Yami Gautam’s Article 370 Movie Release Date: इस दिन रिलीज होगी यामी गौतम की दमदार एक्टिंग, एक्शन और सस्पेंस से भरपूर फिल्म ‘आर्टिकल 370’!

Yami Gautam’s Article 370 Movie Release Date: “उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक” के निर्माता और जियो स्टूडियोज़ एक शक्तिशाली एक्शन से भरपूर राजनीतिक थ्रिलर फिल्म “आर्टिकल 370” ला रहे हैं। इस फिल्म में यामी गौतम का निर्देशन दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास्क जामबले ने किया है।

Yami Gautam’s “Article 370” Movie से तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। Teaser को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, निर्माताओं ने अब एक शानदार ट्रेलर जारी किया है, जिसमें अनुच्छेद 370 से जुड़ी सामाजिक और राजनीतिक उथल-पुथल को दिखाया गया है।

‘Article 370’ Teaser Out

यामी गौतम की आने वाली फिल्म ‘‘Article 370’ Teaser Out Date हो गया है। क्लिप में यामी को एक खुफिया अधिकारी की भूमिका में दमदार अंदाज में दिखाया गया है. टीज़र में यामी का किरदार कहता है, “कश्मीर में आतंकवाद एक व्यवसाय है। इसका आज़ादी से कोई लेना-देना नहीं है, केवल पैसे से है।” इसके बाद वह भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए अनुच्छेद 370 को खत्म करने के महत्व पर जोर देती हैं।

Yami Gautam's Article 370 Movie Release Date
Yami Gautam’s Article 370 Movie Release Date

Article 370 Trailer Out – यामी गौतम ने शेयर किया पोस्ट

ट्रेलर, जो लगभग 2 मिनट और 40 सेकंड लंबा है, दिखाता है कि कैसे यामी गौतम का चरित्र जम्मू और कश्मीर राज्य को दिए गए विशेष दर्जे को लेकर राजनीतिक उथल-पुथल में उलझ जाता है। यह इस विशेष दर्जे को ख़त्म करने के प्रयासों में सैन्य और राजनीतिक गुटों के सामने आने वाली चुनौतियों को भी दर्शाता है। तेज़ गति वाली राजनीतिक थ्रिलर धारा 370 को हटाने तक की घटनाओं को चित्रित करती है। ट्रेलर को कैप्शन के साथ साझा किया गया है, “संपूर्ण कश्मीर भारतीय राष्ट्र का हिस्सा था, है और रहेगा। (Yami Gautam’s Article 370 Movie Release Date)

कुछ दिन पहले फिल्म निर्माताओं ने ‘दुआ’ नाम से एक नया गाना रिलीज किया था। जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया और शाश्वत सचदेव द्वारा रचित यह गीत उन बहादुर व्यक्तियों को समर्पित है जो हमारी रक्षा के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर देते हैं। फिल्म में यामी गौतम एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं।

Yami Gautam’s Article 370 Movie Release Date – जानिए कब रिलीज होगी ‘आर्टिकल 370’

“Article 370” यामी गौतम के लिए एक नई कहानी है, जो शक्तिशाली एक्शन, रोमांस और एक आकर्षक कहानी के बीच एक शानदार प्रदर्शन देने के लिए तैयार है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म का निर्देशन दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास्क जामबले ने किया है। यामी के साथ, फिल्म में प्रियामणि, वैभव तत्ववादी, अरुण गोविल और राज अर्जुन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (Yami Gautam’s Article 370 Movie Release Date)

Nora Fatehi Audition Video Viral: बॉलीवुड में एंट्री से पहले ऐसे काम कर रही थीं नोरा फतेही, वायरल हुआ एक पुराना वीडियो!

Poonam Pandey Net Worth

Follow on Google News

Harsh Beniwal Car Collection

Scroll to Top