N7X Price In India & Launch Date: भारत में होंडा की कारों को लोग काफी पसंद करते हैं। होंडा कंपनी ने दमदार फीचर्स और स्टाइलिश डिजाइन वालीHonda BR-V N7X Edition को इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया है। यह कार जल्द ही भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में लॉन्च हो सकती है।

होंडा ने इंडोनेशिया इंटरनेशनल मोटर शो (IIMS) में होंडा BR-V N7X एडिशन का प्रदर्शन किया। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कार जल्द ही भारत में भी लॉन्च हो सकती है। आइए भारत में Honda BR-V N7X Edition Price In India और Honda BR-V N7X Price In India & Launch Date के बारे में कुछ विस्तृत जानकारी इकट्ठा करें।

Honda BR-V N7X Price In India & Launch Date

Honda BR-V N7X Edition कार अभी भारत में लॉन्च नहीं हुई है; इसे केवल इंडोनेशिया इंटरनेशनल मोटर शो (IIMS) में प्रदर्शित किया गया है। Honda BR-V N7X Edition Price In India की बात करें तो इस कार की कीमत के बारे में अभी तक होंडा की ओर से कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Honda BR-V N7X Price In India & Launch Date
Honda BR-V N7X Price In India & Launch Date

हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में इस कार की कीमत 17 लाख रुपये से 18 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच हो सकती है। इंडोनेशियाई ऑटोमोबाइल बाजार में इस कार की शुरुआती कीमत IDR 319.4 मिलियन है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 17 लाख रुपये है। भारत में इसकी कीमत ₹17 से ₹18 लाख या इससे भी अधिक हो सकती है।

Honda BR-V N7X Edition Launch Date In India (Expected) 

जहां तक ​​Honda BR-V N7X Edition Launch Date In India की बात है तो होंडा ने अभी तक इस कार की भारत में लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कार भारत में 2024 के अंत तक लॉन्च हो सकती है।

Honda BR-V N7X Edition Specification 

Car NameHonda BR-V N7X Edition
Honda BR-V N7X Edition Launch Date In India Late 2024 (Not Confirmed)
Honda BR-V N7X Edition Price In India₹17 Lakh (Estimated)
Fuel Type Petrol 
Engine 1.5L DOHC I-VTEC Petrol Engine 
Power121 PS 
Torque 145 Nm
Features  LED headlights and taillights, 17-inch alloy wheels, Panoramic sunroof,  7-inch touchscreen infotainment system, Apple CarPlay and Android Auto, Automatic climate control, Cruise control, Push-button start/stop,  
Safety Features Advanced Driver-Assistance Systems (ADAS), Airbags, ABS, Back Camera, LaneWatch blind spot monitoring, Vehicle Stability Control, 
Colour Options Exclusive Sand Khaki Pearl Paint
Honda BR-V N7X Price In India & Launch Date

Honda BR-V N7X Edition Engine 

Honda BR-V N7X Edition के इंजन की बात करें तो इस कार में हमें काफी पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। इस कार के इंजन की बात करें तो इसमें हमें होंडा का 1.5L DOHC i-VTEC इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 121 PS की पावर और 145 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। हमें 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिलता है।

Honda BR-V N7X Edition Design 

N7X एडिशन कार के डिजाइन की बात करें तो हमें काफी स्टाइलिश और आकर्षक डिजाइन देखने को मिलता है। होंडा की तरफ से यह कार प्रीमियम और स्पोर्टी डिजाइन पेश करती है। इस कार में हमें LED हेडलाइट्स, LED DRLs और पैनोरमिक सनरूफ देखने को मिलता है। इस कार के लिए सैंड खाकी पर्ल कलर ऑप्शन भी उपलब्ध है। (Honda BR-V N7X Price In India & Launch Date)

Honda BR-V N7X Edition Features 

BR-V N7X एडिशन कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें होंडा की ओर से कई दमदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। अगर हम होंडा BR-V N7X कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी, पैनोरमिक सनरूफ, LED हेडलाइट्स और DRLs, 6 एयरबैग जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। हिल स्टार्ट असिस्ट।

BYD Seal Launch Date In India & Price: Design, Battery, Features

Skoda Slavia Style Edition on Road Price In India: Design, Engine, Features

New Tata Harrier EV Price and Launch Date in India

Follow on Google News

mahindra scorpio classic on road price 2024

ind vs eng live test cricket match

Scroll to Top