Deepinder Goyal Car Collection: Zomato के संस्थापक के पास हैं ये लग्जरी कारें, देखें पूरा कलेक्शन!

Zomato Founder Deepinder Goyal Car Collection: हमारे देश में हर दिन नए-नए स्टार्टअप लॉन्च हो रहे हैं और यही कारण है कि आज भारत में स्टार्टअप की बाढ़ आ गई है। स्टार्टअप की दुनिया में, कई संस्थापक विश्व स्तर पर बेहद लोकप्रिय हो गए हैं।

लोकप्रिय स्टार्टअप की सूची में ऐसे ही एक संस्थापक हैं दीपिंदर गोयल, जिन्होंने भारत के सबसे अच्छे और सबसे लोकप्रिय स्टार्टअप जोमैटो की शुरुआत की। इसके अलावा, दीपिंदर शार्क टैंक इंडिया सीज़न 3 में शार्क भी बने हैं, जिससे उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई है।

इसके प्रकाश में, ऐसे कई लोग हैं जो Deepinder Goyal Car Collection के बारे में जानने में रुचि रखते हैं। इसलिए आज की पोस्ट में हम आपको Deepinder Goyal Car Collection के बारे में जानकारी देंगे कि दीपिंदर के पास कौन सी कारें हैं।

Deepinder Goyal कौन हैं?

दीपिंदर गोयल भारत के एक लोकप्रिय उद्यमी हैं जिन्होंने फूड डिलीवरी कंपनी ज़ोमैटो की स्थापना की। उनका जन्म 26 जनवरी 1983 को भारत के पंजाब राज्य में हुआ था, इस समय उनकी उम्र 40 वर्ष है। दीपिंदर ने ज़ोमैटो की शुरुआत साल 2010 में की थी, लेकिन 2015 में उन्होंने फूड डिलीवरी सेगमेंट में काम करना शुरू किया।

Deepinder Goyal Car Collection
Deepinder Goyal Car Collection

तब से, उनकी वृद्धि हर साल बढ़ रही है, और वर्तमान में, ज़ोमैटो भारत की सबसे बड़ी ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनियों में से एक है। इसके अतिरिक्त, ज़ोमैटो भारतीय शेयर बाज़ार में भी सूचीबद्ध है।

Deepinder Goyal Net Worth की बात करें तो मौजूदा समय में उनकी कुल संपत्ति लगभग 2000 करोड़ रुपये से ज्यादा है। इसके अलावा दीपिंदर बिजनेस रियलिटी शो Shark Tank India सीजन 3 में जज भी बने हैं और लोग शार्क के किरदार में उनकी खूब सराहना कर रहे हैं.

Zomato Founder Education

Zomato Founder Education: middle-class family से आने वाले दीपिंदर गोयल का पालन-पोषण विनम्र था। 2005 में Mathematics और Computing में डिग्री के साथ प्रसिद्ध भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, दिल्ली से स्नातक होने के बाद, भोजन के प्रति उनके जुनून ने उन्हें एक ऐसे उद्यम की कल्पना करने के लिए प्रेरित किया जो लोगों को अपना भोजन – नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना – उपलब्ध कराने की सुविधा प्रदान करेगा। एक ऐप की सुविधा.

Deepinder Goyal Car Collection

दीपिंदर गोयल भारत की सबसे बड़ी ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी के मालिक हैं और उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें लग्जरी कारों का भी शौक है। यही कारण है कि Deepinder Goyal Car Collection में कई लग्जरी कारें शामिल हैं।

नीचे हमने Deepinder Goyal Car Collection की सभी कारों की जानकारी आप सभी के साथ साझा की है।

1. Porsche 911 Turbo S

Porsche 911 Turbo S एस एक अत्यधिक प्रीमियम और शानदार स्पोर्ट्स कार सेगमेंट का वाहन है, जिसे कई उत्साही लोग पसंद करते हैं। इसमें एक स्पोर्ट्स कार की सभी विशेषताएं शामिल हैं, और इसका प्रदर्शन असाधारण रूप से उल्लेखनीय है।

Zomato Founder Deepinder Goyal Car Collection
Porsche 911 Turbo S

दीपिंदर गोयल के कार कलेक्शन में पोर्शे 911 टर्बो एस भी शामिल है। इसकी कीमत की बात करें तो भारत में इसकी कीमत लगभग 3.35 करोड़ रुपये तक है।

2. Lamborghini Urus

आपने कभी न कभी Lamborghini कंपनी के बारे में जरूर सुना होगा, क्योंकि इस कंपनी की सभी लग्जरी कारें भारत में काफी लोकप्रिय हैं। आपको बता दें कि दीपिंदर गोयल के पास एक लेम्बोर्गिनी उरुस भी है और उन्हें कई बार इस कार में देखा गया है।

Zomato Founder Deepinder Goyal Car Collection
lamborghini-urus

लेम्बोर्गिनी उरुस को दुनिया की सबसे तेज़ एसयूवी करार दिया गया है, और इसे लक्जरी एसयूवी स्पोर्ट्स कार सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ माना जाता है। अब लेम्बोर्गिनी उरुस की कीमत की बात करें तो भारत में इसकी कीमत लगभग 4.18 करोड़ रुपये तक है।

3. Ferrari Roma

Ferrari Roma, अपने शानदार लाल रंग के साथ, एक असाधारण दिखने वाली स्पोर्ट्स लक्जरी कार है जिसने कई उत्साही लोगों को मोहित कर लिया है। दीपिंदर गोयल के कार कलेक्शन में फेरारी रोमा भी है।

Zomato Founder Deepinder Goyal Car Collection
Zomato Founder Deepinder Goyal Car Collection

अब फेरारी रोमा की कीमत की बात करें तो भारत में इस कार की कीमत लगभग 3.76 करोड़ रुपये तक है। यह 2-सीटर स्पोर्ट्स कार है जो ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ कई अन्य फीचर्स के साथ आती है।

4. Porsche Carrera S

Porsche Carrera की एक और कार पोर्शे कैरेरा एस भी दीपिंदर गोयल के कार कलेक्शन का हिस्सा है। यह ध्यान देने योग्य बात है कि पूरे भारत में, केवल कुछ ही व्यक्तियों के पास पोर्शे कैरेरा एस और पोर्शे 911 टर्बो एस दोनों हैं, और दीपिंदर उन चुनिंदा लोगों में से हैं।

पोर्शे कैरेरा एस की कीमत की बात करें तो भारत में इस कार की कीमत लगभग 2.01 करोड़ रुपये तक है। यह लग्जरी स्पोर्ट्स सेगमेंट की कार कई बेहतरीन फीचर्स के साथ भी आती है। Deepinder Goyal Car Collection

तो, ये हैं वो 4 लग्जरी कारें जो जोमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल के कार कलेक्शन का हिस्सा हैं।

हमें उम्मीद है कि आपको इस आर्टिकल से दीपिंदर गोयल के कार कलेक्शन के बारे में जानकारी मिली होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें ताकि उन्हें भी दीपिंदर गोयल के कार कलेक्शन के बारे में जानकारी मिल सके। Deepinder Goyal Car Collection

Biggies Burger Success Story: इस शख्स ने महज 2000 रुपये से खड़ी कर दी 100 करोड़ की कंपनी. पूरी कहानी पढ़ें!

Karpoori Thakur Biography: जानें कौन थे भारत रत्न से सम्मानित कर्पूरी ठाकुर!

Home Business Most Richest Person in World 2024: Elon Musk को पछाड़ 74 साल का ये शख्स बना दुनिया का सबसे अमीर आदमी!

Techno Gamerz Car Collection in Real Life: YouTube पर Games खेलकर लड़के ने खरीदी कई Luxury कारें!

Anushka Sen Net Worth: इस युवा टीवी अभिनेत्री की संपत्ति से आश्चर्यचकित होने के लिए तैयार हो जाइए!

Follow on Google News

Scroll to Top