Hyundai Ioniq 7 Price In India And Launch Date

Hyundai Ioniq 7 Price In India And Launch Date: भारत में, बड़ी संख्या में लोग ईवी कारों को पसंद कर रहे हैं, जिससे हुंडई जल्द ही अपनी नई इलेक्ट्रिक एसयूवी, हुंडई आयोनिक 7 लॉन्च करने के लिए प्रेरित हो रही है। हुंडई का यह आगामी वाहन इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए बढ़ती प्राथमिकता को पूरा करने के लिए एक इलेक्ट्रिक एसयूवी बनने के लिए तैयार है। देश।

इस कार में दमदार डिजाइन के साथ दमदार फीचर्स भी होंगे और गौर करने वाली बात यह है कि इसमें स्पोर्टी टच दिया गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार को 2024 के अंत तक अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। आइए Hyundai Ioniq 7 की कीमत और Hyundai Ioniq 7 की लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Hyundai Ioniq 7 Price In India (Expected) 

Hyundai Ioniq 7 एक कॉन्सेप्ट कार है जिसे Hyundai जल्द ही लॉन्च करने की योजना बना रही है। यह एक फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक एसयूवी होगी। Hyundai Ioniq 7 Price In India को लेकर अभी तक कार की कीमत के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार की कीमत 90 लाख से 1 करोड़ 20 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Hyundai Ioniq 7 Price In India
Hyundai Ioniq 7 Price In India

Hyundai Ioniq 7 Launch  Date In India (Expected) 

जिस तरह Hyundai Ioniq 7 की कीमत के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, उसी तरह इसकी लॉन्च तारीख के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है। अगर हम Hyundai Ioniq 7 की भारत में लॉन्च डेट की बात करें तो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर यह कार 2024 के अंत तक अंतरराष्ट्रीय बाजार में अपनी जगह बना सकती है और इसे 2025 तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Hyundai Ioniq 7 Design 

Hyundai Ioniq 7 की बात करें तो इस कार का डिजाइन फ्यूचरिस्टिक और आकर्षक होने की उम्मीद है। इसे बॉक्सी शेप के साथ बाजार में लॉन्च किया जा सकता है और जब पहियों की बात आती है, तो हमें इस कार में प्रमुख अलॉय व्हील देखने को मिल सकते हैं। कार के सामने कई छोटी एलईडी लाइटों के साथ एक बड़ी ग्रिल होने की संभावना है, और पीछे बड़े आकार की टेललाइट्स दिखाई दे सकती हैं।

Hyundai Ioniq 7 Battery 

Hyundai Ioniq 7 की बैटरी की बात करें तो हम इस कार में 100 kWh की बड़ी बैटरी देखने की उम्मीद कर सकते हैं। जब रेंज की बात आती है, तो Hyundai Ioniq 7 इलेक्ट्रिक कार संभावित रूप से 300 किलोमीटर की रेंज दे सकती है, जैसा कि Hyundai ने प्रदान किया है।

Hyundai Ioniq 7 Features 

Hyundai Ioniq 7 के फीचर्स की बात करें तो इस कार में हमें कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। फिलहाल हुंडई ने इस कार के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। अनुमान है कि कार बड़े इंफोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले से लैस हो सकती है। सुरक्षा के लिहाज से, Hyundai Ioniq 7 बेहतर सुरक्षा के लिए ADAS, ABS और 360° कैमरा जैसी सुविधाएँ प्रदान कर सकता है।(Hyundai Ioniq 7 Price In India)

Hyundai Ioniq 7 Specification 

Car NameHyundai Ioniq 7
Fuel Type EV
BodySUV
Hyundai Ioniq 7 Price In India₹90 Lakhs To ₹1.2Cr (Expected)
Hyundai Ioniq 7 Launch Date In India2025 (Expected)
Battery 100KwH
Range300km
Hyundai Ioniq 7 Price In India And Launch Date

Hyundai Ioniq 7 (F.A.Q)

Hyundai Ioniq 7 कब लॉन्च होने वाला है?

Hyundai Ioniq 7 को अंतरराष्ट्रीय बाजार में 2024 के अंत तक और भारत में इसे 2025 तक लॉन्च किया जा सकता है।

Hyundai Ioniq 7 की कीमत क्या होने वाला है?

Hyundai Ioniq 7 की कीमत की बात करें तो यह लगभग 90 लाख से लेकर लगभग 1.20 करोड़ रुपये तक हो सकती है।

New Tata Harrier EV Price and Launch Date in India

Kia Seltos Diesel on Road Price: Features & Specs

BMW S1000RR on Road Price in India

Follow on Google News

Honda SP 125 bs6 Mileage

Scroll to Top