Jonathan Gaming Net Worth 2024: यह लड़का केवल Online Games खेलकर करोड़ों रुपये कमाता है

Jonathan Gaming Net Worth 2024: जब से हमारे देश भारत में इंटरनेट का इस्तेमाल बढ़ा है, लाखों लोगों ने इसके जरिए अपने लिए रोजगार के अवसर ढूंढे हैं। यही कारण है कि आज भारत में कई लोग इंटरनेट की मदद से लाखों रुपये कमा रहे हैं।

क्या आप कभी सोच सकते हैं कि कोई इंटरनेट पर PUBG जैसी गेम खेलकर लाखों रुपये कमा सकता है और गेमिंग को अपना करियर बना सकता है? शायद नहीं, लेकिन आज दुनिया भर में ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने गेमिंग को करियर के रूप में अपनाया है और सिर्फ ऑनलाइन Games खेलकर लाखों कमा रहे हैं।

इसलिए आज हम आपके लिए गेमिंग जगत से Jonathan Gaming Net Worth 2024 के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। यदि आप सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं, तो आपने कभी न कभी Jonathan Gaming के बारे में सुना होगा। जोनाथन गेमिंग इस गेमिंग उद्योग में शीर्ष हस्तियों में से एक है, और इस लेख में, आप Jonathan Gaming Net Worth 2024 के बारे में विभिन्न विवरण जानेंगे।

कौन हैं Jonathan Gaming?: Jonathan Gaming Net Worth 2024

Jonathan Gaming भारत का एक लोकप्रिय eSports Player, YouTuber और Influencer और प्रभावशाली व्यक्ति है। उनका असली नाम Jonathan Amaral है और उनका जन्म 21 सितंबर 2002 को मुंबई, भारत में हुआ था। 21 साल की उम्र में, जोनाथन गेमिंग को लोकप्रिय गेम BGMI (बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया) में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक माना जाता है, और उन्होंने BGMI और पिछले संस्करण, PUBG  दोनों में कई रिकॉर्ड बनाए हैं।

Jonathan Gaming Net Worth 2024
Jonathan Gaming Net Worth 2024

Jonathan को बचपन से ही मोबाइल गेम खेलने का शौक था। इसके कारण, उनके परिवार ने उनके लिए एक iPhone 5 खरीदा ताकि वह अपने गेम खेल सकें। एक दिन, जोनाथन ने अपने यूट्यूब चैनल पर PUBG खेलते हुए अपने वीडियो अपलोड किए। लोगों ने उनके वीडियो के प्रति प्यार दिखाना शुरू कर दिया और यहीं से Jonathan Amaral के Jonathan Gaming बनने की कहानी शुरू हुई।

आज के समय में, जोनाथन को भारत में सर्वश्रेष्ठ BGMI (बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया) खिलाड़ी माना जाता है क्योंकि उनसे बेहतर BGMI खेलना किसी के भी बस की बात नहीं है। इसके अलावा, YouTube और Instagram पर उनके साथ लाखों लोग जुड़े हुए हैं, जो उन्हें गेम खेलते हुए देखकर आनंद लेते हैं।

Real NameJonathan Amaral
ProfessioneSports Player, YouTuber & Influencer
SurnameAmaral
CityMumbai
ReligionChristianity
Born21 September 2002
BirthplaceMumbai, India
Age21
Instagram2 Million+ Followers
Jonathan Gaming Net Worth 2024

Jonathan Gaming Net Worth 2024

भारत में एक  eSports खिलाडी होने के कारण, Jonathan Gaming विभिन्न तरीकों से पैसा कमाता है जैसे ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट खेलना, ब्रांडों को बढ़ावा देना और सोशल मीडिया का उपयोग करना आदि। ये  Jonathan Gaming की आय के मुख्य स्रोत हैं।

अब, Jonathan Gaming Net Worth 2024 की बात करें तो रिपोर्ट्स बताती हैं कि उनकी कुल संपत्ति लगभग 12 करोड़ रुपये है, और वह प्रति माह 1 करोड़ रुपये से अधिक कमाते हैं।

Jonathan Gaming Net WorthApprox. 12 Crore
Jonathan Gaming Monthly IncomeRs 1 Crore Per Month
Jonathan Gaming Net Worth 2024

Jonathan Gaming YouTube Income

Jonathan Gaming सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर बेहद लोकप्रिय है। यूट्यूब पर जोनाथन गेमिंग गेमिंग से जुड़े अपने वीडियो शेयर करते हैं, जिन्हें लोग देखना पसंद करते हैं और मनोरंजक भी होते हैं। उनके यूट्यूब चैनल, ‘Jonathan Gaming’ के 5 मिलियन से अधिक Subscribers  हैं।

अब Jonathan Gaming YouTube Income की बात करें तो वह यूट्यूब के जरिए हर महीने करीब 5 से 6 लाख रुपए कमाते हैं। साथ ही यूट्यूब पर एक ब्रांड डील के लिए जोनाथन करीब 7 से 8 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

onathan Gaming YouTube IncomeRs 5-6 Lakh Per Month
Jonathan Gaming Per Brand DealRs 7-8 Lakh Per Deal
Jonathan Gaming Net Worth 2024

Jonathan Gaming Instagram Income

Jonathan Gaming सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Instagram पर भी काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर जोनाथन अपनी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सभी के साथ शेयर करते हैं।  Jonathan Gaming के Instagram पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Jonathan Gaming Net Worth 2024
Jonathan Gaming Instagram

अब Jonathan Gaming Instagram Income की बात करें तो इंस्टाग्राम पर एक ब्रांड डील के लिए जोनाथन करीब 6 से 7 लाख रुपए चार्ज करते हैं। हालाँकि, जोनाथन ने अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी किसी के साथ साझा नहीं की है।

Jonathan Gaming Tournament Income

Jonathan Gaming ने अब तक कई ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट में भाग लिया है, जिनमें से अधिकांश उसने जीते हैं। उनकी Gaming Tournament Income की बात करें तो उन्हें हर टूर्नामेंट जीतने पर लाखों का इनाम मिला है।

Jonathan Gaming Car Collection

जोनाथन गेमिंग को कारों का भी शौक है, यही वजह है कि उन्होंने अपनी गेमिंग से होने वाली कमाई से अपने लिए कई कारें खरीदी हैं। Jonathan Gaming Car Collection की बात करें तो उनके कलेक्शन में दो सबसे महंगी कारें शामिल हैं।

एक है BMW 330i, जिसकी कीमत भारत में लगभग 51 लाख रुपये है और दूसरी है Ford Mustang GT, जिसकी कीमत लगभग 75 लाख रुपये है।

Jonathan Gaming Girlfriend

इंटरनेट पर बहुत से लोग  Jonathan Gaming Girlfriend के बारे में जानने के इच्छुक हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिपोर्ट्स के मुताबिक  Jonathan Gaming Girlfriend का नाम डॉबी है. हालाँकि, जोनाथन ने अभी तक अपने बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Jonathan Gaming Interview

हमें उम्मीद है कि इस लेख ने आपको Jonathan Gaming Net Worth 2024 के बारे में जानकारी प्रदान की है। बेझिझक इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि वे Jonathan Gaming Net Worth 2024 के बारे में भी जान सकें

Thugesh Net Worth 2024: ये लोग यूट्यूब पर मजेदार वीडियो बनाकर लाखों कमाते हैं। जाने पूरी Details!

Carry Minati Net Worth: जानिए एशिया के नंबर वन यूट्यूबर कैरी मिनाटी एक महीने में कितना कमाते हैं? उसकी नेटवर्थ जानकर आपके होश उड़ जाएंगे!

Harsh Beniwal Car Collection: इस व्यक्ति ने YouTube की मदद से लाखों की कारें खरीदी हैं। पूरे कलेक्शन को देखें!

Follow on Google News

Nora Fatehi Net Worth: कनाडाई होने के बावजूद नोरा का बॉलीवुड पर गहरा प्रभाव है; नोरा की कीमत है इतने करोड़!

Scroll to Top