Animal Sequel Animal Park: रणबीर कपूर ने ‘एनिमल पार्क’ के बारे में खुलासा किया है। ये है ‘एनिमल पार्क’ की कहानी.

Animal Sequel Animal Park: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज ने धूम मचा दी और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी. फिल्म के अंत में, यह पता चला कि ‘एनिमल पार्क’ शीर्षक से एक सीक्वल पर काम चल रहा है। इस सीक्वल में रणबीर के लुक की एक झलक भी टीज की गई थी. अब ‘एनिमल पार्क’ की कहानी के बारे में जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर फरवरी से लेखक काम करेंगे।

Animal Sequel Animal Park – ये होगी ‘एनिमल पार्क’ की कहानी

फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, सीरीज बनाने का फैसला ‘एनिमल’ की शूटिंग के दौरान किया गया था। अगले भाग की मूल कहानी, जिसका शीर्षक ‘एनिमल पार्क’ (Animal Sequel Animal Park) है, पहले से ही तैयार की गई थी, जिसमें बताया गया था कि क्या होगा और कहानी कैसे आगे बढ़ेगी।

Animal Sequel Animal Park
Animal Sequel Animal Park

अब खबर है कि ‘एनिमल पार्क’ (Animal Sequel Animal Park) रणबीर द्वारा निभाए गए रणविजय के किरदार पर केंद्रित होगी। कहानी में रणविजय और उनकी पत्नी गीतांजलि (रश्मिका मंदाना द्वारा अभिनीत) के बीच संघर्ष को भी दिखाया जाएगा। यह फिल्म रणविजय और उनके बेटे सहित रिश्तों पर प्रकाश डालेगी। कुल मिलाकर, उम्मीद है कि फिल्म रणविजय की पारिवारिक गतिशीलता पर अधिक जोर देगी।

एनिमल ने किया था 900 करोड़ का बिजनेस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए दुनियाभर में 900 करोड़ रुपये की ऐतिहासिक कमाई की है. फिल्म में रणबीर ने अपने एक्शन से भरपूर अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। उन्होंने फिल्म में अब तक का अपना सबसे तीव्र एक्शन दृश्य प्रस्तुत किया। रणबीर कपूर के अलावा, ‘एनिमल’ में बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना जैसे अभिनेताओं ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।

Animal Sequel Animal Park

Animal OTT Release – रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने ओटीटी पर बनाया रिकॉर्ड

रणबीर कपूर-स्टारर फिल्म “एनिमल” जल्द ही नेटफ्लिक्स पर अपनी शुरुआत के लिए तैयार है! 1 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद, प्रशंसक अब इसके ऑनलाइन डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स ने अपने प्लेटफॉर्म पर फिल्म को स्ट्रीम करने के डिजिटल अधिकार हासिल कर लिए हैं। इसका मतलब है कि थिएटर में रिलीज होने के बाद फिल्म जल्द ही ऑनलाइन उपलब्ध होगी।

Animal Sequel Animal Park
Animal Sequel Animal Park

रणबीर कपूर की फिल्म “एनिमल” ने अब स्ट्रीमिंग वर्ल्ड में भी धूम मचा दी है। सैकनिल्क के अनुसार, नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के शुरुआती 72 घंटों के भीतर, फिल्म को 6.2 मिलियन बार देखा गया, जिससे कुल 20.8 मिलियन घंटे देखने को मिले।

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out 2024: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की “बड़े मियां छोटे मियां” के टीज़र में कहा गया है, ‘दिल में सैनिक, दिमाग में शैतान।

Prabhas on Ram Mandir

Crakk Teaser Out: ‘जीतेगा तो जीएगा’; Powerful Teaser of Vidyut Jammwal’s Film ‘Crakk’ Released

Salaar Box Office Collection: ‘सालार’ ने किए बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की कमाई !

Follow on Google News

Scroll to Top