Nokia magic max 5g launch date in india :200 एमपी कैमरे वाला यह जबरदस्त Nokia Phone Iphone को कहीं का नहीं छोड़ेगा।

Nokia Magic Max 5G Launch Date in India: नोकिया के स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! यह एक दमदार स्मार्टफोन के साथ वापसी कर रहा है। नोकिया स्मार्टफोन एक समय सभी के पसंदीदा हुआ करते थे, लेकिन काफी समय से नोकिया का कोई प्रीमियम फोन लॉन्च नहीं हुआ है। अब नोकिया के नए प्रीमियम स्मार्टफोन Nokia मैजिक मैक्स 5G के लॉन्च को लेकर खबरें तेजी से आ रही हैं। अगर आप भी नोकिया स्मार्टफोन के फैन हैं तो इस आर्टिकल के साथ बने रहें। आज की सीरीज़ में आपको Nokia मैजिक मैक्स 5G की भारत में लॉन्च डेट और इसके सभी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी मिलेगी।

Nokia Magic Max 5G Launch Date in India

Nokia के नए प्रीमियम 5जी स्मार्टफोन nokia magic max 5g launch date in india के बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, सोशल मीडिया और खबरों में यह चर्चा हो रही है कि नोकिया इस प्रीमियम स्मार्टफोन को इस साल के अंत में 2024 में लॉन्च कर सकता है।

Nokia Magic Max 5G Launch Date in India
Nokia Magic Max 5G Launch Date in India

Nokia Magic Max 5G Specification

Nokia का यह दमदार 5G स्मार्टफोन Android v13 के साथ एंट्री करेगा। अगर आप इस फोन को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो इसके स्पेसिफिकेशन जरूर पढ़ लें। खबरों में बताया गया है कि इस फोन में 200MP का प्राइमरी कैमरा और 67W फास्ट चार्जिंग का विकल्प होगा। नीचे, आप तालिका में अन्य विशिष्टताएँ पा सकते हैं।

CategorySpecification
GeneralAndroid v13 In Display Fingerprint Sensor
Display6.7-inch, AMOLED Screen 1080 x 2400 Pixels, 409 PPI
Brightness 400 Nits (typ.), 700 Nits (Peak)
Gorilla Glass Victus
120Hz Refresh Rate
Punch Hole Display
Rear Camera200MP + 13MP Dual Rear Camera With OIS
1080p FHD Video Recording
Front Camera32MP
TechnicalQualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 Chipset, 3.2 GHz Octa Core
RAM16GB
Internal Storage256GB, Memory Card Not Supported
Connectivity4G, 5G, VoLTE
Bluetooth v5.3, WiFi, NFC
USB-C v2.0
Battery & Charger5000mAh Battery, 67W Fast Charging Support

Nokia Magic Max 5G Display

Nokia 5G स्मार्टफोन, Nokia मैजिक मैक्स 5G की डिस्प्ले क्वालिटी के बारे में बात करते हैं। इस फोन में 6.7 इंच की बड़ी AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन हो सकती है जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। 409 पीपीआई की पिक्सेल घनत्व के अलावा, यह 700 निट्स की स्क्रीन चमक और गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ स्क्रीन सुरक्षा प्रदान कर सकता है। साथ में 120Hz रिफ्रेश रेट और पंच-होल डिस्प्ले स्क्रीन हो सकती है

Nokia Magic Max 5G Camera

Nokia मैजिक मैक्स 5G की कैमरा गुणवत्ता पर चर्चा करें। इस फोन में 200 MP + 13 MP का डुअल प्राइमरी कैमरा सेटअप हो सकता है। प्राथमिक कैमरे से, आप संभावित रूप से 1080p FHD में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। आगे की ओर जाएं तो सेल्फी के लिए 32MP कैमरा होने की संभावना है। सेल्फी कैमरा 1080p FHD में वीडियो रिकॉर्डिंग को भी सपोर्ट कर सकता है।

Nokia Magic Max 5G Processor

आइए बात करते हैं Nokia के नए प्रीमियम स्मार्टफोन Nokia Magic Max 5G Processor के बारे में। यह फोन पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। यह प्रोसेसर बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है और हाई-स्पीड 5G नेटवर्क को भी सपोर्ट करता है।

Nokia Magic Max 5G Processor
Nokia Magic Max 5G Processor

Nokia Magic Max 5G Battery & Charger

Nokia मैजिक मैक्स 5G एक प्रभावशाली बैटरी और चार्जर पेश कर सकता है। विस्तारित उपयोग के लिए इस फोन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी हो सकती है। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है। फोन को लगभग 35 से 40 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। एक बार फुल चार्ज होने पर फोन को करीब 7 से 8 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Nokia Magic Max 5G Price in India

इस Nokia 5G स्मार्टफोन की कीमत अभी तक लीक नहीं हुई है। हालांकि, जानी-मानी टेक्नोलॉजी वेबसाइट स्मार्टप्रिक्स के मुताबिक, नोकिया इस फोन को 40,000 से 60,000 रुपये की रेंज में लॉन्च कर सकती है।

100MP कैमरे वाला स्मार्टफोन Realme 11 Pro मार्केट में धूम मचा रहा है। इसकी विशेषताएं देखें!

Google Pixel 8 Pro ने iPhone को पीछे छोड़ा, देखें Google का यह शानदार स्मार्टफोन, जानें उपभोक्ता योजनाएँ और खासियतें!

Samsung Galaxy S24 Ultra आ रहा है Apple के उड़े होश!

more

Maruti Brezza का मंत्रमुग्ध कर देने वाला जादू: इतनी सारी इकाइयों की बिक्री देखकर महिंद्रा और टाटा के भी छूट से छूट गए पसीने

Scroll to Top