Paras Thakral Car Collection: इस शख्स ने सिर्फ यूट्यूब पर वीडियो बनाकर कई लग्जरी कारें खरीदी हैं। संपूर्ण संग्रह देखें!

Paras Thakral Car Collection: आज के दौर में YouTuber और इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर किसी ने कैसे अपनी लाइफ सेट की है, इसकी चर्चाएं हर शहर और गांव में चल रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय में YouTube और Instagram ऐसे प्लेटफॉर्म हैं जिनके जरिए कोई भी कुछ भी हासिल कर सकता है।

यूट्यूब की इस दुनिया से आज हम आपके लिए Paras Thakral Car Collection के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। अगर आप यूट्यूब पर एक्टिव हैं तो आपने पारस ठकराल के Vlogs या Prank विडियोज जरूर देखे होंगे।

पारस ठकराल अपने व्लॉग्स और प्रैंक वीडियो के कारण यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय हैं और कई लोग पारस ठकराल के कार कलेक्शन के बारे में जानने में रुचि रखते हैं। इसलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको Paras Thakral Car Collection के बारे में जानकारी देंगे, जिसमें पारस के पास मौजूद कारों के बारे में विस्तार से बताया जाएगा। इस शख्स ने सिर्फ यूट्यूब पर वीडियो बनाकर कई लग्जरी कारें खरीदी हैं। संपूर्ण संग्रह देखें!

कौन हैं Paras Thakral?

Paras Thakral भारत में एक YouTuber और Influencer हैं, जो अपने अधिकांश व्लॉग और शरारत वीडियो के माध्यम से लोकप्रियता हासिल करने के लिए जाने जाते हैं। उनका जन्म 23 जून 1994 हरियाणा, भारत में हुआ था। पारस ने 2018 में अपने यूट्यूब करियर की शुरुआत इस प्लेटफॉर्म पर फिटनेस वीडियो से की।

Paras Thakral Car Collection
Paras Thakral Car Collection

अपने फिटनेस वीडियो पर अपेक्षाकृत मामूली प्रतिक्रिया के कारण, पारस ने अपना ध्यान अपने यूट्यूब चैनल “पारस ठकराल” पर शरारत वीडियो पर केंद्रित कर दिया। उनके शरारती वीडियो ने दर्शकों के बीच तेजी से लोकप्रियता हासिल की, जिससे उनके प्रत्येक वीडियो को लाखों और अरबों बार देखा गया।

2020 में, पारस ने एक और चैनल, “Paras Thakral Vlogs” लॉन्च किया, जहां उन्होंने दैनिक जीवन के वीडियो साझा करना शुरू किया। व्लॉग चैनल ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की, और वर्तमान में, पारस ठकराल व्लॉग्स के 3 मिलियन से अधिक ग्राहक हो गए हैं, जबकि उनके दूसरे चैनल, “पारस ठकराल” के 1 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं।

Paras Thakral Car Collection

Paras Thakral Youtube के जरिए लाखों रुपए कमाते हैं और यही वजह है कि उन्होंने Youtube से होने वाली कमाई से कई लग्जरी कारें खरीदी हैं।

वर्तमान में, पारस के कार कलेक्शन में Mahindra Thar, Tata Safari, हुंडई क्रेटा, Audi TT और मिनी कूपर जैसी कारें हैं।

Mahindra Thar

भारतीय कार निर्माता महिंद्रा द्वारा निर्मित थार को भारत में लगभग सभी लोग काफी पसंद करते हैं, इस हद तक कि देश में कई लोग इस कार को खरीदने का सपना भी देखते हैं। पारस ठकराल के कार कलेक्शन में एक महिंद्रा थार भी है और इस गाड़ी को उनके कई व्लॉग्स में दिखाया गया है। महिंद्रा थार की कीमत की बात करें तो भारत में इस कार की कीमत लगभग 11 लाख से 18 लाख रुपये तक है। पारस ठकराल के पास अपने कलेक्शन में महिंद्रा थार का टॉप मॉडल है।

Tata Safari

टाटा मोटर्स की लगभग सभी कारों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है, जिससे टाटा की गाड़ियां लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो जाती हैं। पिछले साल 2023 में पारस ने अपने लिए टाटा सफारी खरीदी थी.

Tata Safari की कीमत की बात करें तो भारत में इस कार की कीमत लगभग 20 लाख से 30 लाख रुपये के बीच है। पारस को अक्सर उनके व्लॉग्स में टाटा सफारी चलाते हुए देखा जाता है।

Audi TT

Paras Thakral Car Collection में लग्जरी कार ऑडी टीटी शामिल है। ऑडी टीटी एक 4-सीटर लक्ज़री कूप है जिसने भारत में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। यह कार उन्नत स्तर की तकनीक से सुसज्जित है और इसमें विभिन्न नवीन कार्यक्षमताएँ हैं।

Paras Thakral Car Collection
Paras Thakral Car Collection

भारत में ऑडी टीटी की कीमत लगभग 65 लाख से 70 लाख रुपये के बीच है। इसके अतिरिक्त, यह उल्लेखनीय है कि ऑडी टीटी स्पोर्ट्स कार सेगमेंट के अंतर्गत आती है, और पारस के पास एक सफेद रंग संस्करण है।

Mini Cooper

मिनी कूपर भी भारत में एक बेहद लोकप्रिय कार है, जिसे कई लोगों ने सराहा है। यह लग्जरी कारों की श्रेणी में आती है और यह पारस ठकराल के कार कलेक्शन का हिस्सा है।

मिनी कूपर की कीमत की बात करें तो भारत में इस कार की कीमत लगभग 41 लाख से 43 लाख रुपये के बीच है।

Car ModelPrice Range in India (Approx.)
Mahindra Thar₹11 lakhs to ₹18 lakhs
Tata Safari₹20 lakhs to ₹30 lakhs
Audi TT₹65 lakhs to ₹70 lakhs
Mini Cooper₹41 lakhs to ₹43 lakhs
Hyundai Creta₹11 lakhs to ₹20 lakhs
Paras Thakral Car Collection

Anushka Sen Net Worth: इस युवा टीवी अभिनेत्री की संपत्ति से आश्चर्यचकित होने के लिए तैयार हो जाइए!

जल्द ही आ रहा है: Shark Tank India Season 3; आप शो कहां और कब देख सकते हैं? इस सीज़न में क्या खास है? आइए जानें

Munawar Faruqui Income: YouTube पर कॉमेडी वीडियो बनाकर कमाते हैं करोड़ों!

Our Telegram Channel LinkClick Here
Paras Thakral Car Collection
Scroll to Top